रश्मिका मंदाना की फिल्म 'सुल्तान' के डायरेक्टर बक्कीराज ने चेन्नई में रचाई शादी, तस्वीरें आईं सामने

साउथ के फेमस डायरेक्टर बक्कीराज कन्नन की शादी चेन्नई में लेडी लव आशा संग हो गई है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी देखी जा रही हैं। तो चलिए देखते हैं वो फोटोज।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

रश्मिका मंदाना की फिल्म 'सुल्तान' के डायरेक्टर बक्कीराज ने चेन्नई में रचाई शादी, तस्वीरें आईं सामने

जब भी किसी सेलेब्स की शादी होती है, तो उनकी शादी की तस्वीरों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। फोटोज व वीडियो सामने आते ही फैंस उस पर जमकर अपना प्यार लुटाते हैं। ये शादियां काफी सुर्खियां भी बटोरती हैं। ऐसी ही एक शादी इन दिनों चर्चा में है, जो कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर बक्कीराज कन्नन (Bakkiyaraj Kannan) की है, क्योंकि उन्होंने अपनी लेडी लव आशा संग शादी रचा ली है। तो चलिए देखते हैं इस शादी की कुछ तस्वीरें। 

दरअसल, 26 अक्टूबर, 2020 को फिल्म 'सुल्तान' (साउथ की फिल्म) के डायरेक्टर बक्कीराज कन्नन ने चेन्नई में अपनी लेडी लव आशा के साथ शादी रचा ली है। शादी के जोड़े में ये कपल बेहद ही प्यारा लग रहा है। इनकी शादी में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कुछ फेमस एक्टर, डायरेक्टर और निर्माता शादी में शामिल हुए। वहीं, बक्कीराज के अच्छे दोस्त व अभिनेता सिवाकार्तिकेयन इस समारोह में मौजूद रहे, जिन्होंने शादी में अधिकांश चीजों को खुद संभाला। 

बक्कीराज कन्नन की शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी देखी जा रही हैं। कपल के विवाह की फोटोज पर फैंस दिल खोलकर अपना प्यार लुटा रहे हैं। फैंस इस न्यूली मैरिड कपल को 'मेड फॉर इच अदर' बता रहे हैं। (ये भी पढ़ें: पूनम बाजवा निर्देशक सुनील रेड्डी को कर रही हैं डेट, बॉयफ्रेंड के बर्थडे पर शेयर की रोमांटिक फोटोज)

बक्कीराज की शादी के अलावा हर किसी की नजर उनकी अपकमिंग फिल्म 'सुल्तान' पर है, जो कि जल्द ही रिलीज होने जा रही है। इसमें साउथ के सुपरस्टार कार्थी और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। हालांकि, दोनों सेलेब्स चेन्नई में हुई अपने डायरेक्टर बक्कीराज की शादी में शामिल नहीं हो सके। हालांकि, कार्थी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस नव-विवाहित जोड़े को बधाई दी है। अभिनेता ने बक्कीराज संग एक तस्वीर पोस्ट की और इसके कैप्शन में लिखा, 'बक्कीराज और आशा मैं आपके खुशहाल शादीशुदा जीवन की कामना करता हूं। इस नई यात्रा की शुरुआत एक-दूसरे का साथ देकर, समझ और बहुत प्यार से होनी चाहिए। भगवान भला करे।' (ये भी पढ़ें: अर्जुन कपूर ने बयां किया दर्द, बताया- कोरोना से जंग जीतने में बहन अंशुला ने कैसे की थी मदद)

साउथ में अपनी एक्टिगं का जलवा बिखेर चुके एक्टर दर्शन ने भी बक्कीराज को उनकी नई पारी के आगाज के लिए ढेर सारी शुभकामना दी है। अपने ट्विटर अकाउंट पर कपल के लिए दर्शन ने लिखा, 'बक्कीराज ब्रो सुल्तान के फस्ट लुक के लिए मुबारक हो। मैं आपके खुशहाल वैवाहिक जीवन की कामना करता हूं, और आपके जीवन में ढेर सारी खुशियां बनी रहे।' इस पर बक्कीराज ने दर्शन को थैंक्यू कहा। (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा से बीच मैच में विराट ने पूछा- 'खाना खाया?' देखें कैसे कपल कर रहा है इशारा)

फिलहाल, बक्कीराज कन्नन अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर चुके हैं। ऐसे में हम भी बक्कीराज और आशा के सुखी वैवाहिक जीवन की कामना करते हैं, और उनकी शादी की ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको कपल की शादी की फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो अवश्य दें।

Cover and Images Courtesy: Instagram
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.