वर्षा बुमरा के सिर सजा 'डीआईडी ​​सुपर मॉम्स 3' के विनर का ताज, हरियाणा में करती थीं दिहाड़ी मजदूरी

हरियाणा की दिहाड़ी मजदूर वर्षा बुमरा डांस रियलिटी शो 'डीआईडी सुपर मॉम्स 3' की विनर बनी हैं। उन्हें प्राइज मनी के तौर पर 7.5 लाख रुपए मिले हैं। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने अपनी जर्नी पर क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

वर्षा बुमरा के सिर सजा 'डीआईडी ​​सुपर मॉम्स 3' के विनर का ताज, हरियाणा में करती थीं दिहाड़ी मजदूरी

'जी टीवी' पर प्रसारित होने वाले डांस रियलिटी शो 'डीआईडी ​​सुपर मॉम्स 3' सुपरहिट साबित हुआ है। 25 सितंबर 2022 को शो का ग्रैंड फिनाले टेलिकास्ट किया गया, जिसमें शुरू से ही जजेस और दर्शकों को अपनी परफॉर्मेंसेस से चौंकाने वालीं वर्षा बुमरा (Varsha Bumra) ने इस सीजन के विनर का खिताब और 7.5 लाख रुपए की प्राइज मनी अपने नाम की है। 

हरियाणा की रहने वाली वर्षा बुमरा एक दिहाड़ी मजदूर हैं। उनका एक बेटा है, जिसके लिए और जिसकी वजह से वह डांस के इतने बड़े मंच पर अपना हुनर दिखाने पहुंची थीं। वर्षा का कहना है कि उन्होंने यहां तक आने के बारे में कभी नहीं सोचा था। अपनी पूरी जर्नी के बारे में उन्होंने 'पिंकविला' से दिल खोलकर बात की। आइए आपको बताते हैं।

'पिंकविला' से बात करते हुए वर्षा ने कहा, "मेरा जीवन पूरी तरह से बदल गया है और मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं अपने जीवन में कभी इस मुकाम पर पहुंच पाऊंगी। मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती कि मैं और मेरा परिवार कितने खुश हैं। हमने जीरो से शुरुआत की और यहां पहुंचने के बाद मैंने वर्तिका झा के साथ डांस किया, जो वास्तव में एक सपने के सच होने जैसा था।" 

varsha

(ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की शर्टलेस फोटो पर गौरी खान ने किया मजेदार कमेंट, एब्स फ्लॉन्ट करते दिखे एक्टर)

आगे वर्षा बुमरा ने साझा किया, "जज रेमो डिसूजा, उर्मिला मातोंडकर और भाग्यश्री के सामने परफॉर्मेंस करना बहुत बड़ी बात थी। मुझे अपनी डांस गुरु वर्तिका झा के साथ डांस करने और उन्हें वास्तविक रूप से देखने का सौभाग्य मिला। मैं खुशी से सराबोर हूं।" दरअसल, वर्षा ने YouTube पर वर्तिका झा के वीडियो देखकर डांस करना सीखा है और वह उन्हें अपना गुरु मानती हैं।

varsha bumra

(ये भी पढ़ें- प्रेग्रेंट आलिया भट्ट के लिए शिल्पा शेट्टी ने बनाया स्वादिष्ट पिज्जा, एक्ट्रेस ने किया धन्यवाद)

अपनी जीत पर अपने परिवार की प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर वर्षा ने मजाक में कहा, "मेरे पति मेरे बेटे से ज्यादा खुश हैं और मेरा बेटा मेरे पति से ज्यादा खुश है।" इसके साथ ही वह अपने जीवन की नई शुरुआत को लेकर भी बहुत खुश हैं। अपनी खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा, "मैं बेहद खुश हूं, लेकिन साथ ही मैं अपने जीवन की नई पारी शुरू करने से भी डरती हूं। मैं डरती हूं, क्योंकि मुझे नहीं पता कि मेरा करियर इंडस्ट्री में कैसा होगा और खुश हूं, क्योंकि मुझे कोरियोग्राफी के क्षेत्र में आगे बढ़ने का मौका मिल रहा है, जिसकी शुरुआत मैंने वर्तिका मैम की यात्रा देखने के बाद की थी।"

जब वर्षा से पूछा गया कि वह प्राइज मनी से क्या करेंगी। इस बारे में उन्होंने कहा, "मैं प्राइज मनी का इस्तेमाल अपने बेटे की शिक्षा के लिए और उसकी जरूरतों व इच्छाओं को पूरा करने के लिए करूंगी। मैं अपने बेटे का अच्छा और मजबूत करियर बनाना चाहती हूं। उसकी खुशी में मेरी खुशी है। साथ ही, मैं एक नया घर खरीदना चाहता हूं, क्योंकि अभी हम एक छोटे से किराए के कमरे में रह रहे हैं।''

varsha

इसके अलावा, वर्षा ने अपने बेटे की शिक्षा की जिम्मेदारी उठाने के लिए सिंगर मीका सिंह का धन्यवाद करते हुए कहा, "मेरे बेटे की शिक्षा को प्रायोजित करने की जिम्मेदारी लेने के लिए मीका सिंह के लिए मैं अत्यंत आभारी हूं। मुझे यह देखकर खुशी हुई कि उन्होंने हम जैसे लोगों का समर्थन करने के बारे में सोचा, जो आर्थिक रूप से कमजोर पृष्ठभूमि से आते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हरियाणा पहुंचने के बाद मुझे बताएं कि आप अपने बेटे का दाखिला किस स्कूल में कराना चाहते हैं, वो मैं करवाऊंगा।"

mika singh

इसके साथ ही 'डीआईडी सुपर मॉम्स 3' को धन्यवाद देते हुए वर्षा ने कहा, "इसने मेरे जीवन को पूरी तरह से बदल दिया है। मेरी गुरु वर्तिका मैम शो जीतने पर बहुत खुश थीं और उन्होंने कहा कि मैं यहां अपनी कड़ी मेहनत के कारण हूं, लेकिन यह सभी के समर्थन के कारण है कि मैं यहां पहुंची हूं।''

vartika

(ये भी पढ़ें- राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा में रो पड़ीं कॉमेडियन की पत्नी, कहा- 'मेरी तो जिंदगी चली गई')

एक दिहाड़ी मजदूर से लेकर इतने बड़े मंच पर आकर विनर बनने तक का वर्षा का सफर वाकई प्रेरित करने वाला है। फिलहाल, हम भी वर्षा को विनर बनने पर बधाई देते हैं।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.