राहुल वैद्य-दिशा परमार की शादी का इंतजार कर रहीं देवोलीना भट्टाचार्जी, सिंगर की GF से पूछा ये सवाल

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी और दिशा परमार बातचीत करती हुई नजर आई हैं, जिसमें राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी के लिए देवोलीना की एक्साइटमेंट साफ नजर आ रही है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

राहुल वैद्य-दिशा परमार की शादी का इंतजार कर रहीं देवोलीना भट्टाचार्जी, सिंगर की GF से पूछा ये सवाल

'बिग बॉस 14' फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और उनकी लविंग गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल बन चुके हैं। जब से दोनों ने नेशनल टीवी पर अपना प्यार कबूला है, तभी से ये कपल अपनी क्यूट केमिस्ट्री की वजह से छाया रहता है। फैंस इस कपल को जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं। इतना ही नहीं, राहुल वैद्य और दिशा परमार के दोस्त भी दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसकी झलक टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के ट्वीट में देखने को मिली है। हाल ही में, दिशा परमार और देवोलीना ट्विटर पर बातचीत करती हुई नजर आई हैं, जिसमें राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी के लिए देवोलीना की एक्साइटमेंट साफ नजर आ रही है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

devoleena

पहले आप ये जान लीजिए कि, राहुल वैद्य और देवोलीना भट्टाचार्जी की पहली मुलाकात ‘बिग बॉस 14’ के घर में हुई थी। शो में राहुल वैद्य बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे, तो वहीं देवोलीना ने एजाज खान की प्रोक्सी के रूप में एंट्री ली थी। शो में पहुंचकर देवोलीना ने राहुल वैद्य की गेम को खुलकर सपोर्ट किया था, जिस वजह से दोनों की दोस्ती काफी गहरी हो गई थी। दोनों अक्सर शो में मस्ती-मजाक करते हुए नजर आते थे। शो में ही दिशा और देवोलीना की भी मुलाकात हुई थी, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। (ये भी पढ़ें: श्रीदेवी से तुलना होने पर खुद पर भार महसूस करती हैं बेटी जान्हवी कपूर, इंटरव्यू में बताई वजह)

आइए अब आपको देवोलीना और दिशा परमार की ट्विटर पर हुई बातचीत के बारे में बताते हैं। दरअसल, दिशा परमार ने 17 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अपना और राहुल वैद्य के अपकमिंग सॉन्ग ‘मधानिया’ का एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें कपल एक साथ काफी सुंदर लग रहा है। इस पोस्टर के साथ दिशा ने लिखा है, ‘बस एक दिन बचा है। वेडिंग लव सॉन्ग ‘मधानिया’ कल सुबह 11 बजे आ रहा है। क्या आप सभी एक्साइटेड हैं, क्योंकि हम हैं।’ दिशा परमार के इसी ट्वीट पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक प्यारा सा कमेंट किया है। एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘हीरोइन हम वेडिंग बेल्स का इंतजार कर रहे हैं।’ (ये भी पढ़ें: अंकिता भार्गव ने ब्रेस्ट फीडिंग पर किया पोस्ट, मां और बच्चे पर लिखी दिल छू लेने वाली बात)

वहीं, देवोलीना के इस ट्वीट पर दिशा परमार ने भी मजेदार जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘हाहा, फिलहाल ये वाले वेडिंग बेल्स से काम चला लो।’ तो वहीं, देवोलीना भी दिशा के इस ट्वीट पर जवाब देने से खुद को रोक नहीं पाईं। एक्ट्रेस ने बातचीत को आगे बढ़ाते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘लॉकडाउन वेडिंग।’ इसके साथ देवोलीना ने एक फनी और एक प्यार वाली इमोजी भी बनाई है। दिशा परमार और देवोलीना की इस मजेदार चैट को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी बेटे वियान संग युद्ध करती आईं नजर, वीडियो में देखें कौन जीता कौन हारा?)

जानकारी के लिए बता दें कि, राहुल वैद्य और दिशा परमार का गाना ‘मधानिया’ आज यानी 18 अप्रैल 2021 को सुबह 11 बजे रिलीज हो गया है। इस गाने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बीते दिनों, इस गाने की शूटिंग की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें राहुल वैद्य और दिशा परमार दोनों दूल्हा-दुल्हन बने हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, राहुल वैद्य ने गोल्डन कलर की शेरवानी के साथ माथे पर पिंक कलर की पगड़ी पहन रखी है, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, दिशा परमार भी पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं, जिसके साथ एक्ट्रेस ने डबल चुन्नी ली हुई है। दिशा ने अपने लुक को पूरा करने के लिए गले में हैवी नेकपिस, कानों में भारी झुमकियां और सिर पर मांगटीका लगाया हुआ है। इन सभी तस्वीरों में राहुल और दिशा एक साथ काफी सुंदर लग रहे हैं। इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।

RAHUL

disha

couple

wedding

हालांकि, ये पहली बार नहीं है, जब राहुल वैद्य और दिशा परमार एक साथ किसी म्यूजिक वीडियो में नजर आ रहे हैं। इससे पहले, दोनों साल 2019 में रिलीज हुए सॉन्ग ‘याद तेरी’ में नजर आए थे, जो एक रोमांटिक सॉन्ग है। इस सॉन्ग की शूटिंग के दौरान ही राहुल वैद्य और दिशा परमार की दोस्ती हुई थी और फिर राहुल धीरे-धीरे एक्ट्रेस को पसंद करने लगे थे। यू-ट्यूब पर कपल के इस गाने को अब तक 40 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

disha

फिलहाल, देवोलीना और दिशा की इस बातचीत से ये तो साफ हो गया है कि, सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि कपल के दोस्त भी दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन राहुल वैद्य और दिशा परमार कब शादी के बंधन में बंधेंगे? इस सवाल का जवाब वह खुद ही दे सकते हैं। तो आपको दिशा और देवोलीना की ये मजेदार बातचीत कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते है, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.