दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम को शादी की दूसरी सालगिरह पर मिला शानदार सरप्राइज, वीडियो वायरल

'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) फेम दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर उन्हें एक बेहतरीन सरप्राइज मिला है। यहां जानिए क्या हुआ?

img

By Manali Rastogi Last Updated:

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम को शादी की दूसरी सालगिरह पर मिला शानदार सरप्राइज, वीडियो वायरल

टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम (Dipika Kakar Ibrahim) सीरियल 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) से घर-घर काफी मशहूर हुई हैं। यूं तो उन्होंने अपने टीवी करियर में बहुत से सीरियल में काम किया, लेकिन सबसे ज्यादा फैंस ने उनके किरदार को 'ससुराल सिमर का' में पसंद किया। वैसे जितनी हिट उनकी प्रोफेशनल लाइफ है, उतनी ही शानदार लव लाइफ भी है। इस मामले की बेहद कम लोगों को जानकारी है कि दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) की मुलाकात सबसे पहले 'ससुराल सिमर का' के सेट पर ही हुई थी। इस सीरियल में दोनों ऑनस्क्रीन पति-पत्नी का किरदार निभा रहे थे। इस दौरान दोनों की दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई।

मगर इनकी लव स्टोरी इतनी भी आसान नहीं है, जितनी की आप सोच रहे हैं। हर प्रेम कहानी की तरह इसमें भी ट्विस्ट आया। हुआ कुछ यूं कि दीपिका से पहले ही शोएब ने ये सीरियल छोड़ दिया था क्योंकि उन्हें अपने एक दूसरे प्रोजेक्ट के लिए बाहर जाना था। ऐसे में दीपिका उनके इंतजार में कई महीने बैठी रहीं क्योंकि उन्हें उम्मीद थी कि शोएब उन्हें शादी के लिए प्रपोज करेंगे। कुछ समय इंतजार करने के बाद दीपिका की जिंदगी में वो दिन आ ही गया, जब शोएब ने उन्हें बेहद फ़िल्मी अंदाज में शादी के लिए प्रपोज किया। दीपिका ने भी बिना देर किए उन्हें हां कर दी। (ये भी पढ़ें: साथ निभाना साथिया फेम लवी सासन पहली बार बनीं मां, शेयर की बेबी बंप संग थ्रोबैक तस्वीरें)

दीपिका ने शोएब से शादी करने के लिए अपने नाम के साथ-साथ अपना धर्म भी परिवर्तन कर लिया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि टेलीविजन की दुनिया में दीपिका नाम से जानी जाने वाली दीपिका का नाम फैज़ा हो चुका है। दोनों ने 22 फरवरी 2018 को इस्लामिक रीति-रिवाज़ से एक-दूसरे को अपना लिया। आमतौर पर फैंस उन्हें दीपिका कक्कड़ इब्राहिम के नाम से जानते हैं, लेकिन उनका शादी के बाद नाम फैजा इब्राहिम हो गया है। वहीं, दीपिका और शोएब आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं। (ये भी पढ़ें: नीरू बाजवा ने जुड़वां बेटियों को दिया जन्म, फैंस संग ख़ास अंदाज में शेयर की गुड न्यूज़)

ऐसे में दीपिका की ननद और शोएब की छोटी बहन सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) ने बेहद खास अंदाज में अपने भैया और भाभी को मैरिज एनिवर्सरी विश की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें सभी घरवाले बड़े ही धूमधाम से दीपिका और शोएब की शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं। यही नहीं, इस वीडियो में दोनों एकसाथ केक काटते हुए भी नजर आ रहे हैं। वहीं, सबा ने इस वीडियो के साथ एक क्यूट कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी एनिवर्सरी भाई-भाभी। अल्लाह ये साथ हमेशा बनाए रखे और खुश रखे आप दोनों को। अम्मी, पापा, रिजा, रेहान और मैं आप दोनों अपनी जिंदगी में पाकर बेइंतहा खुश हैं।’ फैंस भी दोनों को मैरिज एनिवर्सरी की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं।

आपको बताते चलें कि हाल ही में दीपिका ने पति शोएब इब्राहिम और ननद सबा इब्राहिम के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी, जिसमें तीनों एकसाथ नजर आ रहे थे। इस तस्वीर के साथ दीपिका ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए उनकी बोलती बंद कर दी थी। उन्होंने तस्वीर के साथ एक कैप्शन लिखा था। दीपिका ने लिखा था, ‘हां, सबा और शोएब मेरी जिंदगी हैं और मैं इन दोनों को बेइंतहा प्यार करती हूं। मैं इन्हें अपनी जिंदगी से ज्यादा चाहती हूं। जो ये बात समझते हैं वो मेरे अजीज हैं और जो नहीं समझते हैं उन्हें मैं कुछ नहीं समझती!!! पीडीए तो पीडीए ही सही...कम से कम मेरे पास इतना फालतू वक्त तो नहीं कि किसी और की जिंदगी की खुशियों को या किसी की फैमिली को बुरा बोलूं।’

वहीं, दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी उन्हें टीवी सीरियल कहां हम कहां तुम (Kahaan Hum Kahaan Tum) में सोनाक्षी के किरदार में देखा जा सकता है। हालांकि, कयास लगाए जा रहे हैं कि उनका ये शो जल्द ही ऑफ-एयर होने वाला है। खबरों की मानें तो 14 मार्च तक इस शो को खत्म कर दिया जाएगा। दरअसल अच्छी टीआरपी के बावजूद सीरियल के बंद होने के आसार हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि चैनल के पास कुछ नए शोज आ रहे हैं, जिसकी वजह से शायद ये सीरियल बंद हो जाए। (ये भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की नेट वर्थ जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, लव लाइफ जैसी हिट है इनकी कमाई)

फिलहाल, फैंस के साथ हम भी दीपिका और शोएब को उनकी मैरिज एनिवर्सरी की ढेर सारी बधाई देते हैं। वैसे आपको दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और शोएब इब्राहिम की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके जरुर बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.