'एक घर बनाऊंगा' फेम राहुल शर्मा ने अपनी हल्दी-मेहंदी-संगीत और शादी की तारीखों का किया खुलासा

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में, 'एक घर बनाऊंगा' फेम अभिनेता राहुल शर्मा ने 22 जनवरी 2022 को मंगेतर नेहा शर्मा के साथ अपनी शादी के बारे में बात की। एक्टर ने वेडिंग सेरेमनी की तारीखों के बारे में भी बताया।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'एक घर बनाऊंगा' फेम राहुल शर्मा ने अपनी हल्दी-मेहंदी-संगीत और शादी की तारीखों का किया खुलासा

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता राहुल शर्मा (Rahul Sharma) टीवी इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं। 'काल भैरव रहस्य', 'तेरी मेरी लव स्टोरीज', 'मिटेगी लक्ष्मण रेखा' और 'एक घर बनाऊंगा' जैसे टीवी शोज में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से वह लाखों दिलों पर राज कर रहे हैं। हालांकि, कुंवारे अभिनेता ने दिसंबर 2021 में अपनी शादी की खबर की पुष्टि की थी और अब वह बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

rahul sharma

हैंडसम हंक राहुल शर्मा जयपुर की रहने वाली नेहा शर्मा नाम की एक लड़की के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं, जो वर्तमान में अपनी सीए परीक्षा की तैयारी कर रही हैं। राहुल ने यह भी पुष्टि की थी कि, यह एक अरेंज मैरिज है और उन्होंने कहा था कि, उनके माता-पिता पिछले कुछ वर्षों से उनके लिए एक आदर्श साथी की तलाश कर रहे थे।

rahul sharma

(ये भी पढ़ें- ट्विंकल ने 21वीं मैरिज एनिवर्सरी पर पति अक्षय संग मजेदार चैट किया शेयर, खास अंदाज में दी बधाई)

हाल ही में, 'ई-टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में राहुल शर्मा ने अपनी मंगेतर नेहा शर्मा के साथ अपनी शादी की योजना के बारे में बात की। जब अभिनेता से उनकी शादी की तैयारियों पर कुछ प्रकाश डालने के लिए कहा गया, तो उन्होंने स्वीकार किया कि, हालांकि उन्होंने हर किसी की तरह एक भव्य संबंध बनाने का सपना देखा था, लेकिन वह महामारी प्रोटोकॉल का पालन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। राहुल ने यह भी कहा कि, महामारी के मामलों में अचानक वृद्धि को देखते हुए शुरुआत में उन्होंने अपनी शादी को स्थगित करने के बारे में सोचा था। हालांकि, अपने परिवार के साथ बहुत चर्चा के बाद उन्होंने 22 जनवरी 2022 की तारीख को स्थगित किए बिना एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी करने का फैसला किया है। 

rahul sharma wedding

उन्होंने कहा कि, "हम अपनी शादी को एक भव्य मामला बनाना चाहते थे, लेकिन अब यह सीमित मेहमानों के साथ एक कम महत्वपूर्ण मामला होगा। हमारा एक बड़ा परिवार है, बहुत सारे रिश्तेदारों के साथ, लेकिन हमें अपनी मेहमानों की सूची कम करनी पड़ी, लेकिन मैं शिकायत नहीं कर रहा हूं, सावधानी बरतना और सुरक्षित रहना बेहतर है। हमने COVID मामलों में वृद्धि के कारण शादी को स्थगित करने के बारे में भी सोचा था, लेकिन बाद में तारीख नहीं बदलने का फैसला किया। शादी 22 जनवरी को एक रिसॉर्ट में हो रही है।”

rahul sharma wedding

(ये भी पढ़ें- अविनाश सचदेव ने पलक पुरसवानी संग ब्रेकअप पर कहा- 'ताली कभी एक हाथ से नहीं बजती है'

साक्षात्कार में आगे बढ़ते हुए राहुल शर्मा ने अपने विवाह समारोहों की तारीखों की पुष्टि की और कहा कि, मेहंदी और हल्दी 20 जनवरी 2022 को हैं, और संगीत समारोह 21 जनवरी 2022 को है। अभिनेता ने खुलासा किया कि, होटल और कैटरर बुक किए गए थे। स्थिति पर विचार करते हुए उन्होंने कहा कि, "हल्दी और मेहंदी 20 जनवरी 2022 को होगी और संगीत 21 जनवरी 2022 को होगा। चूंकि बढ़ते मामलों के कारण दिशा-निर्देश हर दिन बदल रहे हैं और हम कोई बदलाव नहीं करना चाहते थे। साथ ही, होटल और कैटरर पहले से ही बुक हो चुके थे। शादी को टालने का कोई मतलब नहीं था। इस समय हमें यकीन नहीं है कि, स्थिति कब सुधरेगी।"

Rahul Sharma

इसी साक्षात्कार में राहुल शर्मा ने अपने इंडस्ट्री के साथियों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी आयोजित करने के सवाल पर कहा कि, जो 22 जनवरी 2022 को उनके विवाह समारोह का हिस्सा नहीं होंगे, उनके लिए ये रखा जाएगा। अभिनेता ने कहा कि, हमने पहले से ही इसके बारे में सोचा था और मुंबई में स्थिति बेहतर होने पर अपने दोस्तों के लिए एक भव्य पार्टी की व्यवस्था करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि, "चूंकि मेरे कई दोस्त यात्रा नहीं कर पाएंगे, मैं स्थिति बेहतर होने पर उनके लिए एक और पार्टी आयोजित करने की योजना बना रहा हूं। मैं बस खुश हूं कि मेरी शादी हो रही है और मेरे दोस्त मेरे लिए खुश हैं। पार्टी तो बाद में भी हो जाएगी। अब समय है कि, महामारी के नियमों का पालन किया जाए और सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया जाए।"

Rahul Sharma

वर्क फ्रंट की बात करें तो, राहुल शर्मा आखिरी बार शो 'प्यार की लुका छुपी' में देखे गए थे। फिलहाल, हम एक्टर को उनकी शादी के लिए एडवांस में बधाई देते हैं। तो आपको ये एक्टर कैसे लगते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.