दीपिका कक्कड़-शोएब के सॉन्ग लॉन्चिंग वीडियो से प्रेग्नेंसी की अटकलें हुईं तेज, फैंस लगा रहे कयास

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम के लेटेस्ट वीडियो ने उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को फैलाने का काम किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते ​हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

दीपिका कक्कड़-शोएब के सॉन्ग लॉन्चिंग वीडियो से प्रेग्नेंसी की अटकलें हुईं तेज, फैंस लगा रहे कयास

टीवी इंडस्ट्री के सबसे अधिक डिमांड वाले जोड़ों में से एक शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) टीवी शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर मिलने के बाद एक-दूसरे को अपना दिल ​दे बैठे थे। दोनों ने करीब तीन साल तक डेट करने के बाद 22 फरवरी 2018 को निकाह किया था। शादी के करीब तीन साल के बाद दीपिका के गर्भवती होने की अफवाहें फैली हुई हैं।

Shoaib and Dipika

पिछले कुछ समय से मीडिया में उनके फैंस भी उनसे जल्द से जल्द खुशखबरी देने की उम्मीद कर रहे हैं। हालांकि, इस जोड़ी ने हमेशा मीडिया में अफवाहों का खंडन किया है। एक बार फिर दीपिका की प्रेग्नेंसी की अटकलें सुर्खियों में हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Dipika Kakar Shoaib Ibrahim

(ये भी पढ़ें- ऋतिक रोशन और सबा आजाद की लव स्टोरी: 'ट्विटर' पर हुई थी दोनों की दोस्ती, रिपोर्ट में हुआ खुलासा)

दरअसल, 22 फरवरी 2022 को शोएब इब्राहिम और उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ के उनके लेटेस्ट ट्रैक 'रब ने मिलायी धड़कन' सॉन्ग लॉन्चिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में कपल को अपने गाने के पोस्टर के साथ खड़े होकर शटरबग्स के लिए पोज़ देते देखा जा सकता है। जहां शोएब हमेशा की तरह सफेद शर्ट और डेनिम में खूबसूरत लग रहे थे। वहीं, दीपिका को एक शानदार अनारकली सूट में देखा जा सकता है। वीडियो ने उनके विशाल प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है, क्योंकि नेटिज़न्स के एक वर्ग ने दीपिका की गर्भावस्था के बारे में अनुमान लगाया है। यूजर्स के कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।

Dipika Kakar

Dipika Kakar

(ये भी पढ़ें- 'मिले जब हम तुम' फेम एक्टर अभिषेक शर्मा ने गर्लफ्रेंड कानन शर्मा संग किया रोका, देखें झलकियां)

कुछ महीने पहले, शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने YouTube पर अपने व्लॉग पर अपनी गर्भावस्था की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी थी। शोएब ने अफवाहों पर बात करते हुए कहा था कि, उन्हें और दीपिका को प्रेग्नेंसी के बारे में कई लोगों से मैसेज मिल रहे थे। उन्होंने कहा था, ''कुछ लोग मुझे मैसेज कर रहे हैं, असल में हम दोनो को मैसेज कर रहे हैं क्या हुआ। यूट्यूब के सारे न्यूज पोर्टल्स पर ये खबर आ रही है कि, ये मम्मी बनने वाली हैं, मैं पापा बनने वाला हूं।''

व्लॉग में आगे बढ़ते हुए शोएब इब्राहिम ने अफवाहों का खंडन किया था और अपने प्रशंसकों से वादा किया था कि, अगर दीपिका गर्भवती होंगी, तो वे इसे अपने प्रशंसकों के साथ जरूर साझा करेंगे। उन्होंने कहा था कि, "तो दोस्तों मैं आपको बता दूं, ऐसी किसी भी बात पर आप यकीन ना करें। अभी फिलहाल ऐसा कुछ नहीं है, जब ये होगा, सबसे पहले मैं वादा करता हूं, हमारे माध्यम से आप सबको पता चलेगा।"

Shoaib and Dipika

(ये भी पढ़ें- अनमोल अंबानी की कॉकटेल पार्टी: वाइन का ग्लास लिए झूमती दिखी नई-नवेली दुल्हन कृशा, सजावट थी खास)

2019 में 'स्पॉटबॉय' के साथ एक साक्षात्कार में जब दीपिका कक्कड़ इब्राहिम से एक परिवार शुरू करने और एक बच्चा पैदा करने की उनकी योजनाओं के बारे में पूछा गया था, तो अभिनेत्री ने एक मजेदार उदाहरण साझा करके इसे हंसी में उड़ा दिया था। उन्होंने कहा था कि, "यह बहुत मज़ेदार है इस मातृ दिवस पर मैंने बहुत सारी महिलाओं के लिए कामना की थी और उनमें से कम से कम 90% ने उत्तर दिया था कि, 'इस लिस्ट में आपके शामिल होने की प्रतीक्षा कर रही हूं।' तो मैंने कहा था ​कि, ''क्षमा करें, मैंने अभी-अभी शादी की है। लेकिन अभी इसमें समय है… कम से कम एक साल तो।”

dipika

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ का गाना 'रब ने मिलायी धड़कन' यूट्यूब चैनल 'कल्ब एंटरटेनमेंट' पर रिलीज हो गया है। तो एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.