दीया मिर्जा ने अपनी कठिन प्रेग्नेंसी जर्नी पर की बात, बताया बेटे के जन्म से कैसे बदली जिंदगी

हाल ही में, एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने एक भावुक पोस्ट के जरिए अपने प्रेग्नेंसी और मातृत्व फेज के बारे में बात की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

दीया मिर्जा ने अपनी कठिन प्रेग्नेंसी जर्नी पर की बात, बताया बेटे के जन्म से कैसे बदली जिंदगी

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) और उनके बिजनेसमैन पति वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) का जीवन उस वक्त बदल गया था, जब कपल ने अपने घर में बेटे अव्यान आजाद रेखी का स्वागत किया था। हाल ही में, दीया मिर्जा ने एक पोस्ट के जरिए अपने प्रेग्नेंसी फेज को याद किया है और बताया है कि, बेटे के जन्म के बाद उनकी जिंदगी कैसे बदल गई। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

Dia Mirza

पहले ये जान लीजिए कि, 39 साल की उम्र में अपनी पहली गर्भावस्था की घोषणा करते हुए दीया मिर्जा ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपने मालदीव की छुट्टियों की एक पुरानी तस्वीर साझा की थी, जिसे उनके पति वैभव रेखी ने क्लिक किया था। दीया ने सूर्यास्त की तस्वीर में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था और प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। इसके बाद मई में उन्होंने अपने बेटे को जन्म दिया था।

(ये भी पढ़ें- क्या पलक तिवारी के मुंह छुपाने पर गुस्साए इब्राहिम अली खान ने कर लिया ब्रेकअप? पढ़ें रिपोर्ट)

Dia Mirza with son Avyaan

28 जनवरी 2022 को दीया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया। बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दीया ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान की थ्रोबैक फोटोज साझा कीं, इसके साथ उन्होंने अपने गर्भावस्था और मातृत्व के अनुभव को साझा किया।

Dia Mirza

एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा, “मां बनना सबसे अच्छा उपहार है, जो प्रकृति ने मुझे दिया है। हर पल प्रकाश और आनंद से भरा हुआ है। जब से मुझे पहली बार पता चला था कि, मैं प्रेग्नेंट हूं, तब से हर एक पल तक, प्रकृति की शक्तियां सबसे जादुई तरीकों से मेरे अंदर प्रकट हुई हैं।”

Dia Mirza

उन्होंने आगे लिखा, “और नहीं, समय से पहले प्रसव और उसके बाद की जटिलताओं के आघात से गुजरना आसान नहीं था। लेकिन, इतना विश्वास है कि, अव्यान आजाद आपने मुझे अपनी मां बनने के लिए चुना था, जो हमारी चुनौतियों से गुजरने के बाद भी अडिग था। मुझे चुनने के लिए धन्यवाद मेरे कीमती (बेटे)। इतना मजबूत बनाए रखने के लिए धन्यवाद। मुझे प्यार की ताकत सिखाने के लिए धन्यवाद। आप प्यार में हैं। #FlashbackFriday उस समय की जब मैं 4 महीने की गर्भवती थी। पापा @vabhav.rekhi #SunsetKeDiVane।”

Dia Mirza

दीया मिर्जा अक्सर अपने लाडले बेटे की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उन्होंने 15 जनवरी 2022 को अपने इंस्टा हैंडल पर अपने बेटे अव्यान का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह खेलते हुए नजर आ रहे हैं। ब्लू कलर की ड्रेस में नन्हे अव्यान काफी प्यारे लग रहे हैं। हालांकि, इसमें उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

(ये भी पढ़ें- अहान शेट्टी ने GF तान्या श्रॉफ संग शादी पर की बात, कहा- 'हम एक-दूसरे के लिए बहुत मायने रखते हैं')

फिलहाल, दीया मिर्जा अपने मातृत्व फेज को काफी एंजॉय कर रही हैं। वैसे, आपको दीया मिर्जा का ये पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.