दिव्या अग्रवाल ने BF वरुण संग मैरिज प्लान के बारे में की बात, कहा- 'सेविंग्स के बाद शादी करेंगे'

'बिग बॉस OTT' की विनर दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बॉयफ्रेंड वरुण सूद संग शादी की योजनाओ के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

दिव्या अग्रवाल ने BF वरुण संग मैरिज प्लान के बारे में की बात, कहा- 'सेविंग्स के बाद शादी करेंगे'

मॉडल व एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ‘बिग बॉस OTT’ की विनर बनने के बाद सुर्ख़ियों में हैं। इस शो के फाइनल में दिव्या के अलावा निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, राकेश बापट और प्रतीक सहजपाल ने अपनी जगह बनाई थी। दिव्या, जो शो ‘एस ऑफ़ स्पेस’ की भी विजेता रह चुकी हैं, वो अपने बॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ अपने लविंग रिलेशनशिप के लिए भी जानी जाती हैं। दोनों 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर अपने प्यार को पब्लिकली जाहिर करते नजर आते हैं। हाल ही में, अपने एक इंटरव्यू में दिव्या ने वरुण के साथ अपनी शादी की योजनाओं के बारे में बात की है।

divya agarwal and varun sood

पहले ये जान लीजिए कि, दिव्या और वरुण की लव स्टोरी की शुरुआत टीवी शो ‘एस ऑफ़ स्पेस’ में हुई थी। दोनों ने शो में एक-दूसरे के दोस्त के तौर पर एंट्री ली थी, लेकिन धीरे-धीरे दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। तब से आज तक कपल अपना डेटिंग फेज एन्जॉय कर रहा है।

(ये भी पढ़ें: अबू जानी-संदीप खोसला का आलीशान घर: लिविंग रूम से बेडरूम तक की खास तरीके से हुई है डिजाइनिंग)

divya agarwal and varun sood

अब आपको बताते हैं दिव्या के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘नवभारत टाइम्स’ से बातचीत में जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि, वो 25 लाख की प्राइज मनी का क्या करेंगी? इस पर उन्होंने कहा, “बिग बॉस में मैं यह सोचकर गई थी कि, मुझे घर लेना है। घर ले लेंगे या थोड़ी सेविंग्स हो जाएंगी, तो मैं और वरुण (बॉयफ्रेंड वरुण सूद) शादी कर लेंगे। आगे फैमिली प्लानिंग करनी है, तो मैं ये पैसे बचाकर रखूंगी, ताकि जब हम घर लें, तो ये काम आएंगे या फिर अपनी कंपनी में इन्वेस्ट करूंगी।”

divya agarwal and varun sood

एक्ट्रेस ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा, “वैसे, चाहती तो मैं भी हूं कि वरुण की तरह मेरे पास भी बीएमडब्ल्यू हो, मैं भी थोड़ा स्टाइल मारूं, पर वह मेरी जरूरत नहीं है अभी, इसलिए सेविंग करने की सोच रही हूं। पार्टनरशिप में ऐसे ही करना पड़ता है यार। एक शौक पूरे कर रहा है, तो दूसरे को सेविंग करनी होगी, वरना घर कैसे लेंगे?”

(ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा रूमर्ड GF कियारा आडवाणी संग जल्द करेंगे शादी! एक्टर ने बताया वेडिंग प्लान)

divya agarwal and varun sood

इससे पहले, दिव्या अग्रवाल ने ‘बिग बॉस OTT’ की विनर बनने के बाद अपने बॉयफ्रेंड के साथ सेलिब्रेशन का एक वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था। वीडियो में जहां दिव्या केक काट रही हैं, तो वहीं वरुण अपनी लेडीलव को साइड हग किए हुए हैं। इसके ऊपर वरुण ने लिखा था, 'मुझे आप पर गर्व है।'

‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ को दिए एक इंटरव्यू में वरुण ने भी दिव्या संग अपनी शादी की योजनाओं के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, “मैं और दिव्या अभी काफी यंग हैं। हमने हाल ही में काम करना शुरू किया है और शादी एक बड़ा कदम है। ये पार्क में टहलने जितना सरल नहीं है। इस बड़े कदम के लिए कई सारी चीजें प्लान करनी पड़ती हैं। दरअसल, हम लोग मेंटली शादी के लिए तैयार नहीं हैं, लेकिन बाकी चीजें भी हैं, जिसके लिए अभी तक हम प्रिपेयर नहीं हुए हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि, अगले कुछ सालों में हम इसके लिए तैयार हो जाएंगे।”

(ये भी पढ़ें: इस पंजाबी कुड़ी ने अपनी शादी में पहना ग्रे कलर का लहंगा, फूलों और जानवरों की कढ़ाई ने खींचा ध्यान)

divya agarwal and varun sood

फिलहाल, फैंस दिव्या और वरुण की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.