माधुरी दीक्षित आज भी दिखती हैं 17 साल की लड़की जैसी, बेटे संग ली गई ये तस्वीर है सबूत

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की उम्र भले ही हर दिन बढ़ रही हो, लेकिन उनकी एक तस्वीर बताती है कि आज भी वो 17 साल की लड़की ही हैं। तो चलिए देखते हैं वो फोटो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

माधुरी दीक्षित आज भी दिखती हैं 17 साल की लड़की जैसी, बेटे संग ली गई ये तस्वीर है सबूत

बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने बड़े पर्दे पर कई हिट फिल्में दी, जिनमें 'हम आपके हैं कौन', 'साजन,' 'खलनायक', 'गुलाब गैंग' जैसी कई सुपर डुपर हिट फिल्में शामिल हैं। भले ही माधुरी की उम्र 53 साल हो गई हैं, लेकिन आज भी वो किसी 17 साल की लड़की से कम नहीं दिखती हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि उनकी ऐसी तस्वीर है जो इस बात का सबूत है।

दरअसल, माधुरी दीक्षित को देखकर ऐसा लगता है कि जैसी उनकी उम्र ने बढ़ना बंद कर दिया है, क्योंकि वो समय के साथ और खूबसूरत होती जा रही हैं। उनकी मुस्कान, उनका नृत्य और उनकी अदा इस उम्र में भी सब कुछ एकदम परफेक्ट है। अगर आपको इस बात पर यकीन नहीं आ रहा तो आपको माधुरी के एक 'फैन पेज' द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को देखना चाहिए, जो काफी पहले की है और इसमें अभिनेत्री अपने बड़े बेटे अरिन के साथ नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में माधुरी ने अरिन को अपनी गोद में उठा रखा है, और उस वक्त अरिन काफी छोटे थे। वहीं, दूसरी फोटो में भी मां-बेटे की जोड़ी दिखाई दे रही है जो एक पियानो के सामने एक बेंच पर बैठे हुए हैं, और इस तस्वीर में अरिन बड़े हो चुके हैं।

Madhuri Dixit with Son Arin

इन तस्वीरों की सबसे खास बात ये है कि जहां एक तरफ अरिन की दो उम्र (एक बचपन और एक टीनेजर) नजर आ रही हैं, तो वहीं माधुरी अपनी अलग-अलग उम्र में भी एक जैसी ही दिख रही हैं। बल्कि वो पहले की फोटो में से अब की फोटो में ज्यादा जवान और खूबसूरत नजर आ रही हैं। अब ये तस्वीरें देखकर तो आप मान ही गए होंगे कि माधुरी उम्र बढ़ने के साथ ही और खूबसूरत होती जा रही हैं। (ये भी पढ़ें: पति शाहिद कपूर को मिस कर रही हैं मीरा कपूर, शेयर किया ये खास नोट)

बर्थडे पर शेयर की थी ये फोटो

17 मार्च 2020 को अरिन के 17वें बर्थडे पर माधुरी ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें मां-बेटे की जोड़ी को खूबसूरत वादियों में घूमते हुए देखा जा सकता है। माधुरी दीक्षित ने अरिन को बर्थडे विश करते हुए इस फोटो के कैप्शन में लिखा था कि, 'ये जान लो कि जब मैं तुमको डांटती हूं, तो केवल इसलिए कि मैं तुम्हारी परवाह करती हूं, और जब मैं तुमको गले लगाती हूं, तो ये जान लो कि मै तुम्हें हमेशा बहुत प्यार करती हूं। जीवन में जो भी लक्ष्य तुम पाना चाहते हो उसे प्राप्त करो। मैं यही कामना करती हूं, मुझे हमेशा तुम पर गर्व होगा। तुम्हारा जन्मदिन बहुत सारे प्यार और हंसी से भरा हो, हैप्पी बर्थडे अरिन।'  

Madhuri

बेटे संग किया था 'कथक'

फैंस माधुरी की एक्टिंग ही नहीं बल्कि, उनके बेहतरीन डांस के दीवाने भी हैं। माधुरी दीक्षित ने लॉकडाउन के समय घर में ही क्लासिकल डांस की प्रैक्टिस की थी। इस वीडियो को खुद माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो में माधुरी का बेटा अरिन तबला बजाते दिख रहे हैं, जबकि माधुरी कथक डांस के लिए पैरों में घुंघरू बांधे वार्मअप कर रही हैं। इस वीडियो में मां-बेटे के बीच गजब का तालमेल साफ देखा जा सकता है। साथ ही वीडियो में माधुरी बेटे अरिन को कथक के कुछ डांस मूव्स करना भी सिखा रही हैं। (ये भी पढ़ें: आरती सिंह ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड अयाज खान का बर्थडे किया सेलिब्रेट, ऐसे हुईं खुशियों में शामिल)

साल 2019 में 'मुंबई मिरर' के साथ एक इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित ने खुलासा किया था कि उनके दोनों बेटों, रियान और अरिन में से अरिन वो है, जो अधिक बहिर्मुखी है। साथ ही उन्होंने खुलासा किया था कि, 'रियान शर्मीले और अंतर्मुखी हैं, लेकिन अरिन स्कूल में होने वाले ड्रामा में भाग लेता है। ड्रम, तबला और पियानो बजाता है और नृत्य करना भी वो पसंद करता है। वो दूसरे ही दिन मुझसे हिप-हॉप सीखना चाहता था, और जब मैंने उससे पूछा कि क्या ये लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए है? तो उसने कहा ओह मॉम।' (ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला व शहनाज की दोस्ती को पूरा हुआ एक साल, ट्विटर पर लिखी एक-दूसरे के लिए खास बातें)

Madhuri Dixit Nene

फिलहाल, माधुरी की ये तस्वीर देखकर ये कहा जा सकता है कि भले ही उनकी उम्र कितनी भी बढ़ जाए, लेकिन आज भी वो बिलकुल जवान और खूबसूरत दिखती हैं। तो आपको माधुरी दीक्षित की ये अनदेखी फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Images Courtesy: Madhuri Dixit Nene
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.