एकता कपूर ने शेयर की दोस्त तनवीर संग सेल्फी, लिखा- 'जल्द खुलासा करेंगे', फैंस लगा रहे शादी के कयास

फिल्म निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने हाल ही में एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर लोग एकता की शादी की अटकलें लगाने लगे हैं। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

एकता कपूर ने शेयर की दोस्त तनवीर संग सेल्फी, लिखा- 'जल्द खुलासा करेंगे', फैंस लगा रहे शादी के कयास

टीवी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली फिल्म निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) को भला कौन नहीं जानता? एकता अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ नहीं, बल्कि निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, एकता कपूर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर लोग एकता की शादी की अटकलें लगाने लगे हैं। 

पहले तो आप ये जान लीजिए कि, एकता कपूर बॉलीवुड के लेजेंड एक्टर जितेन्द्र कपूर की बेटी हैं। एकता ने साल 1995 में ज़ी टीवी पर आने वाले सीरियल 'हम पांच' से अपनी पहचान बनाई थी। 1995 में शुरू हुए सफ़र ने आज एकता कपूर को टीवी की क्वीन बना दिया है। मौजूदा समय में एकता 45 साल की उम्र में 40 से ज़्यादा टीवी धारावाहिक और फ़िल्मों को प्रोड्यूस कर चुकी हैं। (ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड रोहमन संग छुट्टियां मना रही हैं सुष्मिता सेन, भाई राजीव व भाभी चारु भी जल्द करेंगे जॉइन)

तो आइए अब ​आपको बताते हैं, एकता के हालिया पोस्ट के बारे में। दरअसल, एकता कपूर ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 15 दिसंबर 2020 को एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में एकता के साथ एक हैंडसम लड़का नजर आ रहा है। इस तस्वीर के सामने आने के बाद फैंस दोनों के प्यार औरशादी के बारे में सवाल करने लगे। वहीं, फैंस को तस्वीर से ज्यादा कैप्शन ने सवाल पूछने पर मजबूर कर दिया। दरअसल, इस फोटो को शेयर करते हुए एकता कपूर ने कैप्शन में लिखा, ‘और हम यहां हैं... आपको जल्दी ही बताएंगे.’

जैसे ही एकता की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आई, लोग एकता की शादी की बातें करने लगे। यही नहीं, कई लोगों ने तो एकता को बधाई तक दे डाली। 

Tweets

इस बात को और भी हवा तब मिली, जब एकता कपूर की इस तस्वीर में उनके साथ दिखने वाले इस खास दोस्त ने भी कुछ खास कमेंट किया। उन्होंने कमेंट में लिखा, 'इस दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने का अब वक्त आ गया है।' तो अब आइए आपको बताते हैं कि तस्वीर में दिखने वाला शख्स आखिर कौन है?

जानें कौन है ये शख्स?

इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस के मन में ये सवाल जरूर उठ रहा होगा कि आखिर ये हैंडसम लड़का है कौन? तो जान लीजिए कि ये एकता के काफी करीबी दोस्त तनवीर बुकवाला (Tanveer Bookwala) हैं। अगर तनवीर बुकवाला के सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डालें तो, उन्होंने एकता कपूर के साथ कई फोटोज शेयर की हैं। इनमें से एक तस्वीर में वो एकता कपूर के साथ-साथ उनकी मां शोभा कपूर और मनीष मल्होत्रा के साथ भी नजर आ रहे हैं। उनके पोस्ट को देखकर ऐसा लगता है कि तनवीर, कपूर फैमिली के काफी क्लोज हैं। (ये भी पढ़ें: शहीर शेख ने क्यों की वाइफ रुचिका कपूर से जल्दबाजी में कोर्ट मैरिज? लेटेस्ट इंटरव्यू में बताई वजह)

शादी को लेकर क्या कहना है एकता कपूर का?

एक बार 'मुंबई मिरर' से बातचीत में एकता कपूर से पूछा गया था कि- वो कब शादी कर रही हैं? इस पर एकता ने कहा था कि ''मेरी शादी होगी। सल्लू भाई की शादी के दो साल बाद।'' हालांकि एकता ने सवाल का जवाब तो मजाकिया ढंग से ही दिया था, लेकिन उनके जवाब से जाहिर है कि वह भी सलमान खान की तरह अपने लिए परफेक्ट लाइफ पार्टनर को ढूंढने की तलाश कर रही थीं। जो शायद अब मिल चुका है! ये हम नहीं, बल्कि उनके फैंस कह रहे हैं।

वहीं, एक अन्य इंटरव्यू में एकता ने बताया था कि, ''जब वह छोटी थीं तब वह जल्द से जल्द शादी करना चाहती थीं। उनका प्लान था कि वह 22 साल तक शादी कर लें। लेकिन जब वह 17 साल की हुईं, तब उनके पापा जितेंद्र ने उन्हें कहा था कि या तो काम करो या फिर शादी। मैं चाहता हूं कि तुम अभी काम करो।'' इसके बाद एकता ने काम करना शुरू कर दिया और एकता काम में इतनी व्यस्त हो गईं कि आज तक वह शादी ही नहीं कर पाईं। (ये भी पढ़ें: सारा अली खान को पसंद है मां अमृता के साथ हर सुबह उठना, बताया कैसे गुजारे लॉकडाउन के दिन)

सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं एकता कपूर

एकता कपूर साल 2019 में सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। उनके बेटे का नाम रवि कपूर है। जब रवि ने जन्म लिया था तो एकता ने इंस्टाग्राम पर फैंस से अपनी जिंदगी में आई नई खुशी को शेयर करते हुए लिखा था, 'भगवान की दुआ से मैंने जिंदगी में कई सफलताएं देखी हैं, लेकिन कोई भी इससे बड़ी नहीं हो सकती। जरूरी नहीं कि जिंदगी में जैसा चाहो वैसा ही हो, लेकिन उससे निपटने के और तरीके भी हो सकते हैं। मैं मां बनकर काफी खुश हूं। मेरे और मेरी फैमिली के लिए ये काफी इमोशनल समय है। अपनी नई खुशी, रवि कपूर के साथ ये नई जिंदगी शुरू करने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकती।'

एकता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, '36 की उम्र में मैने अपने एग फ्रीज करवा दिए थे। मैं काफी समय से इस बारे में सोच रही थी, लेकिन मैं बहुत कन्फ्यूज थी कि मैं शादी करूंगी या नहीं करूंगी या बहुत लेट शादी करूंगी।' उन्होंने कहा था, 'सिंगल मदर होने के बाद मेरी पूरी लाइफ बदल गई है।'

फिल​हाल, एकता कपूर ने हाल ही में जो फोटो शेयर की है, इससे उनकी शादी के कयास लगाए जाने लगे हैं। ऐसे में अब फैंस को इस टीवी क्वीन की तरफ से इस पर आधिकारिक बयान का इंतजार है। तो आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सला​ह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.