क्या बॉयफ्रेंड वरुण सूद से शादी नहीं करना चाहतीं दिव्या अग्रवाल? इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कही ये बात

अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल ने अपने हालिया इंटरव्यू में बॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ शादी करने को लेकर बातचीत की है। आइए बताते हैं इसके बारे में..

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

क्या बॉयफ्रेंड वरुण सूद से शादी नहीं करना चाहतीं दिव्या अग्रवाल? इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कही ये बात

मॉडल और एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। दिव्या MTV के पॉपुलर शोज ‘स्प्लिट्सविला सीजन 9 (Splitsvilla 9)’ और ‘रोडीज X2 (Roadies X2)’ के कंटेस्टेंट रह चुके वरुण सूद (Varun Sood) को डेट कर रही हैं। हाल ही में, दिव्या ने वरुण के साथ अपनी शादी को लेकर बातचीत की है। आइए बताते हैं आपको दिव्या ने इस बारे में क्या कहा है?

शादी को लेकर दिव्या के बयान के बारे में बताने से पहले, जान लीजिए कि दिव्या पिछले कुछ समय से वरुण सूद के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने लॉकडाउन पीरियड भी साथ में बिताया था। दोनों क्वारंटाइम टाइम की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे। दोनों की ये क्यूट जोड़ी उनके फैंस को काफी पसंद आती है और फैंस चाहते हैं कि ये क्यूट कपल अब शादी के बंधन में बंध जाए। ऐसी अफवाहें उड़ रही थीं कि वरुण और दिव्या 2021 तक शादी कर लेंगे, लेकिन अब इन रूमर्स पर दिव्या ने फिलहाल पूर्ण विराम लगा दिया है। (ये भी पढ़ें- पिता के परवरिश वाले कमेंट पर बोले जान कुमार सानू, 'दुनिया ने देखा है मॉम ने हमें कैसे बड़ा किया')

दरअसल, दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर बातचीत की है। उन्होंने ‘मुंबई मिरर’ को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘अगर साल 2020 नॉर्मल होता, तो शायद हम इसके बारे में कुछ प्लान करते। लेकिन अभी नहीं, क्योंकि हमें अभी बहुत कुछ करना है। मुझे लगता है कि 2021 के शुरू होते ही हम दोनों अपना-अपना काम पागलों की तरह करेंगे और अपनी एक अलग पहचान बनाएंगे।’ अपनी शादी को लेकर हंसते हुए दिव्या ने कहा, ‘शायद 2022, या 2023, शायद आप कभी जान नहीं पाएंगे। हमारे पासे वरुण की बहन हैं, जिसकी पहले शादी होगी।’ दिव्या का ये बयान फैंस के लिए किसी निराशाजनक बात से कम नहीं है। फिलहाल, फैंस को इन दोनों लव बर्ड्स को मैरिड कपल बनते देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा।

दिव्या ने शादी के अलावा अपने पिता के निधन के बारे में भी बात की। दिव्या ने कहा, ‘इस वक्त, मेरे पास कुछ मेमोरीज हैं जो मैने अपने पिता के साथ क्रिएट की थी। 2020 ने मुझे समझाया कि जिंदगी बहुत अप्रत्याशित है और आपको नहीं पता कि आपके लिए क्या स्टोर किया गया है। इस साल मैंने सीखा कि आप हर पल को जिओ और उन चीजों को करने में समय मत बर्बाद करो जिसके बाद आपको बाद में रिग्रेट फील हो।’ दिव्या ने आगे कहा, ‘दूसरी चीज मैंने सीखी कि दूसरों को वैल्यू देना चाहिए। पहले मैं बस अपनी जिंदगी में ही मशरूफ रहती थी। मैं अपने फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स के बर्थडेज भूल जाती थी। हालांकि, मैंने इस साल लॉकडाउन में एहसास किया कि आपकी जिंदगी में भी ये लोग मौजूद हैं। इसलिए जिंदगी में हर चीज का परफेक्ट बैलेंस होना चाहिए। मैं फिलहाल अपनी निजी और प्रोफेशनल जिंदगी को बैलेंस करने की कोशिश कर रही हूं।’ (ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट करीना कपूर ने भाई आदर और अरमान जैन के लिए रखी डिनर पार्टी, तारा सुतारिया भी रहीं मौजूद)

वहीं, दिव्या ने अपने नए साल की प्लानिंग के बारे में बताते हुए कहा, ‘ये पर्सनल होगा। मैं सिर्फ वरुण के साथ टाइम स्पेंड करना चाहती हूं। मैं खुद के लिए कुछ समय चाहती हूं। मेरे बर्थडे के लिए मैंने हर संभव चीज की। मैंने पागलों की तरह पार्टी की, लेकिन न्यू ईयर में मैं 2020 की किताब को हमेशा के लिए बंद करना पसंद करूंगी।’ (ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन के बाॅयफ्रेंड रोहमन शाॅल को भाभी चारु असोपा ने कहा जीजू, भाई राजीव ने शेयर किया वीडियो)

फिलहाल, फैंस को इन लव बर्ड्स को वेड कपल बनते देखने में थोड़ा और इंतजार करना होगा। तो आपको ये कपल कैसा लगता है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.