दीपिका कक्कड़ ने की ननद सबा की शादी की सभी तैयारियां, होने वाली दुल्हनों के काम आएंगे ये टिप्स

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की ननद सबा इब्राहिम की जल्द ही शादी होने वाली है, जिसकी सारी तैयारी एक्ट्रेस ने कर ली है। आप भी दीपिका के इन 'वेडिंग टिप्स' से मदद ले सकती हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

दीपिका कक्कड़ ने की ननद सबा की शादी की सभी तैयारियां, होने वाली दुल्हनों के काम आएंगे ये टिप्स

टीवी के फेमस एक्टर शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) की शादी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। ऐसे में सबा का परिवार उनकी शादी की तैयारियों में जोरों-शोरों से लगा हुआ है। शोएब जहां इन दिनों अपने शो 'अजूनी' में बिजी हैं, वहीं उनकी गैर मौजूदगी में उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) शादी की तैयरियों की सभी जिम्मेदारियां निभा रही हैं।

saba ibrahim

पहले ये जान लीजिए कि सबा और उनके होने वाले पति खालिद नियाज लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। जून 2022 में शोएब और दीपिका ने अपने एक व्लॉग के जरिए खालिज को अपने फैंस से मिलवाया था। इन दोनों के शादी का फैसला करने के बाद से परिवार उस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हालांकि, शादी की सारी जिम्मेदारी शोएब और दीपिका ने ली हुई है और अब जबकि शोएब को अपने शो से टाइम नहीं मिल रहा है, तो दीपिका उन जिम्मेदारियों को निभा रही हैं।

deepika

दीपिका एक भाभी होने का फर्ज बखूबी निभा रही हैं। वह चाहती हैं कि उनकी ननद की शादी में किसी तरह की कोई कमी न रहे। इसके लिए उन्होंने बकायदा एक रजिस्टर बनाया हुआ है, ताकि वह ये जान सकें कि तैयारियों में क्या हो गया है और क्या रह गया है। तो चलिए जानते हैं दीपिका शादी की तैयारियों को कैसे मैनेज कर रही हैं।

1. दीपिका कक्कड़ ने रखा है लिस्ट के लिए एक रजिस्टर

dipika

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने भांजी इनाया को विश किया बर्थडे, बेटे तैमूर संग पूजा करते हुए फोटो की शेयर)

दीपिका कक्कड़ ने शादी के सभी फंक्शंस के लिए परिवार के सभी सदस्यों की ड्रेसेस के डिजाइन के साथ एक रजिस्टर बनाया हुआ है। एक्ट्रेस के मुताबिक, लोग इतने सारे आउटफिट्स को चुनने और पहनने में कंफ्यूज हो जाते हैं कि उन्होंने किस फंक्शन के लिए कौन से आउटफिट को फाइनल किया है। ऐसे में एक रजिस्टर को बनाने से इसमें सहूलियत हो जाती है।

2. सबा की पसंद के अनुसार बन रहे हैं आउटफिट

dipika

(ये भी पढ़ें- अल्लू अर्जुन ने पत्नी स्नेहा रेड्डी को विश किया बर्थडे, सेलिब्रेशन फोटोज में बच्चों संग दिखा कपल)

होने वाली दुल्हन सबा इब्राहिम चाहती थीं कि पूरा परिवार उनके विशेष दिन के लिए एक ही रंग के कपड़े पहने। तो, सबा की भाभी दीपिका ने बिना पलक झपकाए सबा की इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए 'हां' कह दिया। इसके लिए दीपिका ने एक शानदार प्लान बनाया और सबके लिए एक फ्रैबिक खरीदा और उसे सबा की पसंद के अनुसार एक ही रंग में रंगवाया, ताकि किसी की ड्रेस का रंग अलग न लग सके। मानना पड़ेगा, दीपिका का ये आइडिया वाकई कमाल है।

3. दीपिका ने शादी के लिए टेलर्स को किया बुक

dipika

शादी के सीजन में अक्सर ऐसा होता है कि आपको अपनी ड्रेस सिलकर टाइम पर नहीं मिल पाती है, क्योंकि फेस्टिव या वेडिंग सीजन में टेलर्स काफी बिजी रहते हैं। ऐसे में इस तरह की दिक्कत सबा की शादी पर न हो, इसलिए दीपिका ने अपने पसंदीदा बुटीक और टेलर्स को पहले ही बुक कर लिया था। दीपिका का इस तरह से एक्टिव रहना ये बताने के लिए काफी है कि वह अपनी ननद की शादी को यादगार बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहतीं।

4. दीपिका ने मौदहा में वेडिंग वेन्यू किया चेक

ibrahim

सबा की शादी उनके गृहनगर मौदहा में उसी तरह हो रही है, जैसे शोएब और दीपिका की हुई थी। अब दीपिका उस जगह से परिचित हैं, फिर भी वह वेडिंग प्लानर्स के साथ वेन्यू की जांच करने और डेकोरेशन के लिए जगह का सही नाप लेने गई थीं, ताकि बाद में किसी तरह की कोई परेशानी न हो।

5. हल्दी का ट्रायल है जरूरी

deepika

शादी के लिए हर दुल्हन का ख्वाब होता है कि अपने खास दिन पर वह सबसे सुंदर दिखे। इसके लिए भी दीपिका की दी गई टिप सभी होने वाली दुल्हनों के लिए बड़े काम की है। दरअसल, उन्होंने सब पर हल्दी के उबटन का ट्रायल किया, ताकि वह जान सकें कि सबा की स्किन पर इसका कोई रिएक्शन तो नहीं हुआ, ताकि हल्दी और बाकी के फंक्शंस में सबा की स्किन पर कोई प्रॉब्लम न हो।

saba

सबा की शादी की बात करें, तो इसका जश्न हल्दी से शुरू होगा, उसके बाद मेहंदी, संगीत और निकाह होगा। दीपिका जिस तरह सबा की शादी के लिए तमाम ख्याल रख रही हैं, उससे वह लोगों का दिल जीत रही हैं। वास्तव में, दीपिका के ये टिप्स हर होने वाली दुल्हन को शादी के सभी फंक्शंस और तैयारियों में मददगार साबित हो सकते हैं।

saba

(ये भी पढ़ें- मीका सिंह ने प्राइवेट आइलैंड के साथ खरीदे 1 झील, 7 नाव और 10 घोड़े, वीडियो आया सामने)

फिलहाल, सबा की शादी के लिए की जा रही दीपिका की इन तैयारियों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.