सबा की बिदाई में फूट-फूटकर रोए शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़, इमोशनल वीडियो आया सामने

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम की बहन ने अपने गृह नगर मौदहा (UP) में एक भव्य शादी समारोह में अपने जीवन के प्यार से शादी कर ली है। आइए आपको उनकी बिदाई का एक इमोशनल वीडियो दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सबा की बिदाई में फूट-फूटकर रोए शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़, इमोशनल वीडियो आया सामने

टेलीविजन अभिनेता शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) की छोटी बहन सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) ने लंबे इंतजार के बाद अपने सपनों के राजकुमार खालिद नियाज़ को 'क़ुबूल है' कह दिया है। शोएब इब्राहिम और उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ ने अपनी राजकुमारी की शादी को सालों तक याद रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हल्दी समारोह की मेजबानी से लेकर मेहंदी मेला और भी बहुत कुछ। आखिरकार इंतजार खत्म हुआ और दुल्हन सबा अपने ससुराल के लिए विदा हो गईं।

saba

4 नवंबर 2022 से शुरू हुए सबा की शादी के फंक्शन में हल्दी-मेहंदी-संगीत और निकाह शामिल था। सभी फंक्शन में सबा ने बेहद यूनिक ड्रेस कैरी की थी, वहीं दीपिका और शोएब ने अपने मस्ती भरे अंदाज से शादी को यादगार बना दिया। हालांकि, दीपिका-शोएब की फैमिली के लिए सबा की बिदाई का पल बेहद भावुक कर देने वाला था। अब इसके वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। सबा की मेहंदी की तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

saba

6 नवंबर 2022 को सबा ने अपने जीवन के प्यार खालिद नियाज़ को 'क़ुबूल है' कहा। शादी के लिए सबा ने एक हैवी वर्क वाले व्हाइट ड्रेस का विकल्प चुना था और इसे शानदार गोल्डन ज्वेलरी के साथ पेयर किया था। गोल्डन दुपट्टे ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिया था। वह वाकई बहुत खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, सबा के दूल्हेराजा खालिद नियाज़ ने आइवरी कलर की शेरवानी से अपनी मोहतरमा को ट्विनिंग किया था।

saba

saba

हाल ही में, हमें सबा की बिदाई मोमेंट का एक भावुक कर देने वाला विडियो मिला। इसमें वह अपने भाई शोएब और भाभी दीपिका कक्कड़ के साथ वेडिंग वेन्यू से बाहर निकलती दिख रही हैं और उन तीनों को फूट-फूटकर रोते हुए देखा जा सकता है, जो एक-दूसरे के लिए उनके प्यार को साबित करता है। 

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

इसके पहले, सबा के निकाह से एक वीडियो सामने आया था, जिसमें दूल्हा और दुल्हन एक-दूसरे को अंगूठी पहनाते हुए नजर आ रहे थे। एक-दूजे को अंगूठी पहनाते हुए दोनों के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है। सबा की हल्दी की तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

फिलहाल, हम सबा और खालिद को उनकी शादी की बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.