दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम गोवा में कर रहे हैं एंजॉय, यहां देखें खूबसूरत तस्वीरें व वीडियो

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) अपने पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) संग गोवा में एंजॉय कर रही हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। तो चलिए देखते हैं ये फोटोज।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम गोवा में कर रहे हैं एंजॉय, यहां देखें खूबसूरत तस्वीरें व वीडियो

साल 2020 में कोरोना वायरस महामारी की वजह से लंबे समय तक आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक हर कोई अपने-अपने घरों में बंद रहने को मजबूर था। हालांकि, अब जिंदगी धीरे-धीरे ही सही, लेकिन पटरी पर लौट रही है। ऐसे में रिफ्रेशमेंट के लिए आजकल हर कोई वेकेशन पर जा रहा है, जिसमें एक नाम इंडस्ट्री के फेवरेट कपल्स में शुमार दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) का भी है। दोनों इन दिनों गोवा में एंजॉय कर रहे हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

आपको दीपिका की वो क्यूट फोटोज दिखाएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि कुछ वक्त पहले ये कपल अपनी फैमिली के साथ लोनावला में छुट्टियां एंजॉय करने गया था, और अब इस भागती-दौड़ती जिंदगी से दूर ये दोनों गोवा में एक-दूसरे के साथ रोमांटिक टाइम बिता रहे हैं। यहीं नहीं, दीपिका और शोएब ने इस मिनी-वेकेशन की तस्वीरें अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं।

Shoaib Dipika

दरअसल, दीपिका कक्कड़ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दीपिका को येलो कलर के सूट में देखा जा सकता है। यहां वो बेहद ही सिंपल लुक में नजर आ रही हैं, जो कि फैंस को काफी पसंद आ रहा है। जहां पहली तस्वीर में दीपिका घास पर बैठी हुई हैं, तो वहीं दूसरी फोटो में उन्हें झूमते हुए देखा जा सकता है। इन तस्वीरों के कैप्शन में दीपिका ने फिल्म 'हम आपके हैं कौन' के एक गाने की दो लाइन लिखी है। उन्होंने लिखा है, 'ये मौसम का जादू है मितवा।' इसके साथ ही उन्होंने दिल की इमोजी भी बनाई है। (ये भी पढ़ें: हनीमून के लिए दुबई गईं नेहा कक्कड़ पति रोहन संग सड़कों पर करती दिखीं मस्ती, सामने आए वीडियोज)

इसके अलावा दीपिका ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल 'दीपिका की दुनिया' पर अपने गोवा ट्रिप के कई वीडियो शेयर किए हैं। जिनमें आप उनके रहने वाली जगह से लेकर उनके घूमने तक की सभी चीजों के बारे में जान सकते हैं। शेयर किए गए वीडियोज में कपल की मस्ती भी साफ देखी जा सकती है।

यहां देखें वीडियो:

इन तस्वीरों के अलावा भी कपल ने अपने गोवा ट्रिप की कई फोटोज शेयर की थीं। इन तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इसके अलावा स्कूटी राइड से लेकर बीच पर एक-साथ वॉक करने तक, इन दोनों की हर एक तस्वीर फैंस को रिलेशनशिप गोल्स दे रही है। दीपिका के इंस्टा हैंडल से शेयर की गई एक तस्वीर में ये एक्ट्रेस अपने पति को सैंडविच खिलाते हुए देखी जा सकती हैं। साथ ही इस तस्वीर के कैप्शन में दीपिका ने लिखा था, 'हर सफर खूबसूरत है.. हमसफर तुम जो हो।’ (ये भी पढ़ें: अभिनव कोहली को घर में घुसने नहीं दे रहीं श्वेता तिवारी, पति ने वीडियो शेयर कर लगाया गंभीर आरोप)

शोएब का नजर आया था शायराना अंदाज

दीपिका और शोएब सिर्फ कपल ही नहीं, बल्कि एक अच्छे दोस्त भी हैं। इसी दोस्ती की एक झलक शोएब द्वारा शेयर की गई इसी गोवा वेकेशन से जुड़ी एक तस्वीर में बखूबी देखने को मिली थी। इस फोटो में ये दोनों एक-दूसरे को प्यार से देखते नजर आ रहे हैं। साथ ही इसके कैप्शन में शोएब ने शायराना अंदाज में लिखा था, “ऐ यार सुन यारी तेरी मुझे जिंदगी से भी प्यारी है,” जो उनके रिश्ते के दोस्ती को पहलू को बड़े ही प्यारे तरीके से दर्शा रहा है।

ऐसे हुआ एक-दूसरे से दोनों को प्यार

इनकी लव स्टोरी के बारे में बात करें, तो टीवी का ये कपल पहली बार सीरियल 'ससुराल सिमर का' के सेट पर मिला था, इस शो में दोनों ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था। सेट पर ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। इसके बाद दोनों ने टेलीविज़न के पॉपुलर रियलिटी शो 'नच बलिए' में भी हिस्सा लिया था। 'नच बलिए' के सेट पर ही शोएब ने दीपिका को पहली बार प्रपोज किया था। इसके बाद इस कपल ने 2018 में परिवार की सहमति से मुस्लिम रीति रिवाजों के साथ शादी कर ली थी। हालांकि, दीपिका पहले से शादीशुदा थीं, उनकी शादी रौनक मेहता से साल 2013 में हुई थी। लेकिन उनका यह रिश्ता ज्यादा दिन तक चल नहीं सका और दोनों ने आपसी सहमति से 2015 में तलाक ले लिया था। (ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी को प्रेग्नेंसी से लग रहा है डर, थ्रोबैक फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने कही ये बात) 

दीपिका और फैमिली में बैलेंस बनाकर चलते हैं शोएब

17 अगस्त 2020 को शोएब ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ सवाल-जवाब किए थे। इस दौरान एक फैंस ने शोएब से पूछा था कि, 'खुदा ना खास्ता कुछ ऐसी सिचुएशन आए और आपको पत्नी और परिवार में से किसी एक को चुनना पड़े तो आप क्या करेंगे?' इस पर शोएब ने ऐसा जवाब दिया था कि शायद वो यूजर फिर से उनसे ऐसा सवाल कभी भूलकर भी ना पूछे। शोएब ने कहा था कि, "आप बेफिक्र रहिए ऐसी सिचुएशन कभी नहीं आएगी। ख्याली सवाल करने हैं तो थोड़ा अच्छा कुछ पूछ लीजिए।" शोएब के इस जवाब से इतना तो समझा जा सकता है कि वो अपने परिवार में इतना बैलेंस बनाकर चलते हैं, ताकि कभी ऐसी सिचुएशन पैदा ही ना हो।

Shoaib Ibrahim

फिलहाल, दीपिका व शोएब गोवा में एक-दूसरे के साथ काफी एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको दीपिका कक्कड़ की ये फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में हमें ज़रूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.