दिव्या अग्रवाल ने बॉयफ्रेंड वरुण सूद को विश किया बर्थडे, शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें

एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने अपने बॉयफ्रेंड व टीवी पर्सनैलिटी वरुण सूद को बर्थडे विश किया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

दिव्या अग्रवाल ने बॉयफ्रेंड वरुण सूद को विश किया बर्थडे, शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें

प्यार इस दुनिया का सबसे खास अहसास है। हर कोई अपने सच्चे प्यार को पाने के लिए दुनिया की हर खुशी कुर्बान करने को तैयार हो जाता है और ये भी सच है कि एक व्यक्ति अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाने के लिए भी हर कोशिश करता है। टीवी पर्सनैलिटी वरुण सूद (Varun Sood) और उनकी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) भी एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और दोनों अक्सर एक-दूसरे को स्पेशल फील करवाते रहते हैं। आज यानी 1 अप्रैल 2021 को वरुण सूद अपना 26वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर कुछ अमेजिंग तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

varun sood

पहले आप ये जान लीजिए कि, वरुण सूद ने अपने दम पर ग्लैमर की दुनिया में नाम कमाया है। वह 'एमटीवी स्प्लिट्सविला सीज़न 9' के पहले रनर-अप रहे थे। हालांकि, वरुण का नाम कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है। लेकिन विकास गुप्ता के रियलिटी शो ‘ऐस ऑफ स्पेस’ के दौरान वह दिव्या अग्रवाल पर अपना दिल हार बैठे थे, जिसके बाद से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वरुण और दिव्या दोनों ही अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जिस पर फैंस ने हमेशा प्यार लुटाया है। (ये भी पढ़ें: 29वीं एनिवर्सरी पर शाहरुख खान ने गौरी को क्या दिया था गिफ्ट, फैन के सवाल पर एक्टर ने दिया जवाब)

divya and varun

आइए अब आपको एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, दिव्या अग्रवाल ने 1 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने लविंग बॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि दिव्या और वरुण एक साथ बैठे हुए हैं। इस दौरान एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड वरुण की बाहों में हैं और वरुण भी अपनी लेडीलव की ओर देख रहे हैं। दूसरी तस्वीर में वरुण और दिव्या दूसरी तरफ देखते हुए कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं और तीसरी तस्वीर में दिव्या ने वरुण का हाथ पकड़ रखा है और दोनों एक-दूसरे को निहार रहे हैं। दोनों की इन सभी तस्वीरों में पीछे पहाड़ और जंगल का बैकग्राउंड नजर आ रहा है, जिससे ये फोटोज और ज्यादा सुंदर लग रही हैं। (ये भी पढ़ें: अरेंज मैरिज करना चाहती हैं उर्वशी रौतेला, शादी के सवालों पर एक्ट्रेस ने खुलकर ​दिया जवाब)

varun sood

divya

varun and divya

इन तस्वीरों के साथ दिव्या अग्रवाल ने अपने बॉयफ्रेंड वरुण सूद को बर्थडे विश करते हुए उनके लिए अपने प्यार का इजहार भी किया है। एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे मेरी जान वरुण सूद... यह मेरे साथ आपका चौथा बर्थडे है और अभी बहुत सारे आने बाकी हैं। मेरे हमेशा के लिए सबसे अच्छे दोस्त, आप जिंदगी में बड़ी चीजों के लिए पैदा हुए थे। आप मुझे अपने बगल में रॉक की तरह देखेंगे।’ (ये भी पढ़ें: सना खान पति अनस सैयद संग पहुंचीं बुर्ज खलीफा के टॉप फ्लोर पर, सोने के कप-प्लेट में पी कॉफी)

divya aggarwal

बीते साल भी दिव्या ने अपने बॉयफ्रेंड वरुण सूद को खास अंदाज में बर्थडे विश किया था। 1 अप्रैल, 2020 को दिव्या अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दिव्या वरुण के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि वरुण एक बच्चे की तरह दिव्या के बगल में सो रहे हैं। इस तस्वीर के साथ दिव्या ने कैप्शन में लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे मेरा बच्चा... सचमुच में 5 साल का! वाहेगुरु आपको आशीर्वाद दे! @ Varunsood12।’

varun birthday

‘स्पॉटबॉय’ को दिए इंटरव्यू में दिव्या अग्रवाल ने अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बातचीत की थी। दिव्या ने बताया था कि, अब वह दोनों कपल हैं। दोनों रिलेशन को आगे बढ़ाएंगे। ये केवल हंसी-मजाक तक सीमित नहीं है। वह दोनों शो के बाहर भी एक-दूसरे के साथ शानदार बॉन्डिंग रखते थे। रात को 4-5 घंटे बातें करते थे। पुराने गाने एक-दूसरे को सुनाया करते थे।

tv couple

फिलहाल, हम भी वरुण सूद को उनके बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको दिव्या अग्रवाल द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते है, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.