दिशा परमार ने पति राहुल वैद्य को बताया अपने लिए लकी, कहा- 'उनसे शादी के तुरंत बाद शो मिल गया'

एक्ट्रेस दिशा परमार ने अपने हालिया इंटरव्यू में पति राहुल वैद्य संग अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

दिशा परमार ने पति राहुल वैद्य को बताया अपने लिए लकी, कहा- 'उनसे शादी के तुरंत बाद शो मिल गया'

सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की वाइफ व टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) जल्द ही टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के सीजन 2 में ‘प्रिया’ के किरदार में दिखाई देंगी। ये शो 30 की उम्र के बाद एक शादीशुदा जोड़े की कहानी पर आधारित है, जो शादी के बाद एक-दूसरे से प्यार करने के तरीके ढूंढते हैं। दिशा के साथ इस सीरियल में एक्टर नकुल मेहता भी लीड कैरेक्टर में नजर आने वाले हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में इस शो और राहुल के संग अपनी मैरिड लाइफ के एक्सपीरियंस के बारे में बात की है।

disha parmar and rahul vaidya sangeet

पहले ये जान लीजिए कि, राहुल को दिशा से प्यार का एहसास उनसे दूर रहने और ‘बिग बॉस 14’ के घर में आने के बाद हुआ था। इसके बाद उन्होंने अपनी लेडीलव को नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया था और दिशा ने 'वैलेंटाइन डे' पर शो में आकर सिंगर के प्रपोजल का जवाब ‘हां’ में दिया था। कपल ने इसके बाद 16 जुलाई 2021 को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई थी। अब दोनों एक साथ बेहद खुश हैं।

Disha parmar and rahul vaidya

(ये भी पढ़ें: राहुल वैद्य-दिशा परमार की लव स्टोरी: इंस्टाग्राम पर शुरू हुई थी बात, 'BB14' में हुआ प्यार का अहसास)

अब आपको बताते हैं दिशा के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘स्पॉटबॉय’ से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस से पूछा गया कि, ये उनका शादी के बाद पहला शो है और संयोगवश ये शो भी शादीशुदा जिंदगी पर आधारित है, तो इसके बारे में वो कैसा फील करती हैं। इस पर दिशा ने जवाब देते हुए कहा, “हां, शादी के बाद ये मेरा पहला शो है और मुझे लगता है कि जो एक्सपीरियंस मुझे मिले हैं और बतौर व्यक्ति जो इमोशंस मैं अब फील करती हूं, वो मुझे प्रिया के कैरेक्टर को निभाने में काफी मदद करेंगे। हालांकि, पर्सनली मैं प्रिया से काफी अलग हूं, लेकिन मैं उससे रिलेट कर सकती हूं।”

disha parmar and rahul vaidya wedding

इसके अलावा, दिशा से ये भी पूछा गया कि, उनका अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अच्छे से मैनेज करने का सीक्रेट क्या है। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने बताया, “दरअसल, वो सीक्रेट मेरे पति हैं। मैं पूरी दुनिया में सारा क्रेडिट उन्हें देना चाहूंगी। मैं उन्हें कहती रहती हूं कि, ‘जैसे ही हमारी शादी हुई, वैसे ही मुझे ये शो मिल गया। तो आप मेरे लिए काफी लकी हैं।’ मुझे लगता है कि, उनकी वजह से ही मैं पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ मैं बैलेंस ला पाई हूं। वो काफी सपोर्टिव रहे हैं। शादी के 15 दिनों के बाद मैं सेट पर थी। वो मुझे काफी प्रेरणा देते हैं। मैं उनको जितना भी शुक्रिया करना चाहूं वो कम है। वही एक सीक्रेट हैं, जिनकी वजह से हर एक चीज मैनेज हो जाती है।”  

rahul vaidya and disha parmar

(ये भी पढ़ें: खतरे में पड़ सकती है नेहा भसीन की शादी! सिंगर ने प्रतीक सहजपाल संग बढ़ती नजदीकियों पर जताई चिंता)

इससे पहले, दिशा परमार ने 16 अगस्त 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में दिशा और राहुल अपनी लॉन्ग ड्राइव एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। हालांकि, वीडियो में दिशा का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है, लेकिन आखिर में दिशा का एक हाथ देखा जा सकता है, जिसे वह कार में बज रहे रोमांटिक गाने की धुन पर लहरा रही हैं। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘(पति की तारीफ वाला पोस्ट) आप जैसे हैं वैसा होने के लिए धन्यवाद। मैं आपको पूरे दिल से चाहती हूं।’

फिलहाल, ये तो साफ है कि, दिशा अपना लकी चार्म अपने हसबैंड राहुल वैद्य को मानती हैं। तो आपकी एक्ट्रेस के इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.