दिशा परमार ट्रोलिंग के बाद पहली बार 'सिंदूर' लुक में पति राहुल वैद्य संग आईं नजर, देखें फोटोज

हाल ही में, एक्ट्रेस दिशा परमार को पति राहुल वैद्य के साथ लंच डेट पर सुहागन लुक में देखा गया। आइए आपको वो फोटोज दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

दिशा परमार ट्रोलिंग के बाद पहली बार 'सिंदूर' लुक में पति राहुल वैद्य संग आईं नजर, देखें फोटोज

टीवी इंडस्ट्री के पसंदीदा कपल राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) ने 16 जून 2021 को धूमधाम से शादी रचाई थी। इसमें कोई शक नहीं है कि, राहुल वैद्य और दिशा परमार की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं, लेकिन ‘सिंदूर’ ना लगाए जाने की वजह से एक्ट्रेस को पिछले दिनों खूब ट्रोल किया गया था। इस ट्रोलिंग के बीच दिशा पहली बार अपने पति राहुल वैद्य के साथ स्पॉट की गईं, जहां उन्हें सुहागन लुक में देखा गया। आइए आपको वो तस्वीरें दिखाते हैं।

Disha Parmar And Rahul Vaidya

(ये भी पढ़ें- राहुल वैद्य और दिशा परमार का वेडिंग एल्बम: बारात से सात फेरों तक प्यार में डूबा दिखा कपल)

पहले कपल की प्यारी लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। राहुल वैद्य और दिशा परमार की पहली मुलाकात इंस्टाग्राम पर हुई थी। इसके बाद दोनों ने एक म्यूजिक एल्बम में साथ में काम किया था और तभी से ही दोनों की डेटिंग की अफवाहें मीडिया हेडलाइंस में आती रहती थीं, लेकिन कपल ने हमेशा अपने रिश्ते को महज ‘दोस्ती’ का नाम दिया था। लेकिन ‘बिग बॉस 14’ में जाने के बाद राहुल वैद्य को दिशा के लिए असली प्यार का अहसास हुआ और उन्होंने अपनी लेडीलव के बर्थडे पर उन्हें शो में प्रपोज किया था और दिशा ने भी राहुल के प्रपोजल का जवाब ‘वेलेंटाइन डे’ पर शो में जाकर दिया था। दोनों ने कुछ समय तक अपनी डेटिंग लाइफ को एंजॉय करने के बाद 16 जून 2021 को ग्रैंड हयात होटल में शादी रचा ली।

Disha Parmar And Rahul Vaidya

अब आइए आपको एक्ट्रेस की वो फोटोज दिखाते हैं। दरअसल, ‘सिंदूर’ ना लगाए जाने के लिए ट्रोल होने के बाद दिशा परमार पहली बार अपने पति राहुल वैद्य के साथ लंच डेट पर गईं। इसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने 4 अगस्त 2021 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। इस दौरान दिशा व्हाइट ड्रेस के साथ मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और हाथ में चूड़ा पहने नजर आईं, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Disha Parmar

Disha Parmar

Disha Parmar

(ये भी पढ़ें- दिशा परमार सिंदूर ना लगाने पर हुईं ट्रोल, तो एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब)

मालूम हो कि, दिशा परमार को पिछले दिनों ‘सिंदूर’ ना लगाने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने बुरी तरह ट्रोल किया था। 2 अगस्त 2021 को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा हैंडल से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को पिंक कलर की प्लेन साड़ी, हैवी इयररिंग्स और बालों का बन बनाया हुआ देखा जा सकता है। इन खूबसूरत फोटोज पर उनके लविंग हसबैंड राहुल वैद्य ने फ्लर्ट करते हुए कमेंट में लिखा था, ‘मेरी बेबी ने इस बार मार ही डाला है।’

Disha Parmar

Disha Parmar

Disha Parmar

इन तस्वीरों को जहां कुछ फैंस ने पसंद किया था, वहीं कुछ यूजर्स दिशा के ‘सिंदूर’ ना लगाने पर अपनी नकारात्मक प्रतिक्रियाएं देने लगे थे। कई यूजर्स ने दिशा से सवाल करते हुए पूछा था कि, सिंदूर कहां है? तो कुछ ने लिखा था, सिंदूर लगाने से क्या हो जाता? हालांकि, दिशा परमार ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘उन सभी लोगों के लिए जो मेरे कमेंट्स को नकारात्मकता से भरना अपना अधिकार समझते हैं, क्योंकि मैं सिंदूर नहीं लगाती हूं। ये मेरी पसंद है। मैं इसे तब लगाऊंगी, जब इसे मैं लगाना चाहती हूं। मैं इसके साथ ठीक हूं, मेरे पति इसके साथ ठीक हैं और मेरी फैमिली भी इसके साथ ठीक है। आप इतने उत्तेजित क्यों हो रहे हैं?’

हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है, जब उन्हें ‘सिंदूर’ ना लगाए जाने को लेकर ट्रोल किया गया हो। इससे पहले, 27 जुलाई 2021 को राहुल वैद्य ने अपनी पत्नी दिशा साथ इंस्टा पर लाइव सेशन किया था। इस दौरान कई यूजर्स ने एक्ट्रेस के ‘सिंदूर’ ना लगाए जाने पर सवाल उठाए थे, जिसका जवाब एक्ट्रेस ने मजेदार अंदाज में दिया था। दिशा ने कहा था, ‘इन्होंने (पति राहुल) लगाया ही नहीं। टाइम ही नहीं मिलता इन्हें।' इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा था कि, ‘इन्होंने (राहुल) ‘बिग बॉस’ में वादा किया था कि, ये हर दिन मुझे सिंदूर लगाएंगे।’

(ये भी पढे़ं- राहुल वैद्य-दिशा परमार का रिसेप्शन एल्बम: अली-जैस्मिन की मस्ती से कपल डांस तक की देखें झलकियां)

फिलहाल, ट्रोलर्स का काम है बुराइयां निकालना, लेकिन दिशा और राहुल अपनी लाइफ में मस्त रहते हैं। तो आपको दिशा की लेटेस्ट फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- दिशा परमार)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.