एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने अपनी प्यारी ननद सबा इब्राहिम के लिए लिखी ये बात

टेलीविजन एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम (Dipika Kakar Ibrahim) और उनकी ननद सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद ही जबदस्त बॉन्डिंग शेयर करते हुए दिखाई देते हैं। हाल ही में दीपिका ने अपनी ननद के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। आइए देखें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने अपनी प्यारी ननद सबा इब्राहिम के लिए लिखी ये बात

जब किसी लड़की की शादी होती है तो उसके साथ कई नए रिश्ते जुड़ जाते हैं। (जैसे- सास, ससुर, ननद, जेठ, जेठानी, और देवरानी आदि)। इन्हीं रिश्‍तों में एक रिश्‍ता होता है ननद और भाभी का। ननद-भाभी का रिश्ता खट्टे-मीठे भावनाओं से भरा होता है। जब एक लड़की शादी करके अपने ससुराल जाती है तो एक ननद ही अपनी भाभी को कम्फर्टेबल महसूस करवाती है। भाभी अपनी ननद से अपने मन की वो सारी बातें कह पाती है जोकि वो खुलकर किसी से नहीं बोलती। वैसे भी आजकल भाभी और ननद का रिश्ता एक अच्छे दोस्त की तरह होता है। ऐसा ही एक खूबसूरत रिश्ता टेलीविजन एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम (Dipika Kakar Ibrahim) और उनकी ननद सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) शेयर करती हुई दिखाई देती हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद ही जबदस्त बॉन्डिंग शेयर करते हुए दिखाई देते हैं। हाल ही में दीपिका ने अपनी ननद के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। आइए देखें।

दरअसल, दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में अपने ननद के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, '' मैं हर बार यही कहती हूं और आज भी यही कहुंगी की तुझ जैसी ननद हर लडकी को मिलनी चाहिय। मेरी एक छोटी बहन नहीं है और आप मेरे जीवन में आए और उस स्थान को बिना शर्त के पूरा किया। और जो भी आता है वो करने का मजा और भी ज्यादा होता है। जब सबके चेहरे पर खशी और सराहना दिखे।'' आप सभी की सराहना करने का मौका मत छोड़िए।
इस फोटो में भाभी दीपिका का अपनी ननद सबा इब्राहिम के लिए प्यार साफ झलक रहा है। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ ने पति और ननद संग शेयर की क्यूट तस्वीर, ट्रोलर्स को बेहतरीन जवाब देकर सिखाया सबक)  

ध्यान रहे कि ये पहला मौका नहीं हैं जब दीपिका ने अपनी ननद के लिए पोस्ट किया हो। दीपिका अपनी ननद को स्पेशल फील करने में किसी भी तरह की कमी नहीं रखती हैं। एक्ट्रेस ने सबा के बर्थडे पर एक स्पेशल पिंक थीम पार्टी रखी थी। उन्होंने सबा के बर्थडे पार्टी से जुड़ी कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। उन्होंने इस पोस्ट के साथ कैप्शन के जारिए बताया था कि सबा उनकी जिंदगी में कितनी मायने रखती हैं। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम को शादी की दूसरी सालगिरह पर मिला शानदार सरप्राइज, वीडियो वायरल)  

बता दें कि इसके पहले ईद के मौके पर दीपिका ने फैमिली ​के साथ कई सारे फोटोज शेयर की थीं। जिसमें वे अम्मी और अब्बू के साथ खूबसूरत पलों को जीते नजर आ रहे हैं। शोएब और दीपिका ने ईद के मौके पर एक ही कलर के कपड़े पहने थे, जिनमें दोनों की जोड़ी कमाल लग रही थी। दीपिका ने शोएब संग यह रोमांटिक तस्वीर शेयर की, जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'दिन खत्म हो उससे पहले..आज की शाम की मेरी सबसे फेवरिट तस्वीर।'

ईद के लिए दीपिका ने खुद ही पुराने कपड़ों को नया लुक और डिजाइन देकर तैयार किया था। ब्लैक कलर के इस दुपट्टे को उन्होंने खुद ही डिजाइन किया। दीपिका ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'एक बार फिर सभी को ईद मुबारक। कैसा रहा आपका सेलिब्रेशन? आप सभी देख सकते हैं कि किसी तरह से मैंने अपना दुपट्टा पूरा कर लिया। बताइए कैसा लग रहा है?'। (ये भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने सासु मां का बर्थडे ऐसे किया सेलिब्रेट कि लॉकडाउन का पता ही नहीं चला)  

बताते चलें कि शोएब इब्राहिम दीपिका कक्कड़ के दूसरे पति हैं। दीपिका की पहली शादी साल 2013 में रौनक सैमसन से हुई थी। हालांकि, ये शादी ज्यादा समय तक चल नहीं पाई और साल 2015 में हो दोनों का तलाक हो गया। दीपिका ने शोएब से शादी करने के लिए अपने नाम के साथ-साथ अपना धर्म भी परिवर्तन कर लिया था। दोनों ने 22 फरवरी 2018 को इस्लामिक रीति-रिवाज़ से एक-दूसरे को अपना लिया। अब दीपिका शोएब इब्राहिम के साथ काफी खुश हैं। यही नहीं, शोएब के अलावा दीपिका कक्कड़ की अपने सास-ससुर और ननद से भी रिश्ते काफी अच्छे हैं और अक्सर दीपिका अपने ससुराल वालों के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आती हैं। 

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) की विनर और टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ऑन स्क्रीन की नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन भी एक परफेक्ट वाइफ और पार्टनर है। आपको दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और शोएब इब्राहिम की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके जरुर बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.