क्या 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'दया बेन' की हो रही है वापसी? जाने क्या बोले मेकर्स

टीवी के फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में जल्द ही 'दया बेन' की वापसी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

क्या 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'दया बेन' की हो रही है वापसी? जाने क्या बोले मेकर्स

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka ooltah chashmah) शो एक ऐसा सीरियल है, जो लोगों को गुदगुदाने का काम बखूबी करता है। वैसे तो इस शो के सभी किरदार लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं, लेकिन बात जब 'दया बेन' की हो तो फिर क्या ही कहने। हालांकि, पिछले कई सालों से वो शो का हिस्सा नहीं है। लेकिन, अब 'दया बेन' की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) की वापसी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

Disha Vakani

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो लगभग पिछले 12 सालों से टीवी पर प्रसारित हो रहा है, लेकिन पिछले कुछ सालों से दिशा वकानी इस शो में नजर नहीं आ रही हैं। ऐसे में फैंस अपनी इस फेवरेट स्टार्स को वापिस इस शो में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और अब लगता है कि फैंस का ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। क्योंकि खबर है कि 'दया बेन' जल्द ही इस शो में वापसी करने वाली हैं। (ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बर्थडे पर आलिया भट्ट ने शेयर की खास तस्वीर, तो एक्टर की बहन ने कुछ यूं किया कमेंट)

Disha Vakani

दरअसल, 'दया बेन' की शो में वापसी को लेकर कहा जा रहा है कि वो इस नवरात्रि तक शो में वापसी कर सकती हैं। 'पिंकविला' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स काफी लंबे समय से शो में 'दया बेन' यानी दिशा वकानी की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। इस बारे में उनसे बात भी चल रही थी, लेकिन बात बन नहीं पाई। उनके परिवार की तरफ से की जा रही डिमांड एक लंबे समय से रास्ते का कांटा बन रही हैं, लेकिन अब मेकर्स ने 'दया बेन' को वापस लाने की पूरी तैयारी कर ली है। भले ही इस बार दिशा वकानी ना मानें, लेकिन मेकर्स दर्शकों को शो की पसंदीदा किरदार 'दया बेन' से दूर नहीं रखना चाहते। कहा तो यहां तक जा रहा है कि अगर दिशा वकानी शो में वापसी करने को लेकर राज़ी नहीं भी होती हैं, तो भी इस नवरात्रि तक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन की वापसी करा दी जाएगी।

Disha Vakani

इसलिए 'दया बेन' शो से हुईं थी दूर

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो की टीआरपी जितनी हाई रहती है, उतनी ही हाई डिमांड दर्शकों द्वारा 'दया बेन' की रहती है, लेकिन दिशा वकानी ने 3 साल पहले अपनी प्रेग्नेंसी के चलते शो से मैटरनिटी लीव ली थी। वहीं, जब एक साल बाद दिशा मां बनीं तो उन्होंने बेटी की परवरिश के लिए शो के मेकर्स से और ज्यादा समय मांगा था। यही नहीं इसके बाद जब उनकी बेटी बड़ी हुई तो दिशा ने शो के मेकर्स से डिमांड की थी कि वो महज कुछ स्पेशल सीन के लिए ही शो से जुड़ पाएंगी, लेकिन मेकर्स उन्हें फुलटाइम रखना चाहते थे, जिस पर पिछले साल मेकर्स राजी हो गए थे और उन्होंने दिशा के साथ एक प्रोमो भी शूट किया था। लेकिन, इसके बाद फिर उनके परिवार की तरफ से कुछ और डिमांड आईं और जिसकी वजह से आगे की बात नहीं बन सकी और लंबे समय से दिशा इस शो से दूर हैं।

Disha Vakani and Mayur Pandya

दिशा की ये तस्वीरें वायरल हुई थी

कुछ समय पहले दिशा वकानी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें वो एक पारिवारिक समारोह में नजर आईं थीं। यहां उनके साथ उनकी बेटी स्तुति पांड्या भी नजर आई थी। इस समारोह में दिशा गुलाबी रंग की साड़ी में बेहद ही प्यारी दिख रही थीं, और उनकी बेटी नीले रंग की जैकेट में नजर आई थी। (ये भी पढ़ें: कैमरे में कैद हुआ कुणाल खेमू व बेटी इनाया का ये इमोशनल मोमेंट, सोहा ने शेयर की फोटो)

Disha Vakani and Stuti

Disha Vakani and Stuti

Disha Vakani and Stuti

शो में नजर आ सकती हैं नई 'दया बेन'

पिछले 3 सालों से दिशा वकानी इस शो में बतौर 'दया बेन' के किरदार में नजर नहीं आ रही हैं। इस बीच मेकर्स ने उन्हें शो में वापस लाने की काफी कोशिश की, और ऐसी ही कोशिश इस बार भी हो रही है। लेकिन, अगर इस बार दिशा इस शो में वापसी नहीं करती हैं तो फिर शो में दर्शकों को नई 'दया बेन' नजर आ सकती हैं। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने शेयर की बेटी 'अनायरा' की ये क्यूट फोटोज, लिखा- 'हमारी जिंदगी को और...')

Disha Vakani

फिलहाल, मेकर्स के दावे से तो लग रहा है कि वो जल्द ही शो में 'दया बेन' की वापसी करा देंगे। हालाकि, दर्शकों को नई 'दया बेन' देखने को मिलेगी या फिर पुरानी (दिशा वकानी)? ये तो आने वाले दिनों में ही साफ हो पाएगा। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.