डिंपी गांगुली के बेटे आर्यन को लिफ्ट में मिली उनकी गर्लफ्रेंड, एक्ट्रेस ने शेयर किया क्यूट वीडियो

टीवी एक्ट्रेस डिंपी गांगुली ने सोशल मीडिया पर बेटे आर्यन का एक वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

डिंपी गांगुली के बेटे आर्यन को लिफ्ट में मिली उनकी गर्लफ्रेंड, एक्ट्रेस ने शेयर किया क्यूट वीडियो

प्यार और बचपन के क्रश की पहली फीलिंग भूलना काफी मुश्किल है और डिंपी गांगुली (Dimpy Ganguly) के एक साल के बेटे आर्यन रॉय को अपना पहला प्यार मिल गया है। मां डिंपी ने अपने बेटे की लिफ्ट में अपने प्यारी गर्लफ्रेंड से मिलने के क्यूट मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

पहले ये जान लीजिए कि, डिंपी ने अपने प्यार को दूसरा मौका देते हुए अपने बचपन के क्रश रोहित रॉय से शादी कर ली है। डिंपी और रोहित सालों से एक-दूसरे को जानते हैं और दोनों ने 27 नवंबर 2015 को शादी कर ली थी। कपल 20 जून 2016 को पहली बार एक बेटी के पेरेंट्स बने थे, जिसका नाम उन्होंने रियाना रॉय रखा है। इसके बाद 11 अप्रैल 2020 को कपल के घर एक बेटे आर्यन रॉय का जन्म हुआ था, जिसने उनकी पूरी फैमिली कंप्लीट कर दी।  

(ये भी पढ़ें: बेटी सबा ने मां शर्मिला टैगोर की थ्रोबैक फोटो की शेयर, फैंस से पूछा- 'हम में से कौन मां की तरह है')

Dimpy

अब आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, डिंपी के बेबी बॉय काफी तेजी से बड़े हो रहे हैं और वो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से बेटे की झलकियां लगातार शेयर करती रहती हैं। डिंपी ने अपने बेटे आर्यन की वीडियो अपनी लेडीलव से मिलते हुए शेयर की है। इस वीडियो में हम आर्यन को उनके स्ट्रोलर पर बैठे हुए देख सकते हैं। इस एलीवेटर में उन्हें एक क्यूट लिटिल गर्ल मिलती हैं, जिन्होंने पहले आर्यन को किस किया, फिर उन्हें हग किया और आखिरी में उन्हें बाय कहकर चली गईं। इस वीडियो को शेयर करते हुए डिंपी ने लिखा, “जब आपको एलीवेटर में अपना प्यार मिलता है।”

इससे पहले, 11 अप्रैल 2021 को डिंपी के बेबी बॉय आर्यन ने अपना पहला बर्थडे मनाया था। डिंपी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी फीलिंग बताई थी, जब उन्होंने अपने बेबी बॉय को पहली बार डिलीवरी रूम में पकड़ा था। डिंपी ने लिखा था, “इस दिन, पिछले साल उगते हुए सूरज के साथ, हमारे पास हमारा बेटा था और मैं उस मोमेंट को कभी नहीं भूलूंगी। मैं पूरी रात लेबर में थी और मेरी सुबह 5:04 बजे डिलीवरी हुई थी।”

(ये भी पढ़ें: मुश्किल में सुगंधा मिश्रा: शादी में कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने के मामले में FIR दर्ज, जांच शुरू)

डिंपी गांगुली ने दिसंबर 2019 में प्रेग्नेंसी की जानकारी देते हुए एक इमोशनल नोट शेयर करते हुए लिखा था कि, 'मां बनना मेरी सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक रहा है और मैं इसे बहुत गंभीरता से लेती हूं। मैं भविष्य की पीढ़ी को एक आकार दे रही हूं और इसके लिए जिम्मेदार महसूस करती हूं। भाग्य ने मुझे फिर से मां बनने का आशीर्वाद दिया है और मैं बहुत खुश हूं। गर्भावस्था की शुरुआत कई परेशानियों के साथ होती है।'

डिंपी गांगुली की दूसरी शादी

साल 2010 में राहुल महाजन के साथ शादी के बंधन में बंधी डिंपी 2013 में उनसे अलग हो गई थीं। तलाक के बाद डिंपी ने 2015 में रोहित रॉय से शादी कर ली। रोहित रॉय दुबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं। डिंपी पति रोहित रॉय के साथ दुबई में ही रहती हैं। डिंपी ने बिग बॉस के अलावा टीवी सीरियल ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘कहानी चंद्रकांता की’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ सहित कई सीरियल में काम किया है।

(ये भी पढ़ें: भाई के निधन के बाद भी निक्की तंबोली ने 'खतरों के खिलाड़ी' में जाने का किया फैसला, बताई वजह)

फिलहाल, डिंपी अपने बेटे से बहुत प्यार करती हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.