दीपिका कक्कड़ ने सास-ननद संग रिश्ते पर की बात, शोएब ने कहा- 'मुझे गर्व है वो मेरी पत्नी हैं'

हाल ही में, स्टार कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने एक इंटरव्यू में अपने रिश्ते के बारे में बात की है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

दीपिका कक्कड़ ने सास-ननद संग रिश्ते पर की बात, शोएब ने कहा- 'मुझे गर्व है वो मेरी पत्नी हैं'

टीवी इंडस्ट्री के पसंदीदा कपल्स में से एक दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने न केवल एक बेहतरीन कपल के रूप में लोगों को प्रेरित किया है, बल्कि एक आदर्श परिवार का भी उदाहरण पेश किया है। हाल ही में, दीपिका और शोएब ने एक इंटरव्यू में अपने रिश्ते और अपने ससुराल वालों संग अपने बॉन्ड पर बात की है।

Dipika Kakar with Shoaib Ibrahim

दीपिका और शोएब ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने रिश्ते के बारे में बात की है और बताया है कि, कैसे उनकी शादी को 4 साल बीत गए और उन्हें पता ही नहीं चला। कपल ने कहा, “पता ही नहीं चला, कैसे वक्त निकल गया और हमने 4 साल पूरे कर लिए। शादी के बाद कोई बड़ा बदलाव नहीं आया है। बस एक ही बदलाव है कि, हम शादी के बाद साथ रहने लगे, बाकी सब कुछ वैसा ही है। मुझे लगता है कि, खूबसूरती यह है कि हम उसी वाइब को जिंदा रखने में कामयाब रहे हैं।”

(ये भी पढ़ें- पायल रोहतगी-संग्राम सिंह ने वेडिंग वेन्यू का किया खुलासा, 'रीति-रिवाज' से शादी करेगा कपल)

Dipika Kakar with Shoaib Ibrahim

दीपिका कक्कड़ ने अपने सास-ससुर और ननद संग अपने बॉन्ड पर भी बात की और कहा, “मैंने हमेशा लोगों और यहां तक ​​कि अपने कुछ दोस्तों से भी सुना है कि, कैसे वे अपने ससुराल वालों के साथ नहीं घुलते-मिलते हैं। लेकिन मैं इसका श्रेय शोएब को दूंगी, क्योंकि वह वही हैं, जो हमारे बीच शुरुआत से ही ब्रिज बने हुए थे। मैं एक अलग पृष्ठभूमि से हूं और अम्मी व सबा अलग-अलग पृष्ठभूमि से हैं। हमारे परिवार में हर कोई अपनी भूमिका जानता है और इसलिए हम हमेशा खुश रहते हैं।”

Dipika Kakar with her mother, mother in law and nanad

वहीं, शोएब ने दीपिका और अपने माता-पिता संग बॉन्ड पर कहा, “मैं हमेशा शांत रहता हूं, क्योंकि दीपिका और मेरे परिवार के बीच बहुत प्यार है। एक बेटे के लिए सबसे बेस्ट फीलिंग यही होती है कि, उनकी पत्नी और परिवार का साथ बहुत अच्छा हो और कोई टकराव नहीं हो। थोड़ा यहां और वहां ठीक है, क्योंकि यह हमेशा गुलाब का बिस्तर नहीं हो सकता। लेकिन कभी भी किसी के बीच अहंकार की समस्या नहीं होती और इसलिए मैं हमेशा खुश रहता हूं।”

Shoaib Ibrahim with parents

दीपिका कक्कड़ ने उस पल को भी याद किया, जब वह ‘बिग बॉस’ में बतौर कंटेस्टेंट जा रही थीं और उन्हें अपने प्यार शोएब के बिना वहां रहना था। एक्ट्रेस ने कहा, “जब मैं ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर जा रही थी, तो मेरा डर सिर्फ इतना था कि, मैं उनके साथ जुड़ी नहीं रह पाऊंगी। क्योंकि वह मेरी रीढ़ और सपोर्ट सिस्टम हैं और मैं उनकी वजह से जिंदा हूं।”

Dipika Kakar with Shoaib Ibrahim

दीपिका कक्कड़ ने ट्रोलर्स पर कहा, “मैं इतनी मजबूत हो गयी हूं कि, टिप्पणियों का मुझ पर कोई असर नहीं होता। जब मेरे परिवार के बारे में कुछ कहा जाता है, तो मैं प्रभावित हो जाती हूं। मैं मोटी हो गई हूं, मेरे पति को कोई समस्या नहीं, परिवार को नहीं, आप कौन हैं और मुझे आपकी चिंता क्यों करनी चाहिए? मुझे परवाह नहीं है, वे टिप्पणी करना जारी रख सकते हैं। मैं मोटी चमड़ी की हूं और नकारात्मक टिप्पणियों का मुझ पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता।”

Dipika Kakar with Shoaib Ibrahim

शोएब ने इस इंटरव्यू में ये भी कहा कि, वह दीपिका के पति के रूप में संबोधित किए जाने पर हमेशा गर्व महसूस करते हैं। उन्होंने कहा, “मुझे दीपिका के पति के रूप में संबोधित किए जाने पर हमेशा गर्व होता है। यह बिग बॉस के बाद नहीं है, यह हमेशा से ऐसा ही रहा है। वह जिस तरह हैं, उसके कारण मुझे गर्व महसूस होता है। वह बहुत मजबूत हैं, हमेशा प्रेरित रहती हैं और सचमुच पूरे घर का ख्याल रखती हैं। वह हमें कुछ नहीं करने देती हैं। वह हर चीज का ख्याल रखती हैं और मुझे बहुत गर्व है कि, वह मेरी पत्नी हैं।”

Dipika Kakar with Shoaib Ibrahim

(ये भी पढ़ें- यामी गौतम-आदित्य धर की पहली मैरिज एनिवर्सरी: एक्ट्रेस ने शेयर किया शादी का अनदेखा वीडियो)

फिलहाल, आपको शोएब और दीपिका की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.