दिशा परमार ने पति राहुल वैद्य से मुलाकात को किया याद, कहा, 'जीवन के सबसे कठिन दौर में उनसे मिली थी'

'बड़े अच्छे लगते हैं 2.0' स्टार दिशा परमार-नकुल मेहता हाल ही में, रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन के टॉक शो में दिखाई दिए, जहां दिशा ने अपने पति राहुल वैद्य के बारे में कुछ अनसुनी बातों का खुलासा किया।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

दिशा परमार ने पति राहुल वैद्य से मुलाकात को किया याद, कहा, 'जीवन के सबसे कठिन दौर में उनसे मिली थी'

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) और सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं, और दोस्त होने के बाद जब राहुल ने 'बिग बॉस 14' में हिस्सा लिया, तो इस दौरान उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड दिशा की याद सताने लगी थी। लिहाजा उन्होंने नेशनल टीवी पर ही उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। इसके बाद दिशा ने भी 'वैलेंटाइन डे' के मौके पर शो में आकर उनके प्रपोजल का जवाब 'हां' में दिया था। मौजूदा समय में दोनों मनोरंजन जगत के एक खुशहाल शादीशुदा जोड़े हैं।

Disha and rahul

पहले ये जान लीजिए, दिशा और राहुल ने 21 जुलाई 2021 को शादी की थी। राहुल ने दिशा से मुलाकात को याद करते हुए 'जूम' को दिए इंटरव्यू में कहा था, मैंने 'मेरे रश्के कमर' गाना गाया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यही वह समय था, जब वह वास्तव में मेरी प्रोफ़ाइल पर गईं और उन्होंने मुझे एक मैसेज में लिखा, 'बहुत प्यारा, बहुत अच्छा गाया।' इसके बाद से ही हम इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे से बात करने लगे थे।" 

Disha and rahul

रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में दिशा परमार ने अपने पति राहुल वैद्य के बारे में बात की। इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ ने उनसे पूछा कि, वह राहुल से निजी तौर पर कितनी जुड़ी हैं? इस पर टीवी अभिनेत्री ने कहा, "आप वास्तव में जानते हैं, मैं उनसे अपने जीवन के बहुत कठिन समय 2017 में मिली थी, जब मैंने अपने पिता को खो दिया था। और, एक महीने के भीतर मैं उनसे मिली। इसलिए, मैंने उनके साथ एक लंबी जर्नी तय की है।'' दिशा ने आगे कहा, "बुरे समय, अच्छे समय, और फिर प्यार में पड़ने से शादी करने तक, यह बहुत सुंदर सफर रहा है। वह सबसे शांत और सबसे समझदार व्यक्ति हैं, जैसा कि मैं उन्हें जानती हूं।" इस बातचीत के दौरान दिशा अपने शरमाते चेहरे और हंसी को कैमरे से छिपा नहीं पाईं। यहां देखें वीडियो।

'स्पॉटबॉय' के साथ एक अन्य साक्षात्कार में, दिशा ने कहा था कि, राहुल उनका लकी चार्म हैं, क्योंकि उन्हें शादी के ठीक बाद टेलीविजन शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2.0' मिला। उन्होंने कहा था, 'मेरी सफलता का रहस्य असल में मेरे पति हैं। मैं उन्हें दुनिया का सारा श्रेय दूंगी। मैं उनसे कहती रहती हूं कि, जैसे ही हमारी शादी हुई, मुझे यह शो मिला। तो, आप मेरे लिए बहुत भाग्यशाली हैं। मुझे लगता है कि, यह उनकी वजह से है कि, मैं अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के बीच संतुलन बनाने में सक्षम हूं।"

Disha and rahul

दिशा और राहुल कोविड-19 के बीच मुंबई के ग्रैंड हयात में अपने कुछ करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधे थे। कपल की शादी की तस्वीरों और वीडियोज ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। अपनी शादी में यह जोड़ा एक साथ काफी प्यारा लग रहा था।

Disha And Rahul Wedding

राहुल वैद्य और दिशा परमार को मिला हैंड कॉस्टिंग फ्रेम

हाल ही में, आर्टिस्ट भावना जसरा ने राहुल वैद्य और दिशा परमार को उनके द्वारा करवाए गए हैंड कॉस्टिंग की फ्रेम को भेंट किया। इसमें राहुल वैद्य और दिशा परमार की हैंड कास्टिंग के अलावा उनकी शादी की फोटो भी है, और फ्रेम पर दोनों की वेडिंग डेट भी लिखी हुई है। इसकी कुछ तस्वीरें खुद भावना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। यहां देखें वो फोटोज।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, दिशा परमार 'बड़े अच्छे लगते हैं 2.0' की शूटिंग कर रही हैं, और राहुल वैद्य को स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' के टॉप 5 कंटेस्टेंट में देखा जा सकता है। फिलहाल, दिशा के इस इंटरव्यू से ये तो साफ है कि, वह राहुल वैद्य से बेहद प्यार करती हैं। तो आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.