दीया मिर्जा और वैभव रेखी की अनदेखी वेडिंग फोटोज आईं सामने, दिखी वरमाला रस्म की झलक

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी की अनदेखी फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। आइए देखते हैं वो फ़ोटोज।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

दीया मिर्जा और वैभव रेखी की अनदेखी वेडिंग फोटोज आईं सामने, दिखी वरमाला रस्म की झलक

एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा ((Diya Mirza) बॉलीवुड की हिस्ट्री में एक ब्यूटीफुल और रिसपेक्टफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं और हमेशा रहेंगी। साल 2001 में आई फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’' डेब्यू करने के बाद दीया उस दौरान हर लड़के का क्रश बन गई थीं। लेकिन 15 फरवरी 2021 को अपने कई आशिकों का दिल तोड़ते हुए दीया ने अपने बॉयफ्रेंड व बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) से शादी कर ली, जो बांद्रा के पाली हिल एरिया में रहते हैं। ये शादी कपल के नजदीकी दोस्तों, रिश्तेदारों और फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में की गई। अब इस कपल की शादी की अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चक्कर लगा रही हैं। आइए देखते हैं वो फ़ोटोज।

उससे पहले दोनों की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। फिल्म निर्माता साहिल सांघा से तलाक लेने के बाद साल 2020 में दीया तलाकशुदा और एक बेटी के पिता वैभव रेखी को डेट करने लगी थीं। वैभव और दीया के बीच की नजदीकियां लॉकडाउन में ही बढ़ी थीं। यही नहीं दीया, वैभव के साथ उनके पाली हिल स्थित घर में रहती थीं। अपने-अपने पार्टनर से अलग होने के बाद दोनों के दिल मिले और शादी करने का फैसला कर लिया। (ये भी पढ़ें: शमिता शेट्टी सिंगल रहने से हो गई हैं परेशान, जीवनसाथी को लेकर इंटरव्यू में कही ये बात)

अब आपको दोनों की शादी की अनदेखी खूबसूरत तस्वीरें दिखाते हैं। दरअसल, 15 फरवरी 2021 को दीया ने वैभव रेखी से शादी कर ली और दोनों की वेडिंग फोटोज व वीडियोज किसी सपने से कम नहीं हैं। प्यार में डूबा हुआ ये कपल अपनी जिंदगी के सबसे स्पेशल डे पर काफी स्टनिंग लग रहा था। कपल ने वेडिंग के दौरान अपने ऑफिशियल मैरिज डाक्यूमेंट्स पर भी हस्ताक्षर किए। हालांकि, उनकी वरमाला सेरेमनी ने सभी का दिल जीत लिया। फोटोज में दीया गोल्ड ज्वेलरी के साथ रेड बनारसी साड़ी, हाथों में महाराष्ट्रियन चूड़ियां और बालों में गजरा पहने हुए बेहद गॉर्जियस लग रही थीं। वहीं, वैभव व्हाइट कुर्ता-पायजामा के साथ मैचिंग नेहरू जैकेट में काफी हैंडसम नजर आ रहे थे।

इस स्पेशल डे के अलावा, दीया मिर्ज़ा के ब्राइडल शावर ने भी काफी लोगों का दिल जीता था। 14 फरवरी 2021 को रेखी फैमिली ने दीया के लिए ब्राइडल शावर होस्ट करते हुए उनका अपनी फैमिली में वेलकम किया था। इस दौरान दीया ने वहाइट कलर का ब्यूटीफुल फुल-स्लीव गाउन कैरी किया था जिसके साथ उन्होंने सिर पर एक ब्राइडल टियारा भी पहना हुआ था। हालांकि, हर बार की तरह इस बार भी एटायर के साथ एक्ट्रेस की मिलियन डॉलर स्माइल ने सबका दिल चुरा लिया था। इसके साथ ही, दीया ने अपनी ब्राइडल मेहंदी की तस्वीर भी शेयर की थी। (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने बड़े धूमधाम से मनाया बेटी समीशा का पहला बर्थडे, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें)

Dia Mirza

Dia Mirza

Dia Mirza and Vaibhav Rekhi

एक बार अपने ‘फिल्मफेयर’ को दिए गए थ्रोबैक इंटरव्यू में दीया ने बताया था कि उन्होंने अपनी सभी रिलेशनशिप से क्या सीखा है। दीया ने कहा था, “आप नहीं जानते हैं कि कब क्या होने वाला है। आप कुछ फील और एक्सपीरियंस करते हैं, लेकिन अगले ही पल आप ये सोचने लगते हैं कि हमने ऐसा नहीं सोचा था। तथ्य ये है कि जब आप प्यार में होते हैं, आपको अपने पार्टनर के बारे में काफी चीजें नहीं पता होती हैं। आपके रास्ते में हमेशा कोई न कोई सरप्राइज आते रहते हैं। आप उनको कैसे एक्सेप्ट करते हैं ये उस बारे में है।”

Dia Mirza Married To Mumbai Businessman Vaibhav Rekhi Wedding Pictures Videos

फ़िलहाल, हम दीया और वैभव को उनकी आने वाली शादीशुदा जिंदगी के लिए शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई वेडिंग की फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- manav.manglanivoompla,webkhabristan)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.