दीपिका कक्कड़ अपनी ननद सबा इब्राहिम संग कुछ ऐसे ले रही हैं शॉपिंग के मजे, देखिए ये शानदार पोस्ट

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि परिवार संग खूबसूरत रिश्ता निभाने के लिए भी जानी जाती है। इसकी झलक हाल ही में उनके शेयर किए गए पोस्ट में देखने को मिली है, जिसमें वो अपनी ननद सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) संग नजर आई हैं।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

दीपिका कक्कड़ अपनी ननद सबा इब्राहिम संग कुछ ऐसे ले रही हैं शॉपिंग के मजे, देखिए ये शानदार पोस्ट

शादी के बाद एक लड़की कई सारे रिश्तों से बंध जाती है। उन्हीं सब में से एक रिश्ता होता है भाभी और ननद का। ननद-भाभी का रिश्ता खट्टे-मीठे भावनाओं से भरा होता है। जब एक लड़की शादी करके अपने ससुराल जाती है तो एक ननद ही अपनी भाभी को कम्फर्टेबल महसूस करवाती है। भाभी अपनी ननद से अपने मन की वो सारी बातें कह पाती है जोकि वो खुलकर किसी से नहीं बोलती। वैसे भी आजकल भाभी और ननद का रिश्ता एक अच्छे दोस्त की तरह होता है, जोकि एकसाथ खूब मस्ती और मजाक करते हुए नजर आते हैं। ऐसा ही एक खूबसूरत रिश्ता टेलीविजन एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम (Dipika Kakar Ibrahim) और उनकी ननद सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) शेयर करती हुई दिखाई देती हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद ही जबदस्त बॉन्डिंग शेयर करते हुए दिखाई देते हैं।

दीपिका कक्कड़ के लिए सबा उनकी सगी बहन की तरह है। दोनों एक-दूसरे के साथ एक खूबसूरत रिश्ता शेयर करते हैं। हमें आज भी याद है कि जब दीपिका कक्कड़ ने शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन मनाया था तो उसमें चार-चांद लगाने का काम उनकी ननद ने किया था। सबा ने दीपिका के लिए एक खास कविता लिखी थी, जिसमें उन्होंने इस बात का जिक्र किया था कि दीपिका उनकी जिंदगी में कितनी मायने रखती हैं। (ये भी पढ़ें: राधिका मर्चेंट बड़ी बहन अंजलि मर्चेंट की मेहंदी सेरेमनी में कुछ इस अंदाज में आईं नजर, तस्वीरें वायरल )

 वहीं, हाल ही में दीपिका ने पति शोएब इब्राहिम और सबा के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इस तस्वीर में तीनों एकसाथ नजर आ रहे थे। इस तस्वीर के साथ दीपिका ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए उनकी बोलती बंद कर दी थी। उन्होंने तस्वीर के साथ एक कैप्शन में लिखा था कि हां, सबा और शोएब मेरी जिंदगी हैं और मैं इन दोनों को बेइंतहा प्यार करती हूं। मैं इन्हें अपनी जिंदगी से ज्यादा चाहती हूं। जो ये बात समझते हैं वो मेरे अजीज हैं और जो नहीं समझते हैं उन्हें मैं कुछ नहीं समझती!!! पीडीए तो पीडीए ही सही...कम से कम मेरे पास इतना फालतू वक्त तो नहीं कि किसी और की जिंदगी की खुशियों को या किसी की फैमिली को बुरा बोलूं।’

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

25 फरवरी 2020 को दीपिका ने एक इंस्टा स्टोरी पर बूमरैंग शेयर किया था। वो तब का था जब दोनों भाभी और ननद शॉपिंग करने के लिए मॉल में पहुंची हुई थीं। दीपिका ने दिल वाली इमोजी के साथ अपनी स्टोरी पर लिखा था- उसके साथ। इस वीडियो में दोनों की अच्छी बॉन्डिंग साफ देखने को मिली थी। इसका स्क्रीन शॉट दीपिका के फैंस यहां देख सकते हैं। (ये भी पढ़ें: नीतू कपूर और उनकी नातिन समारा के इस वीडियो ने मचाया धमाल, तारीफ करते नहीं थक रहे हैं फैंस 

दीपिका अपनी ननद को स्पेशल फील करने में किसी भी तरह की कमी नहीं रखती हैं। एक्ट्रेस ने सबा के बर्थडे पर एक स्पेशल पिंक थीम पार्टी रखी थी। उन्होंने सबा के बर्थडे पार्टी से जुड़ी कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। उन्होंने इस पोस्ट के साथ कैप्शन के जारिए बताया था कि सबा उनकी जिंदगी में कितनी मायने रखती हैं।  

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे ये पहला मौका नहीं है जब दीपिका इस तरह से अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर कर रही हों। उन्हें अक्सर अपने सास-ससुर के साथ भी क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जाता है। दीपिका अक्सर ही सोशल मीडिया पर फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर करती हुई नजर आती हैं। वहीं, दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी उन्हें टीवी सीरियल कहां हम कहां तुम (Kahaan Hum Kahaan Tum) में सोनाक्षी के किरदार में देखा जा सकता है। हालांकि, कयास लगाए जा रहे हैं कि उनका ये शो जल्द ही ऑफ-एयर होने वाला है। खबरों की मानें तो 14 मार्च तक इस शो को खत्म कर दिया जाएगा। (ये भी पढ़ें:  श्वेता तिवारी ने बेटी पलक संग मिलकर भाई की हल्दी सेरेमनी में मचाया धमाल, देखिए यहां शानदार तस्वीरें )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

दीपिका कक्कड़ और उनकी ननद सबा की ये बॉन्डिंग हमेशा से ही उनके फैंस को पसंद आती रही है। वैसे आपका दोनों के रिश्ते को लेकर क्या है कहना हमें कमेंट करके जरुर बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.