दीया मिर्जा ने प्री-मैरिटल सेक्स और प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'ये अपनी पर्सनल चॉइस है'

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने हाल ही में, प्री-मैरिटल सेक्स और प्रेग्नेंसी के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

दीया मिर्जा ने प्री-मैरिटल सेक्स और प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'ये अपनी पर्सनल चॉइस है'

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने 11 साल के रिश्ते को खत्म करते हुए साल 2019 में अपने पहले पति साहिल सांघा से तलाक ले लिया था। एक बार रिश्ता खराब होने के बाद जहां कुछ लोग प्यार पर भरोसा बंद कर देते हैं, वहीं दीया ने इस भावना को कभी मरने नहीं दिया और नतीजतन उन्हें बिजनेसमैन वैभव रेखी में दोबारा प्यार मिला। रिपोर्टों के अनुसार, दोनों 2020 से डेटिंग कर रहे थे और महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन में लिव-इन रिलेशनशिप में भी रह रहे थे।

Dia Mirza with Vaibhav Rekhi

14 फरवरी 2021 को दीया ने वैभव के साथ अपनी शादी की घोषणा कर अपने लाखों प्रशंसकों को प्यारा सरप्राइज दिया था। हालांकि, दीया ने शादी के बाद एक और चौंकाने वाली खबर तब दी थी, जब उन्होंने अपनी शादी के डेढ़ महीने के अंदर ही 1 अप्रैल 2021 को अपनी प्रेग्नेंसी की खबर की घोषणा की थी। उन्हें शादी से पहले प्रेग्नेंट होने को लेकर काफी ट्रोल भी किया गया था। जुलाई 2021 में वह एक बच्चे की मां बनीं, जिसका नाम अव्यान आजाद रेखी है।

(ये भी पढ़ें- बहन सोनम कपूर की नॉर्मल डिलीवरी चाहते हैं हर्षवर्धन कपूर, 'मामू' बनने की एक्साइटमेंट की जाहिर)

Dia Mirza

‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में दीया ने प्री-मैरिटल सेक्स और प्रेग्नेंसी पर अपने विचार साझा किए हैं। एक्ट्रेस ने पहले पर्सनल चॉइस पर कहा, "मुझे लगता है कि, जब पर्सनल चॉइस की बात आती है, तब इस चीज को सिर्फ वही लोग सेलिब्रेट कर सकते हैं, जो पर्सनल चॉइस करने की क्षमता रखते हैं। वह धमकी और निर्णय लेने से डरते नहीं हैं।"

Dia Mirza

इसके आगे उन्होंने प्री-मैरिटल सेक्स और शादी से पहले प्रेग्नेंसी पर कहा, “प्री-मैरिटल सेक्स या शादी से पहले प्रेग्नेंसी या कोई भी मामला हो, ऐसे कई लोग हैं, जो इस तथ्य को पहचानते हैं कि, यह एक व्यक्तिगत पसंद है। अगर लोग ऐसा करना चाहते हैं, तो उन्हें इसका अधिकार है। मुझे नहीं लगता कि, हम उतने प्रगतिशील हैं, जितना हम कल्पना करते हैं या जैसा हम खुद को समझते हैं।”

Dia Mirza

(ये भी पढ़ें- धीरूभाई की बेटी-दामाद दीप्ति-दत्तराज के साथ नजर आईं राधिका मर्चेंट, 'अरंगेत्रम' पर दिया था पोज)

फिलहाल, दीया मिर्जा के इस बयान पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.