दीपिका कक्कड़ को ननद सबा ने ईद पर दिया तोहफा, एक्ट्रेस ने पति शोएब संग फोटो शेयर कर किया फ्लॉन्ट

स्टार कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने अपनी फैमिली के साथ ईद का त्योहार सेलिब्रेट किया। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

दीपिका कक्कड़ को ननद सबा ने ईद पर दिया तोहफा, एक्ट्रेस ने पति शोएब संग फोटो शेयर कर किया फ्लॉन्ट

टीवी के जाने-माने कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) हर त्योहार अपने परिवार के साथ मनाने को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं। इस जोड़े ने बीते दिन यानी 10 जुलाई 2022 को बहुत खुशी और प्यार के साथ ईद मनाई। दीपिका की ननद सबा इब्राहिम ने उन्हें त्योहार के लिए एक खूबसूरत सूट उपहार में दिया और वह ईद पर इसे फ्लॉन्ट करती नजर आईं। आइए आपको दिखाते हैं।

dipika

इस कपल ने अपनी फैमिली के साथ ईद का त्योहार सेलिब्रेट किया और इस दौरान दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे। 'ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस ने सेलिब्रेशन के बाद अपनी और शोएब की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। एक पोस्ट में दीपिका को लेस डिज़ाइन के साथ एक रॉयल ब्लू कलर के सूट में देखा जा सकता है। उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा है, "ईद मुबारक आप सबको, इस ईद के लिए मेरी ड्रेस... मेरी प्यारी @saba_ka_jahaan द्वारा उपहार के रूप में दी गई है, थैंक्यू सबा, मुझे ये बहुत पसंद आया।"

dipika

(ये भी पढ़ें- अनिल कपूर-सुनीता कपूर बेटी सोनम के लिए करेंगे भव्य गोद भराई की मेजबानी, ये होगी थीम)

उन्होंने अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिन्होंने चमकती हाफ जैकेट के साथ एक कढ़ाई वाला कुर्ता पायजामा पहना हुआ था। इसे शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा है, "शाम का एक खूबसूरत कैंडिड मोमेंट... #ईद मुबारक।"

dipika kakkar

दीपिका की ननद सबा ने ईद पर पीले रंग का सूट पहना था। दीपिका और सबा की बॉन्डिंग बहुत अच्छी है। दोनों एक-दूसरे को बेहद प्यार करती हैं।

saba

(ये भी पढ़ें- राधिका आप्टे ने शादी को लेकर किया खुलासा, बोलीं - 'हम बहुत नशे में थे, इसलिए फोटो क्लिक करना भूल गए')

जल्द होने वाली है सबा की शादी

कुछ दिनों पहले, शोएब इब्राहिम ने अपने यूट्यूब चैनल पर सभी को अपने घर के नए सदस्य से मिलवाया था। ये उनकी बहन सबा के बॉयफ्रेंड खालिद नियाज हैं। उन्होंने बताया था कि, सबा के साथ उनकी शादी इसी साल यानी 2022 में होने वाली है। शोएब ने ये भी खुलासा किया था कि सबा, खालिद को 6 साल से अधिक समय से जानती हैं और यह एक लव मैरिज है। उन्होंने कहा था कि, दोनों परिवारों ने इस रिश्ते पर अपनी मंजूरी दे दी है। एक्टर ने ये भी खुलासा किया था कि, सबा की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। वीडियो में आगे दीपिका ने बताया था कि, यह विंटर वेडिंग होने वाली है। यहां देखें पूरा वीडियो

saba

वर्क फ्रंट की बात करें, तो दीपिका कक्कड़ टीवी शो 'ससुराल सिमर का' से फेमस हुईं और आखिरी बार उन्हें 'ससुराल सिमर का 2' में देखा गया था। शोएब 'इश्क में मरजावां' का हिस्सा थे, जिसमें उन्होंने अभिमन्यु की भूमिका निभाई थी। लॉकडाउन के दौरान दोनों ने अपना-अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया है, जिस पर वह अपनी लाइफ से जुड़े हर अपडेट साझा करते रहते हैं। शोएब जल्द ही एक नए शो 'अजूनी' के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। वह इसमें पहले की भूमिकाओं से बहुत अलग किरदार निभाएंगे।

saba

वैसे, आपको दीपिका की फैमिली कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.