साउथ एक्टर दुलकर सलमान ने बेटी के बर्थडे पर शेयर किया थ्रोबैक फोटोज का कोलाज, लिखा प्यारा नोट

साउथ एक्टर दुलकर सलमान ने सोशल मीडिया पर एक कोलाज शेयर किया है, जिसे एक्टर ने अपनी और लाडली बेटी मरियम की तस्वीरों से बनाया है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

साउथ एक्टर दुलकर सलमान ने बेटी के बर्थडे पर शेयर किया थ्रोबैक फोटोज का कोलाज, लिखा प्यारा नोट

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार ममूटी के बेटे व एक्टर दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) फिल्मी दुनिया में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं, लेकिन एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से दूर रखते हैं। 5 मई 2021 को दुलकर सलमान की लाडली बेटी मरियम अमीराह सलमान (Maryam Ameerah Salmaan) ने अपना चौथा बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर एक्टर ने सोशल मीडिया पर अमेजिंग तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है और इसके साथ ही उन्होंने एक प्यारा नोट भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो कोलाज।

actor

दरअसल, दुलकर सलमान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर थ्रोबैक तस्वीरों से बना एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें एक्टर ने अपनी और अपनी लाडली बेटी की तस्वीरों को जोड़ा है। पहली और दूसरी तस्वीर में दुलकर और मरियम एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों ने अपनी आंखों को बंद किया हुआ है, जिसमें पापा-बेटी का बॉन्ड साफ झलक रहा है। वहीं, तीसरी और चौथी तस्वीर में दुलकर अपनी बेटी के साथ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इस दौरान मरियम दोनों तस्वीरों में कैमरे को घूर रही हैं, जिसमें वह काफी क्यूट लग रही हैं। एक्टर द्वारा शेयर किए गए इस कोलाज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: पति जसप्रीत बुमराह संग संजना गणेशन ने मनाया अपना पहला बर्थडे, फोटो शेयर कर लिखा- 'प्यार')

Dulquer Salmaan

इस कोलाज के साथ दुलकर सलमान ने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है, ‘हमें इन तस्वीरों को एनुअल चीजों के लिए रखना चाहिए। क्या कहना है मैरी? जब भी मैं दूर होता हूं, तो मेरी सबसे पसंदीदा चीज आपके जन्म लेने के समय की तस्वीर को देखना है। यह एक मात्र तरीका है पापा का, जब वह आपसे दूर समय बिताते हैं। इन सभी का मेरे दिल में एक विशेष स्थान है।' 

(ये भी पढ़ें: नीतू कपूर ने अपने बचपन का वीडियो किया शेयर, आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने किया ऐसा कमेंट)

salman caption

इसके आगे एक्टर ने लिखा है, ‘यह आपके लिए एक और लॉकडाउन वाला जन्मदिन है और इस बार भी आपका कोई दोस्त नहीं था। फिर भी आप सबसे खुश रहने वाली लड़की थीं। अल्लाह आपको जैसी आप हो वैसा ही हमेशा खुश और मुस्कुराते हुए रखे। हम आपका परिवार इससे ज्यादा कुछ और नहीं मांग सकते हैं। आप हमारा आनंद और आशीर्वाद हैं। हमारी मुस्कुराहट और हंसी हैं। चौथा जन्मदिन मुबारक हो मेरी डार्लिंग। हम आपको एक और साल जान गए हैं। अब आप अपने अगले जन्मदिन का इंतजार कर रही हैं। हमें उम्मीद है कि आपका दिन सबसे खास रहा था।’

(ये भी पढ़ें: गौहर खान ने पिता के निधन के दो महीने पूरे होने पर भावुक नोट किया शेयर, लिखा- 'वो मुस्कान')

salman

दुलकर सलमान का करियर

दुलकर ने लंबे समय तक विदेश में नौकरी करने के बाद फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म ‘सेकंड शो’ से की, इस फिल्म के लिए उन्हें 'फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू मेल अवार्ड' से भी नवाजा गया था। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘उस्ताद होटल’ की। इस फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग के लिए भी उन्हें फिल्मफेयर अवार्ड में बेस्ट एक्टर के लिए नॉमिनेट किया गया था। इसके बाद एक्टर ने कई हिट फिल्में में दीं, जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया है। सलमान ने साल 2011 में अमूल सुफिया संग सात फेरे लिए थे। शादी के कुछ समय बाद कपल ने अपने घर बेटी का स्वागत किया, जिसका नाम दोनों ने मरियम अमीराह रखा। हालांकि, ये बात सच है कि दुलकर अपनी पत्नी और बेटी को लाइमलाइट से दूर रखते हैं, लेकिन वह अपने कई इंटरव्यूज में अपनी पत्नी अमूल सोफिया और बेटी मरियम के लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए नजर आ चुके हैं।

salman family

फिलहाल, इस पोस्ट से साफ है कि दुलकर अपनी लाडली बेटी से बेहद प्यार करते हैं। तो आपको एक्टर द्वारा शेयर किया गया ये कोलाज कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.