दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब के बर्थडे से 10 दिन पहले दिया प्यारा सरप्राइज, एक्टर ने लुटाया प्यार

हाल ही में, एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने अपने पति शोएब इब्राहिम को उनके बर्थडे से 10 दिन पहले ही एक प्यारा सरप्राइज देकर चौका दिया। आइए आपको दिखाते हैं इसकी झलकियां।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब के बर्थडे से 10 दिन पहले दिया प्यारा सरप्राइज, एक्टर ने लुटाया प्यार

टीवी के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम अपनी प्यारी केमिस्ट्री के लिए जाने जाते हैं। दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में, दीपिका कक्कड़ ने अपने पति को उनके जन्मदिन के 10 दिन पहले ही एक प्यारा सरप्राइज दिया। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

Dipika Kakar with Shoaib Ibrahim

पहले दोनों की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। दीपिका और शोएब की पहली मुलाकात ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर हुई थी। दोनों ने शो में पति-पत्नी का किरदार निभाया था और साथ में शूटिंग करते हुए उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया था। कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 22 फरवरी 2018 को दोनों ने निकाह कर लिया था। तब से दीपिका और शोएब टीवी इंडस्ट्री के पावर कपल कहे जाते हैँ।

(ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत ने लेटेस्ट फोटो में बिखेरी अपनी खूबसूरत मुस्कान, पति शाहिद कपूर ने किया ये कमेंट)

Dipika Kakar with Shoaib Ibrahim

अब आपको दिखाते हैं दीपिका का वो सरप्राइज। दरअसल, 20 जून 2022 को शोएब इब्राहिम 34 साल के हो जाएंगे। ऐसे में दीपिका कक्कड़ पति शोएब के बर्थडे मंथ को स्पेशल बनाने की पूरी कोशिश कर रही हैं। 10 जून 2022 को शोएब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी दीपिका द्वारा दिए गए सरप्राइज की झलक दिखाई है। फोटो में बैलून और लाइटिंग के साथ ‘10 days to go’ लिखा हुआ है और साथ में एक स्वीट डिश भी है। शोएब इस सरप्राइज को देख मुस्कुरा रहे हैं।

Shoaib Ibrahim

Shoaib Ibrahim

इन फोटोज के साथ शोएब ने कैप्शन में बताया है कि, उनकी पत्नी दीपिका उन्हें लाड़-प्यार करने का कोई नहीं छोड़ती हैं। शोएब ने लिखा, “वह जानती हैं कि, मुझे कैसे लाड़-प्यार करना है और मेरे चेहरे पर कैसे स्माइल लाना है @ms.dipika। #birthdaymonth 10 दिन बचे हैं।”

कुछ समय पहले, दीपिका और शोएब ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में अपने रिश्ते के बारे में बात की थी और बताया था कि, कैसे उनकी शादी को 4 साल बीत गए और उन्हें पता ही नहीं चला। कपल ने कहा था, “पता ही नहीं चला, कैसे वक्त निकल गया और हमने 4 साल पूरे कर लिए। शादी के बाद कोई बड़ा बदलाव नहीं आया है। बस एक ही बदलाव है कि, हम शादी के बाद साथ रहने लगे, बाकी सब कुछ वैसा ही है। मुझे लगता है कि, खूबसूरती यह है कि हम उसी वाइब को जिंदा रखने में कामयाब रहे हैं।”

Dipika Kakar with Shoaib Ibrahim

(ये भी पढ़ें- महिमा चौधरी ने बयां किया ब्रेस्ट कैंसर से जंग जीतने का दर्द, कहा- 'मेरे माता-पिता को नहीं था पता')

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, दीपिका अपने पति को सरप्राइज देने का मौका नहीं छोड़ती हैं। वैसे, आपको एक्ट्रेस द्वारा दिया गया सरप्राइज कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.