एजाज खान ने पवित्रा पुनिया को किया शादी के लिए प्रपोज, कहा-'तू जैसी भी है, मुझे कुबूल है'

'बिग बॉस 14' के लेटेस्ट एपिसोड में एजाज खान ने पवित्रा पुनिया को शादी के लिए प्रपोज किया है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

एजाज खान ने पवित्रा पुनिया को किया शादी के लिए प्रपोज, कहा-'तू जैसी भी है, मुझे कुबूल है'

टीवी शो ‘बिग बॉस 14’ (Big Boss 14) के कंटेस्टेंट एजाज खान (Eijaz Khan) और एक्स-कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) की जोड़ी ने शो में दर्शकों को एंटरटेनमेंट के कई फ्लेवर्स दिए। दोनों की तीखी नोंक-झोंक के अलावा इनकी रोमांटिक केमिस्ट्री भी खूब चर्चा में रही, लेकिन पवित्रा के शो से एलिमिनेट होने के बाद इस कहानी को यहीं ख़त्म होना पड़ा। हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि ये दोनों की लव स्टोरी की एंडिंग नहीं, बल्कि एक नई शुरुआत है और शो का लेटेस्ट एपिसोड इस बात को बखूबी बयां कर रहा है।

दरअसल, ‘बिग बॉस’ के हालिया एपिसोड में एजाज ने पवित्रा से नेशनल टीवी पर अपने प्यार का इजहार कर दिया है। ऐसा तब हुआ, जब ‘बिग बॉस’ ने एजाज को सरप्राइज देते हुए पवित्रा को उनसे मिलवाया। अपनी लेडीलव से इतने लंबे टाइम के बाद मिलने पर एजाज की खुशी साफ झलक रही थी। इस दौरान, पवित्रा उन्हें प्यार से ‘खान साहब’ भी बुलाती नजर आईं और एजाज ये नाम सुनते ही दौड़ते हुए पवित्रा की ओर भागे। हालांकि, दोनों के बीच एक कांच की दीवार थी, लेकिन साफ़ देखा जा सकता था कि इस दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आने के लिए कितना तड़प रहे थे। (ये भी पढ़ें: शिबानी दांडेकर ने रोमांटिक फोटो शेयर कर बाॅयफ्रेंड फरहान अख्तर को विश किया बर्थडे, लिखा खास मैसेज)

पवित्रा से मिलने के बाद एजाज उन्हें बार-बार बता रहे थे कि उन्होंने पवित्रा को कितना मिस किया और वो जैसी हैं, वो उन्हें वैसे ही अपनाने के लिए तैयार हैं। पवित्रा कहती हैं, “हम कोई कॉलेज के बच्चे नहीं हैं, जो डेटिंग पर जाएंगे। हम परिपक्व लोग हैं, तो क्या आप तैयार हैं?” इसके बाद एजाज कहते हैं, “तू जैसी भी है, जहां भी है मुझे कबूल है।”

इस दौरान घर के सभी सदस्य एक्साइटमेंट में हूटिंग करने लगते हैं। पवित्रा ने ये भी कहा कि उनकी फैमिली एजाज से बहुत प्यार करती है। एजाज ने पवित्रा से अपने अब्बू से बात करने के लिए कहा। इसके बाद पवित्रा कहती हैं कि एजाज को उनकी फैमिली से बात करके उनका हाथ मांगना पड़ेगा। इस बीच दोनों ने कांच की दीवार से एक-दूसरे को किस भी किया। (ये भी पढ़ें: अदनान सामी की लव लाइफः सिंगर ने दूसरी पत्नी से की थी दो बार शादी, चौथी वेडिंग से लाइफ में आई खुशियां)

एजाज ये भी कहते हैं कि अब वो जानते हैं कि पवित्रा कैसी हैं और वो उनके लिए परफेक्ट हैं। उन्होंने पवित्रा को बताया, “मुझे मेरी टक्कर की मिल गई।” इस पर पवित्रा ने जवाब दिया, “मैं कटूंगी भी, प्यार भी करूंगी, ममता भी दूंगी, बहन की तरह ख्याल भी रखूंगी”, जिस पर एजाज उन्हें डांटते हुए कहते हैं, “बहन मत बोल।” इसके बाद एजाज की तरफ इशारा करते हुए पवित्रा ने कहा कि उन्होंने ट्रॉफी पहले ही जीत ली है। जाते समय, पवित्रा एजाज से अपनी फ्रीज पोजीशन तोड़ने के लिए कहती हैं। वो बार-बार एजाज़ से कहती हैं, “मेरी कसम’, जिसके बाद वो उन्हें हग कर लेते हैं। जैसे ही पवित्रा घर से बाहर जाती हैं, घर में सारे कंटेस्टेंट्स उनके पास आकर ‘एजाज की शादी’ कहकर चिल्लाने लगते हैं।

एजाज ने घर में किया था प्यार का इजहार

इससे पहले, ‘बिग बॉस’ के ‘वीकेंड का वार’ (Weekend Ka Vaar) में एक्ट्रेस सनी लियोनी पहुंची थीं, जहां वह एक डॉक्टर बनी थीं। सनी लियोनी ने घर में सभी कंटेस्टेंट्स के दिल का चेकअप किया और उन्हें इलाज बताया था। अभिनेत्री ने एजाज खान को चेकअप के लिए बुलाया, हार्टबीट चेक की और फिर ईसीजी की रिपोर्ट दिखाई, जिसमें उनकी हार्टबीट बहुत हाई आई थी। इस बीच एजाज खान ने जाहिर कर दिया था कि वह पवित्रा के प्यार में पड़ गए हैं। एजाज खान ने शो में कहा था, ‘मेरे दिल की हर धड़कन में पवित्रा है। कुछ भी हो जाए बाहर मैं तैयार हूं।’ तब सनी लियोनी ने एजाज से कहा  थाकि वह कैमरे के सामने अपने दिल-ए-हाल बताएं। इस पर एजाज ने कैमरे के सामने खड़े होकर पवित्रा के लिए अपनी फीलिंग्स बताई। एजाज ने कहा था, ‘तुझे मिस कर रहा हूं। मुझे और प्यार सा हो रहा है। दिल करता है तुझसे बाहर आकर मिलूं। मुझे उम्मीद है कि तुम मेरा इंतजार कर रही हो। मुझे लगता है, मैं पवित्रा से प्यार करता हूं।’ इस दौरान एजाज काफी ब्लश कर रहे थे। (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट करीना की देखभाल के लिए सैफ अली खान ने ली पैटरनिटी लीव, इस फिल्म की शूटिंग पर लगा ब्रेक)

फिलहाल, अब देखना ये होगा कि शो के बाहर दोनों के बीच का रिश्ता अंजाम तक पहुंच पाता है या नहीं। तो आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम) 
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.