गोवा में रोमांटिक टाइम बिता रहे हैं दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम, तस्वीरों में करते दिखे खूब मस्ती 

टीवी इंडस्ट्री के फेवरेट कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम इन दिनों गोवा में एक-साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। तो चलिए देखते हैं इस ब्यूटीफुल कपल की गोवा वेकेशन की रोमांटिक तस्वीरें।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

गोवा में रोमांटिक टाइम बिता रहे हैं दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम, तस्वीरों में करते दिखे खूब मस्ती 

कोरोना काल ने सबको अपने घरों में बंद रहने पर मजबूर कर दिया है, जिसके बाद अपने रोजमर्रा रूटीन से रिफ्रेशमेंट के लिए आजकल हर कोई एक वेकेशन पर जाने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हालांकि, हम में से काफी लोग भले ही इस पीरियड का फायदा न उठा पाए हों, लेकिन टीवी इंडस्ट्री के फेवरेट कपल्स में शुमार दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) इस ब्रेक का भरपूर आनंद लेते दिखाई दे रहे हैं।

कुछ वक़्त पहले, ये कपल अपनी फैमिली के साथ लोनावला में छुट्टियां एंजॉय करने गया था, और अब इस भागती-दौड़ती जिंदगी से दूर ये दोनों गोवा में एक-दूसरे के साथ रोमांटिक टाइम बिता रहे हैं। यहीं नहीं, दीपिका और शोएब ने इस मिनी-वेकेशन की तस्वीरें अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। (ये भी पढ़ें: अमृता राव और आरजे अनमोल ने किया बेटे के नाम का खुलासा, बेबी बॉय की दिखाई एक झलक)

इन तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इसके अलावा स्कूटी राइड से लेकर बीच पर एक-साथ वॉक करने तक, इन दोनों की हर एक तस्वीर फैंस को रिलेशनशिप गोल्स दे रही है। दीपिका के इंस्टा हैंडल से शेयर की गई एक तस्वीर में ये एक्ट्रेस अपने पति को सैंडविच खिलाते हुए देखी जा सकती हैं। साथ ही, इस तस्वीर के कैप्शन में दीपिका ने लिखा है, 'हर सफर खूबसूरत है..हमसफर तुम जो हो।’

दीपिका और शोएब सिर्फ कपल ही नहीं, बल्कि एक अच्छे दोस्त भी हैं। इसी दोस्ती की एक झलक शोएब द्वारा शेयर की गई इसी वेकेशन से जुड़ी एक तस्वीर से बखूबी देखने को मिल रही है। इस फोटो में ये दोनों एक-दूसरे को प्यार से देखते नजर आ रहे हैं। साथ ही इसके कैप्शन में शोएब ने शायराना अंदाज में लिखा है, “ऐ यार सुन यारी तेरी मुझे जिंदगी से भी प्यारी है,” जो उनके रिश्ते के दोस्ती को पहलू को बड़े ही प्यारे तरीके से दर्शा रहा है। यहां देखिए इन दोनों के गोवा वेकेशन की खूबसूरत तस्वीरें। (ये भी पढ़ें: फैंस ने सामंथा अक्किनेनी से कहा- पति को तलाक देकर मुझसे शादी कर लो, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब)

अगर इनके लोनावला वेकेशन की बात करें, तो उस दौरान भी शोएब ने अपनी लविंग वाइफ के लिए एक रोमांटिक डेट नाइट की प्लानिंग की थी, जिसने फैंस का दिल जीत लिया था। 22 सितंबर 2020 के दिन इस खूबसूरत पल की तस्वीर शोएब ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी। इन तस्वीरों में दीपिका गजब की सुंदर लग रही थीं। उनके पीछे रखे दिल के आकार के रेड बैलून माहौल को रोमांटिक बनाने के लिए परफेक्ट लग रहे थे। इस तस्वीर पर शोएब ने लिखा था, “क्योंकि मुझे उन्हें लाड़-प्यार करना बहुत अच्छा लगता है।” इसके बाद एक्टर ने इस यादगार सरप्राइज डेट से जुड़ी कुछ और वीडियो भी शेयर की थीं।  

इसके अलावा 24 सितंबर को शोएब ने अपनी खूबसूरत पत्नी के लिए एक सरप्राइज 'डिनर डेट' की एक खास तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें शोएब और दीपिका एक परफेक्ट कपल की तरह नज़र आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए शोएब ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज में लिखा था, “समां है ये प्यार का।"

शोएब और दीपिका की लव स्टोरी 

इनकी लव स्टोरी के बारे में बात करें, तो टीवी का ये कपल पहली बार सीरियल 'ससुराल सिमर का' के सेट पर मिला था, इस शो में दोनों ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था। सेट पर ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। इसके बाद दोनों ने टेलीविज़न के पॉपुलर रियलिटी शो 'नच बलिए' में भी हिस्सा लिया था। 'नच बलिए' के सेट पर ही शोएब ने दीपिका को पहली बार प्रपोज किया था। इसके बाद इस कपल ने 2018 में परिवार की सहमति से मुस्लिम रीति रिवाजों के साथ शादी कर ली थी। हालांकि, दीपिका पहले से शादीशुदा थीं, उनकी शादी रौनक मेहता से साल 2013 में हुई थी। लेकिन उनका यह रिश्ता ज्यादा दिन तक चल नहीं सका और दोनों ने आपसी सहमति से 2015 में तलाक ले लिया था। (ये भी पढ़ें: परेश रावल की लव स्टोरी: कॉलेज में हुई थी स्वरुप से पहली मुलाकात, देखते ही एक्टर ने कही थी ये बात)

मौजूदा समय में, ये दोनों एक-दूसरे के साथ गोवा में क्वालिटी टाइम बिताने में बिजी हैं। तो आपको वेकेशन एंजॉय कर रहे दीपिका और शोएब की रोमांटिक तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरुर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो हमें अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.