जब दीपिका कक्कड़ स्काई साइकलिंग में रोने लगी थीं, पति शोएब इब्राहिम ने शेयर किया अनुभव

टीवी कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में अपनी स्काई साइकलिंग का अनुभव शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब दीपिका कक्कड़ स्काई साइकलिंग में रोने लगी थीं, पति शोएब इब्राहिम ने शेयर किया अनुभव

टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल्स में से एक शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) की खूबरसूरत लव केमिस्ट्री उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अक्सर देखने को मिलती है। बीते दिनों दीपिका अपने सीरियल 'ससुराल सिमर का 2' की शूटिंग पूरी करके घर लौटी हैं। इस बीच, दीपिका और शोएब अपनी फैमिली के साथ अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कपल ने रिसॉर्ट में स्काई साइकलिंग के दौरान अपने एक डरावने अनुभव को साझा किया है। आइए आपको बताते हैं कैसे एक्ट्रेस हवा में फंसने के बाद रोने लगी थीं। 

shoaib ibrahim and dipika kakar

पहले ये जान लेना जरूरी है कि, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की पहली मुलाकात ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर हुई थी। इस शो में दोनों पति-पत्नी के किरदार में नजर आए थे। इसी दौरान दोनों के बीच हुई दोस्ती, धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। शोएब ने ‘बिग बॉस 12’ के दौरान दीपिका को शादी के लिए प्रपोज किया था, उन दिनों दीपिका शो का हिस्सा थीं। शो की विनर बनने के बाद दीपिका कक्कड़ ने शोएब संग साल 2018 में शानदार तरीके से शादी रचाई थी। तब से दोनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। 

Shoaib Ibrahim and Dipika Kakar

(ये भी पढ़ें- यामी गौतम ने शादी में पहनी थी अपनी मां की 33 साल पुरानी साड़ी, नानी ने दिया था ये खास तोहफा)

दरअसल, 10 जून 2021 को दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किए गए एक नए वीडियो में, रिसॉर्ट में स्काई साइकलिंग के दौरान अपने एक डरावने अनुभव को साझा किया, जहां वे वर्तमान में अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। हालांकि, यह घटना पिछली यात्रा के दौरान हुई थी, जब कपल हवा में फंस गया था और उन्हें कर्मचारियों ने बचाया था। स्काई साइकलिंग के दौरान भले ही दीपिका और शोएब हार्नेस पहने हुए थे, लेकिन जब उनकी साइकिल बीच में फंस गई और वे तार से अलग हो गए, तो वह उस समय हैरान हो गए थे। दीपिका की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए शोएब ने कहा, "इनकी तो हालत ऐसी हो गई थी कि चिल्लाने और रोने लगी थी। लेकिन यहां का स्टाफ बहुत अच्छा है, हमें आकर रेस्क्यू किया था और सुरक्षित निकाला था। उसके बाद दीपिका ने कहा था, आज के बाद मैं यहां पर कोई भी सवारी नहीं करुंगी।"

(ये भी पढ़ें- पर्ल वी पुरी केस: पीड़िता के पिता ने जारी किया बयान, कहा- 'मेरी बेटी को झूठा कहना बंद करें'

दीपिका उस घटना से इतनी आहत लग रही थीं और वह शोएब के साथ एक सामान्य साइकिल की सवारी करने में भी झिझक रही थीं। दीपिका ने कहा, ''मैंने उस दिन शोएब से कहा था कि. मैं सवारी पर नहीं जाना चाहती थी और मैं डर गई थी लेकिन उन्होंने इसे खारिज कर दिया और कहा कि कुछ नहीं होगा।'' इस वीडियो में दीपिका और शोएब की फैमिली रिसॉर्ट में वेकेशन को एंजॉय करते हुए देखे जा सकते हैं।

Shoaib Ibrahim Dipika

(ये भी पढ़ें- राणा डग्गुबती ने सासू मां बंटी बजाज को बर्थडे पर दिया सरप्राइज, पत्नी मिहिका संग पहुंचे ससुराल)

कुछ दिनों पहले, जब दीपिका अपने शूटिंग से वापस घर लौटीं थीं, तो शोएब इब्राहिम ने अपनी लविंग वाइफ दीपिका का घर में खास वेलकम किया था। इसका भी वीडियो शोएब ने अपने शोएब ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था। इस दौरान शोएब ने लिविंग रूम में रेड रोज़ और लाइट से ‘आई मिस्ड यू’ लिखा था और एक्ट्रेस के घर में एंट्री करते ही उन पर फूलों की बारिश की थी। आप वीडियो में देख सकते हैं कि, कैसे शोएब ने अपनी वाइफ दीपिका का फूलों से वेलकम किया है। इस दौरान शोएब ने दीपिका को एक खूबसूरत सा बुके भी दिया। अपने हसबैंड शोएब के द्वारा दिए गए खास वेलकम सरप्राइज को देखकर दीपिका फूली नहीं समा रही थीं। 

फिलहाल, ये तो साफ है कि शोएब और दीपिका एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं। तो आपको शोएब के द्वारा शेयर किया गया वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.