'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम दिशा वकानी की बेटी स्तुति संग अनदेखी तस्वीर आई सामने

हाल ही में, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्ट्रेस दिशा वकानी की उनकी बेटी स्तुति पांड्या संग एक अनदेखी तस्वीर सामने आई है। आइए देखते हैं वो खूबसूरत फोटो।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम दिशा वकानी की बेटी स्तुति संग अनदेखी तस्वीर आई सामने

फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कई सालों से टीवी इंडस्ट्री का सबसे हाई रेट शो बना हुआ है। इस शो पर लोग अपना बहुत सारा प्यार लुटाते हैं। ये शो लोगों को हंसाने और गुदगुदाने में कोई कसर नहीं छोड़ता है। चाहे वह शो के मुख्य किरदार ‘जेठालाल’ हो, या फिर उनकी पत्नी 'दयाबेन' (Dayaben) हो। सभी किरदार घर-घर में काफी मशहूर हैं। पिछले कुछ सालों से ‘दयाबेन’ यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) शो से दूर हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस की उनकी बेटी स्तुति पांड्या संग एक अनदेखी तस्वीर सामने आई है।

Disha Vakani aka Dayaben

 

पहले ये जान लीजिए कि, दिशा वकानी ने साल 2015 में अपने बॉयफ्रेंड मयूर पांड्या (Mayur Pandya) संग शादी की थी। शादी के दो साल बाद यानी साल 2017 में दिशा वकानी ने अपने घर बेटी स्तुति को जन्म दिया था। शादी के बाद दिशा ने ‘TMKOC’ शो को गुडबाय कह दिया था। हालांकि, उन्होंने सिर्फ छुट्टी की बात कही थी, लेकिन उनकी छुट्टी को अब 3 साल हो गए हैं। इन तीन सालों में फैंस को लग रहा था कि, दिशा शो में वापसी करेंगी, लेकिन अब एक्ट्रेस ने शो छोड़ने का फैसला कर लिया है।

(ये भी पढ़ें- 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम दिशा वकानी की लव स्टोरीः मयूर पांड्या पर ऐसे आया था एक्ट्रेस का दिल)

Disha Vakani With Husband

दरअसल, सोशल मीडिया स्क्रॉल करने पर हमें दिशा वकानी की एक कोलाज फोटो मिली है, जिसमें दिशा अपनी लाडली स्तुति के साथ नजर आ रही हैं। कोलाज में लगी पहली फोटो में दिशा वकानी अपनी बेटी और पति के साथ पोज दे रही हैं। इस दौरान दिशा ने अपनी लाडली को अपनी गोद में लिए रखा है। वहीं, दूसरी साइड में लगी फोटो में न्यू बॉर्न बेबी गर्ल स्तुति की है, जिसमें वो ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं और उन्हें पिंक कलर के कपड़े में लपेटा गया है।

Disha Vakani Daughter

7 जून 2018 में दिशा वकानी ने अपनी बेटी स्तुति की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की थी। दिशा अपने पति मयूर के साथ अपनी बेटी को भगवान से आशीर्वाद लेने के लिए तिरुपति बालाजी मंदिर ले गई थीं, जिसमें नन्ही स्तुति को अपनी मां की बाहों में गुलाबी कंबल में लिपटा हुआ देखा जा सकता है। दिशा ने तस्वीर को कैप्शन दिया था ‘भगवान हमारे बच्चे को आशीर्वाद दे और उसे हर बाधा से बचाए।’

(ये भी पढ़ें- जेठालाल से दयाबेन तक, एक एपिसोड के इतने रुपए लेते हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सितारे)

Disha Vakani With Family

कुछ समय पहले, दिशा वकानी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें दिशा अपनी लाडली स्तुति के साथ एक फैमिली फंक्शन में शामिल हुई थीं। जहां दिशा गुलाबी रंग की साड़ी में गॉर्जियस दिख रही थीं, वहीं उनकी बेटी ब्लू आउटफिट में बेहद प्यारी लग रही थीं। इन तस्वीरों में दिशा वकानी अपनी लाडली को अपनी गोद में लिए हुए दिख रही थीं।

(ये भी पढ़ें- 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स, जानें कौन हैं 'जेठालाल' की पत्नी?)

Disha Vakani With Daughter Stuti

Disha Vakani With Daughter Stuti

Disha Vakani With Daughter Stuti

फिलहाल, दिशा वकानी अब एक्टिंग करियर से दूर अपनी पर्सनल लाइफ को इंपोर्टेंस दे रही हैं। वैसे, आपको दिशा वकानी की लाडली स्तुति की अनदेखी तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- दिशा वकानी)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.