'दीया और बाती हम' फेम अनस राशिद ने ऐसे मनाया बेटी का पहला जन्मदिन, देखिए ये शानदार वीडियो

टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' (Diya Aur Baati Hum) फेम अनस राशिद (Anas Rashid) की बेटी आयत एक साल की पूरी हो गई हैं। ऐसे में अनस ने अपनी लाडली बेटी का पहला जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां देखिए वो वीडियो।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

'दीया और बाती हम' फेम अनस राशिद ने ऐसे मनाया बेटी का पहला जन्मदिन, देखिए ये शानदार वीडियो

‘दीया और बाती हम’ (Diya Aur Baati Hum) और ‘धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान’ (Dharti Ka Veer Yodha Prithviraj) जैसे मशहूर टेलीविज़न सीरियलों में काम कर चुके एक्टर अनस राशिद (Anas Rashid) अपनी बेहतरीन अदाकारी की वजह से घर-घर में काफी फेमस हैं। हालांकि, अब अनस टीवी इंडस्ट्री की चकाचौंध भरी जिंदगी को अलविदा कह चुके हैं। दरअसल अनस अब पेशे से किसान हैं और वो खेती करते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अनस ने कहा था कि उनकी फसल काफी अच्छी हो रही है और उन्हें खेतों में ट्रैक्टर चलाने में काफी मजा आ रहा है। इसलिए वो खेती कर रहे हैं। उन्होंने ये भी बताया था कि उनके घरवाले उन्हें इस काम में काफी सपोर्ट कर रहे हैं।

एकता कपूर के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘कहीं तो होगा’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अनस राशिद भले ही अब टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा ना हों, लेकिन हर घर में उनके आज भी कई फैंस मौजूद हैं। वैसे तो उन्होंने कई सीरियलों में काम किया, लेकिन उनके करियर के कुछ ही सीरियलों ने उन्हें घर-हर में पहचान दिलाई। उन्हें 'धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान' में मुख्य किरदार निभाने के बाद ही शोहरत हासिल हुई थी। इसके बाद स्टार प्लस के सीरियल ‘दीया और बाती’ ने उनके टीवी करियर में और चार चांद लगा दिए। मगर अब अनस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं। (ये भी पढ़ें: हो गया खुलासा! सना खान ने मेलविन लुइस संग इस वजह से किया ब्रेकअप, जानिए इसके पीछे का बड़ा कारण)

दरअसल जब अनस राशिद ने शादी रचाई थी, तब भी उनके चर्चे दूर-दूर तक हुए थे। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने अपने से 14 साल छोटी लड़की से ब्याह रचाया था। अनस राशिद सितंबर 2017 में अपने से 14 साल छोटी हिना इकबाल के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे। दोनों ने पंजाब के लुधियाना में निकाह किया था। यही नहीं, हिना और अनस के बीचे के फासले को लेकर बात इतनी बढ़ गई थी कि खुद अनस को आगे आकर इसका जवाब देना पड़ा था। उन्होंने कहा था, 'मैंने हिना से उम्र के बारे में पूछा था तो उनका कहना था कि मैं आपसे शादी करने के लिए तैयार हूं, मैं 24 साल की हूं तो क्या हुआ। एज गेप मायने नहीं रखता है। उनकी सिस्टर और उनका कहना था कि मैं महज 26 साल का लगता हूं।' (ये भी पढ़ें: Kamya Panjabi Wedding Reception: काम्या पंजाबी ने पति शलभ दांग संग किया ट्विन, देखिए अनदेखी फोटोज)

वहीं, अब अनस राशिद अपनी बेटी आयत राशिद को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। चर्चे होने लाजमी भी हैं क्योंकि उनकी बेटी बीते दिन यानि की 11 फरवरी 2020 को एक साल की पूरी हो गई हैं। अनस और हिना 11 फरवरी 2019 को एक नन्हीं सी परी के माता-पिता बने थे। अनस ने खुद पिता बनने पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी थी। ऐसे में इस बार जब आयत एक साल की पूरी हो गईं, तब अनस और हिना ने बड़े ही धूमधाम से अपनी लाडली बेटी का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया। इसका एक वीडियो भी अनस ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में अनस और हिना बेटी आयत के साथ केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ अनस ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, 'आज आयत एक साल की पूरी हो गई हैं। मैं कामना करता हूं कि वो हमेशा खुश रहें।' (ये भी पढ़ें: अंगद बेदी ने पत्नी नेहा धूपिया को किया ट्रोल, यहां देखिए वीडियो के जरिए कैसे उड़ाया एक्ट्रेस का मजाक)

फिलहाल जो भी हो, लेकिन ये बात तो हम भी कहते हैं कि फैंस की तरह हम अनस राशिद को बतौर एक्टर काफी मिस कर रहे हैं। वैसे आपको अनस द्वारा शेयर की गई वीडियो कैसी लगी, हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.