दीपिका कक्कड़ पति शोएब इब्राहिम और सास संग यू फुर्सत के पल बिताती आईं नजर, फैंस ने की जमकर तारीफ

कहां हम कहां तुम सीरियल (Kahaan Hum Kahaan Tum) की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) हाल ही में अपने पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और सास संग कुछ फुर्सत के पल बिताती हुई नजर आई हैं। यहां देखिए तस्वीरें देख फैंस ने कैसे बांधे तारीफों के पुल।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

दीपिका कक्कड़ पति शोएब इब्राहिम और सास संग यू फुर्सत के पल बिताती आईं नजर, फैंस ने की जमकर तारीफ

आजकल की इस भागदौड़ भरी जिंदगी में ऐसा बहुत कम हो पाता है जब हम अपने करीबियों के लिए कुछ वक्त फुर्सत के निकाल पाते हैं। लेकिन जब हम अपनों के साथ बैठते है तो दुनिया की सारी खुशी एक तरफ और अपने करीबियों के साथ वक्त गुजारने की खुशी एक तरफ होती है। उस पल ऐसा लगता है कि काश ये वक्त यहीं थम जाए और हम किसी को भी अपने से दूर ना जाने दें। ऐसा ही खूबसूरत पल का अनुभव कहां हम कहां तुम सीरियल (Kahaan Hum Kahaan Tum) की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) करते हुए नजर आए हैं। दीपिका कक्कड़ बेहद ही प्यारे और अच्छे पल अपनी सास के साथ बिताती हुईं दिखाई दी हैं। इस पल को शोएब भी काफी एंजॉय करते हुए दिखाई दिए हैं।

एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सास और पति शोएब इब्राहिम के साथ एक तस्वीर शेयर की है। दीपिका और शोएब का अंदाज उस तस्वीर में जिस तरह का देखने को मिला है वो चीज हर कोई अपनी लाइफ में जरुर लाना चाहता है। तस्वीर में दीपिका अपनी सास के गले लगी हुई नजर आ रही हैं। वहीं, शोएब दीपिका की गोद में लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में तीनों  घर पर एक-दूसरे की कंपनी फुल एंजॉय करते हुए दिखाई दिए हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा- हां दुनिया की सबसे शांत जगह है मां की भुजाएं और उनकी गोद में सोना। हम दोनों निस्संदेह अम्मी द्वारा सबसे अधिक आराम की छुट्टी मना रहे हैं। (ये भी पढ़ें: ताहिरा कश्यप ने पूछा बेटे विराजवीर से गे का मतलब, तो आयुष्मान खुराना के लाडले ने दिया ये शानदार जवाब)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसी पल से जुड़ी एक और तस्वीर शोएब ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है उसमें शोएब दीपिका कक्कड़ की गोद में लेटे हुए फोन चलाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, उनकी अम्मी और दीपिका मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- खुशियों भरे पल। वैसे दीपिका और शोएब की इन तस्वीरों को देखकर तो ये साफ पता चलता है कि ये फैमिली एक परफेक्ट फैमिली है। एक्टर की इस तस्वीर पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- नजर ना लगे। (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान ने बताया सारा-तैमूर और इब्राहिम अली खान की परवरिश में अंतर, कहा- मैं थोड़ा स्वार्थी था)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपने परिवार वालों के साथ अक्सर वक्त बिताते हुए की कई तस्वीरों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर चुके हैं। दिसंबर के महीने में दीपिका अपने सास-ससुर और ननद को लंच पर लेकर गई थीं। इससे जुड़ी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के बीच शेयर की थी। (ये भी पढ़ें: शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने पूछा धर्म को लेकर सवाल, देखिए कैसे एक्टर ने दिया इसका शानदार जवाब)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

दीपिका ने जो तस्वीर शेयर की थी, उसमें शोएब के माता-पिता आगे कुर्सियों पर बैठे हुए नजर आए थे। वहीं, वो यानि दीपिका और उनकी ननद कुर्सियों के पीछे खड़े हुए दिखाई दिए थे। इस दौरान शोएब और दीपिका के चेहरे पर आई मुस्कान सही में देखने लायक थी। दीपिका कक्कड़ के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस वक्त वो स्टार प्लस के सीरियल कहां हम कहां तुम में नजर आ रही हैं। वैसे आपको दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम का ऐसा परिवार के साथ वक्त गुजारन कैसा लगा हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.