दीया मिर्जा के लिए बेटे अव्यान को छोड़कर काम पर जाना था मुश्किल, पोस्ट में लिखी दिल छू लेने वाली बात

हाल ही में, एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बेटे अव्यान को छोड़कर काम पर जाने का अपना अनुभव बताया है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

दीया मिर्जा के लिए बेटे अव्यान को छोड़कर काम पर जाना था मुश्किल, पोस्ट में लिखी दिल छू लेने वाली बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) के लिए साल 2021 खुशियों से भरा रहा है। इस साल 15 फरवरी को दीया ने बिजनेसमैन वैभव रेखी संग सात फेरे लेकर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की थी और फिर 14 मई को कपल ने अपने घर में अपने बेटे अव्यान का स्वागत किया था। इसके बाद से ही दीया और वैभव अपनी पेरेंटहुड जर्नी को एंजॉय कर रहे हैं। एक्ट्रेस अपने बेटे से बेहद प्यार करती हैं और वह हमेशा अपने बेटे अव्यान के साथ ही रहना चाहती हैं। हाल ही में, दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने बेटे को छोड़कर काम पर जाने के अनुभव के बारे में बताया है। आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस का वो पोस्ट।

dia mirza

पहले आप ये जान लीजिए कि, दीया मिर्जा ने 19 जुलाई 2021 को अपने इंस्टा हैंडल पर अपने बेटे की एक प्यारी तस्वीर शेयर कर उसके नाम का खुलासा किया था। दीया ने राइटर 'Elizabeth Stone' का एक क्वोट शेयर करते हुए लिखा था, 'एक बच्चा पैदा करने के लिए आपको हमेशा ये फैसला लेना पड़ता है कि, आपका दिल हमेशा आपके शरीर के आस-पास रहे।' इसके बाद एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘ये शब्द इस समय वैभव और मेरी भावनाओं का सटीक उदाहरण हैं। हमारे दिल की धड़कन, हमारे बेटे अव्यान आज़ाद रेखी का जन्म 14 मई को हुआ था। समय से पूर्व जन्म होने के बाद एनआईसीयू में नर्सों और डॉक्टरों द्वारा हमारे प्यारे बच्चे की चमत्कारिक रूप से देखभाल की गई।'

(ये भी पढ़ें: रोहन श्रेष्ठ ने रूमर्ड गर्लफ्रेंड श्रद्धा कपूर की शेयर कीं फोटोज, फैंस बोले- 'शादी कर लो')

dia mirza baby

आइए अब आपको एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, बीती रात दीया मिर्जा अपने पांच महीने के बेटे अव्यान को छोड़कर पहली बार काम के लिए बाहर गईं, जिसके बारे में उन्होंने 24 सितंबर 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर बताया है। इस तस्वीर में वह कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ दीया ने अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया कि, वह अपने बेटे के जन्म के बाद पहली बार काम के लिए बाहर गई थीं और ये उनके लिए एक कठिन काम था। उनके लिए बेटे से महज कुछ घंटे अलग होना भी मुश्किल था।

(ये भी पढ़ें: एजाज खान ने पवित्रा संग वेकेशन की फोटोज कीं शेयर, बताया कैसा था एक्ट्रेस के साथ ट्रिप का अनुभव)

diya mirza photos

दीया मिर्जा ने कैप्शन में लिखा है, ‘फाइनली पिछली शाम को एक बहुत ही स्पेशल इवेंट का हिस्सा बनने के लिए बाहर गई थी। इस समय मैं इस अमेजिंग टीम का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, जिन्होंने मुझे इतना अच्छा फील करवाया था। हालांकि ये मेरे लिए बहुत-बहुत-बहुत ज्यादा मुश्किल था, 4 घंटे के लिए अपने अव्यान से दूर जाना। मम्मा काम करेंगी अवि, क्योंकि मम्मा इस दुनिया को आपके लिए एक बेहतर जगह बनाना चाहती हैं, जिसमें आप बड़े होंगे मेरी जान।’

(ये भी पढ़ें: दिशा परमार का मालदीव में दिखा बोल्ड अवतार, पति राहुल वैद्य को किस करते हुए शेयर कीं फोटोज)

dia mirza caption

फिलहाल, दीया मिर्जा इन दिनों अपनी मदरहुड जर्नी को खूब एंजॉय कर रही हैं। तो एक्ट्रेस का ये पोस्ट आपको कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.