दृष्टि धामी ने छठी वेडिंग एनिवर्सरी पर पति नीरज संग फोटो शेयर कर लिखा स्पेशल नोट

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री दृष्टि धामी ने शादी के 6 साल पूरे होने पर अपने पति नीरज खेमका को एक नोट के जरिए एनिवर्सरी विश किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

दृष्टि धामी ने छठी वेडिंग एनिवर्सरी पर पति नीरज संग फोटो शेयर कर लिखा स्पेशल नोट

वैसे तो हर इंसान इस दुनिया में अकेले कदम रखता है और अकेले ही दुनिया छोड़ देता है, लेकिन जितने भी दिन, महीने, साल हम जीते हैं, हमें किसी के साथ की जरूरत होती है। एक ऐसा साथी, जिनके साथ आप हर एक पल को काटने की बजाय उनके साथ एंजॉय करें। इसलिए हर इंसान की जिंदगी में एक हमसफर का रोल बेहद अहम होता है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई ऐसे कपल्स हैं, जो अपने फैंस को इंस्पायर करते हैं। इनमें से एक टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री दृष्टि धामी (Drashti Dhami) और उनके लविंग हसबैंड नीरज खेमका (Niraj Khemka) भी हैं। दोनों एक-दूसरे को बेहद प्यार करते हैं, जिसकी झलक अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती है। हाल ही में, दोनों की शादी के 6 साल पूरे हुए हैं। इस खास मौके पर दोनों ने एक-दूसरे पर खूब सारा प्यार न्योछावर किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं। (ये भी पढ़ें- दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की शादी को 3 साल पूरे, देखें हल्दी-मेंहदी और संगीत सेरेमनी के वीडियोज)

उससे पहले ये जान लीजिए कि, टीवी इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ियों में शुमार दृष्टि धामी और नीरज खेमका ने 21 फरवरी 2015 को शादी रचाई थी। दोनों ने एक-दूसरे को करीब 6 सालों तक डेट किया था। एक-दूसरे को अच्छे से समझने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया था। दृष्टि ने अपनी शादी को प्राइवेट रखा था, जहां टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कुछ सितारों ने शिरकत की थी। अपनी शादी में दृष्टि ने सुर्ख लाल कलर का जोड़ा पहना था। इसके साथ उन्होंने पोल्की और मोती के गहने पहने थे। दृष्टि के इस खूबसूरत लुक पर उनकी छोटी नोज पिन चार चांद लगा रही थी। शादी के बाद से ही दोनों एक-दूसरे पर खूब प्यार लुटाते नजर आते हैं।

शादी के 6 साल पूरे होने पर दृष्टि और नीरज ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक-एक तस्वीर शेयर करते हुए एक-दूसरे को एनिवर्सरी विश किया है। दृष्टि ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से मालदीव वेकेशन की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें देखा जा सकता है कि नीरज ने लेडीलव दृष्टि को अपनी गोद में उठा रखा है। (ये भी पढ़ें- राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार को रोमांटिक अंदाज में दूर जाने से रोकते आए नजर, सामने आया वीडियो)

इसे शेयर करते हुए दृष्टि ने अपने पति नीरज पर एक नोट के जरिए खूब सारा प्यार लुटाया है। दृष्टि ने कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी 6 एनिवर्सरी मेरे बेबी। बेबी अब हमें 6 साल हो गए। मुझे इस बात से बहुत प्यार है। अभी तक ऐसा महसूस होता है कि जैसे हमने कल ही शादी की थी। इसके लिए थैंक यू। मुझे नहीं लगता है कि हमें रेस्ट करने की जरूरत है। मुझे लगता है कि मैं तुम्हारे साथ किसी भी आइलैंड पर फंस सकती हूं और वहां मैं तुम्हारे साथ खुश रहूंगी। मुझे पता है मैं काफी पहले ये बात कह रही हूं, लेकिन हम ये हर साल ट्राई कर सकते हैं और मुझे लगता है कि मेरा जवाब हमेशा सेम रहेगा। बहुत प्यार करती हूं तुमसे। थैंक यू हमेशा मेरे साथ बने रहने के लिए। एक बार फिर से छठीं एनिवर्सरी की बधाई। @Khemkaniraj।’ इसके साथ उन्होंने कई हार्ट इमोजी भी शेयर की हैं।

वहीं, नीरज खेमका ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लविंग वाइफ दृष्टि को एक तस्वीर के जरिए एनिवर्सरी विश किया है। इस तस्वीर में नीरज और दृष्टि को समुद्र में डेट मनाते हुए देखा जा सकता है। दृष्टि ने नीरज को पीछे से पकड़ रखा है। इसे शेयर करते हुए नीरज ने कैप्शन में लिखा है, ‘हमेशा।’ इसके साथ उन्होंने एक हार्ट इमोजी भी शेयर की है। (ये भी पढ़ें- महेश बाबू-नम्रता शिरोडकर की बेटी सितारा ने बजाया गिटार, वीडियो पर मां और मौसी ने किया ऐसा कमेंट)

फिलहाल, हम भी दृष्टि और नीरज को उनकी वेडिंग एनिवर्सरी पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको दोनों के द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- दृष्टि)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.