'एक विलेन रिटर्न्स' के ट्रेलर लॉन्च पर दिशा पाटनी को देख यूजर्स बोले- 'प्लास्टिक सर्जरी की दुकान'

हाल ही में, एक्ट्रेस दिशा पाटनी को उनकी फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' के ट्रेलर लॉन्च पर देखा गया। यहां उनके लुक को देखकर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

'एक विलेन रिटर्न्स' के ट्रेलर लॉन्च पर दिशा पाटनी को देख यूजर्स बोले- 'प्लास्टिक सर्जरी की दुकान'

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने बोल्ड अवतार के किए जानी जाती हैं। कई बार फैंस को उनके बोल्ड लुक पसंद आते हैं और कई बार उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। हाल ही में, एक्ट्रेस को अपने लुक के कारण एक बार फिर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। 

disha

दरअसल, दिशा पाटनी फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में फीमेल लीड रोल निभा रही हैं। इस फिल्म में उनके अलावा जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया अहम रोल में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। इसी ट्रेलर लॉन्च में दिशा काले रंग के आउटफिट में काफी ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दीं। हालांकि, यूजर्स का ध्यान उनके चेहरे पर गया, जो काफी बदला हुआ लग रहा था।

(ये भी पढ़ें- राखी सावंत ने आलिया भट्ट के होने वाले बच्चे पर दिया बयान, बोलीं- 'तैमूर को देगा कॉम्पिटिशन')

दिशा के लुक की बात करें, तो वो ट्रेलर लॉन्च में काले रंग की लॉन्ग स्कर्ट में नजर आईं, जिसे उन्होंने सेम कलर के क्रॉप टॉप के साथ कैरी किया था। ग्लॉसी मेकअप और ओपन हेयरस्टाइल में एक्ट्रेस काफी स्टनिंग लग रही थीं।

disha

disha

ट्रेलर लॉन्च से जैसे ही दिशा की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आने लगे, तो यूजर्स का ध्यान उनके चेहरे पर गया। कई लोगों ने दावा किया कि, उन्होंने लिप और नोज सर्जरी कराई है। इसी कारण उन्हें ट्रोल कर दिया गया। एक यूजर ने लिखा, ''सर्जरी की दुकान''। दूसरे ने लिखा, ''इनका चेहरा अलग क्यों लग रहा है?'' अन्य ने लिखा, नाक की सर्जरी कराई है।''

disha

disha

(ये भी पढ़ें- शहनाज गिल ने सलमान खान को किस करने पर तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब)

फिलहाल, आपकी दिशा की ट्रोलिंग पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.