दिलीप कुमार हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज, लेटेस्ट फोटोज में काफी कमजोर दिखे एक्टर, पत्नी सायरा हैं साथ

अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत में काफी सुधार है। उन्हें मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। आइए आपको दिखाते हैं एक्टर की लेटेस्ट तस्वीरें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

दिलीप कुमार हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज, लेटेस्ट फोटोज में काफी कमजोर दिखे एक्टर, पत्नी सायरा हैं साथ

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को लेकर राहत भरी खबर सामने आई है। करीब 6 दिन तक मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट रहने के बाद अब एक्टर को डिस्चार्ज कर दिया गया है। इसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं। 

पहले तो ये जान लीजिए कि, 98 वर्षीय एक्टर दिलीप कुमार को 6 जून 2021 की सुबह सांस लेने में परेशानी होने के चलते मुंबई के हिंदुजा अस्पताल भर्ती कराया गया था। जहां पर डाक्टर उनका इलाज ​कर रहे थे। हालांकि, इस दौरान उनकी हालत स्थिर थी, उन्हें वेंटिलेटर की जरूरत नहीं पड़ी थी। वहीं, 7 जून 2021 को दिलीप कुमार की पत्नी व एक्ट्रेस सायरा बानो ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दिलीप कुमार की हास्पिटल से एक फोटो शेयर की थी, जिस फोटो पर डेट और समय भी लिखा हुआ था।

Dilip Kumar Saira Banu

(ये भी पढ़ें: रुपाली गांगुली पापा अनिल को याद कर हुईं भावुक, लिखा- 'काश एक बार फिर आपको गले लगा पाती')

इसके साथ ही, सायरा बानो ने एक स्टेटमेंट शेयर करते हुए लिखा था, ''पिछले कुछ दिनों से मेरे प्यारे पति, यूसुफ़ ख़ान, की तबीयत ठीक नहीं है। उनका मुंबई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस नोट के ज़रिए, मैं आप सबका शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, जो उनके लिए दुआ कर रहे हैं और अपना प्यार लुटा रहे हैं। मेरे पति, मेरे कोहिनूर, हम सबके दिलीप कुमार की सेहत अब स्थिर है। डॉक्टरों ने मुझे आश्वासन दिया है कि, उन्हें जल्द डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। मैं आपसे गुज़ारिश करती हूं कि, अफ़वाहों पर बिल्कुल ध्यान ना दें। मैं आपसे साहब की सेहत के लिए दुआ करने के लिए कह रही हूं, वहीं मैं ऊपर वाले से दुआ करूंगी कि इस पैनडेमिक में आप सबको सेहतमंद रखें। साभार, सायरा बानो खान।''

Dilip Kumar Health

अब आइए आपको दिखाते हैं दिलीप कुमार के डिस्चार्ज के बाद की फोटो। दरअसल, दिलीप कुमार को 11 जून को दोपहर अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। इसके बाद ही सोशल मीडिया पर उनके हॉस्पिटल से बाहर आने के बाद की तस्वीरें तेजी से वायरल होने लगी हैं। सामने आई तस्वीरों में दिलीप कुमार स्ट्रेचर पर लेटे हुए हैं। वहीं, उनकी पत्नी सायरा बानो इस दौरान उनका खास खयाल रखती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में दिलीप और सायरा दोनों ने मास्क लगाया हुआ है। वहीं, एक्टर काफी कमजोर लग रहे हैं। यहां देखें फोटोज।

(ये भी पढ़ें- यामी गौतम ने शादी में पहनी थी अपनी मां की 33 साल पुरानी साड़ी, नानी ने दिया था ये खास तोहफा)

वहीं, 11 जून 2021 को दिलीप कुमार के ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट करते हुए माउथसट के फाउंडर फैजल ने ट्वीट करते हुए फैंस को धन्यवाद कहा, साथ ही उन्होंने दिलीप कुमार की हेल्थ अपडेट भी दी थी। ट्वीट में लिखा गया है कि, ''आप सभी लोगों की दुआ और प्रार्थना के साथ दिलीप साहब हॉस्पिटल से अपने घर जा रहे हैं। आप लोगों का असीमित प्यार और स्नेह, हमेशा साहब के दिल को छू जाता है।'' रिपोर्ट के मुताबिक, दिलीप कुमार काफी हद तक ठीक हो गए हैं। 

Dilip Kumar Health

एक अन्य ट्वीट में फैजल फारुखी ने हिंदुजा अस्पताल के डॉक्टर्स को धन्यवाद किया है। उन्होंने लिखा है, ''दिलीप साहब आपके प्यार और स्नेह और दुआओं से अस्पताल से घर जा रहे हैं। डॉ गोखले, पारकर, डॉ. अरुण शाह और हिंदुजा खरो की पूरी टीम की मेहनत और भगवान की असीम दया।'' 

Dilip Kumar Health

फिलहाल, हम यही कामना करते हैं कि, दिलीप कुमार और सायरा बानो की जोड़ी अभी बरकरार रहे और वह बहुत जल्द एकदम स्वस्थ हो जाएं।

(फोटो क्रेडिट: ट्विटर)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.