एकता कपूर के बेटे रवि को स्मृति ईरानी ने किया बर्थडे विश, खूबसूरत मैसेज लिख अपनी दोस्त को दी ये सलाह

टीवी की क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बेटे रवि कपूर का आज पहला बर्थडे है। रवि के बर्थडे पर एकता कपूर की दोस्त और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने बहुत ही प्यारा मैसेज लिख नन्हें रवि को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दी है।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

एकता कपूर के बेटे रवि को स्मृति ईरानी ने किया बर्थडे विश, खूबसूरत मैसेज लिख अपनी दोस्त को दी ये सलाह

क्या खूब लिखा है कि जिस तरह पौधा छोटा होता है, तो कम जगह घेरता है। धीमे-धीमे वह बड़ा होते हुए अपने तने, शाखा को विस्‍तार देता है। उसके रिश्‍ते अपने पड़ोसी पौधों-परिंदे यहां तक कि फल-फूल भी हवा के एक रुख से बदल जाते हैं। अक्सर हम सभी समय के इस बदलाव के आगे बदलते हैं लेकिन इन सबके के बीच जो नहीं बदलता वो है मां-बेटे का रिश्ता। जी हां, इस दुनिया में यदि कोई रिश्ता सबसे ज्यादा पाक और वफादार है तो वो मां का असीमित प्यार अपने बच्चे से है। इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा लीजिए कि मां खाने की छोटी से छोटी चीज अपने लाडले और लाडली के लिए बचा कर रखती हैं और उसके खाने भर तक का इंतजार करती है। मां चाहे कामकाजी हो या फिर  घर ग्रहस्थी संभालने वाली महिला कितनी भी व्यस्त क्यों न हो लेकिन इस बीच भी उसका प्यार उस हवा के झोंके की तरह कभी नहीं बदलता। आज कुछ ऐसा ही हल टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर (Ekta Kapoor) का भी है जिनके लाडले हाल ही में पूरे एक साल के हुए हैं।

डायरेक्टर-प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपने बेटे रवि कपूर का रविवार को बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस बर्थडे पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के कई जाने-माने सितारों के साथ स्टार किड्स भी शामिल हुए। जी हां, एकता कपूर के बेटे रवि कपूर 27 जनवरी को एक साल के हो गए हैं। एकता ने इस मौके को धूमधाम से सेलिब्रेट किया। उन्होंने रवि कपूर के जन्मदिन पर रविवार को एक भव्य पार्टी का आयोजन किया। पार्टी अंधेरी के एक क्लब में रखी गई थी। जन्मदिन की इस पार्टी में एकता कपूर अपने बेटे को गोद में लेकर पहुंचीं। वहीं अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी रवि कपूर को अपने ही अंदाज में बर्थडे विश किया है। (ये भी पढ़ें: एकता कपूर ने बेहद अनोखे तरीके से दी बेटे रवि को जन्मदिन की बधाई, देखिए कैसे मनाया इस दिन का जश्न)

रवि के बर्थडे पर एकता कपूर की दोस्त और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बहुत ही प्यारा मैसेज लिख कर उन्हें विश किया है। स्मृति ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा 'एक साल पहले तुम्हारी मम्मी और मैं बहुत शांत बैठे थे और तुम्हारे घर आने का इंतजार कर रहे थे। तुम्हारी मां जो हमेशा बहुत बोलती रहती हैं वह उस समय बहुत चुप थीं। तुम्हारे मौसा का कहना था कि तुम्हारे साथ 2 स्ट्रांग महिलाएं हैं। तुम्हारे नाना-नानी, मामा और भाई तुम्हें बहुत प्यार करते हैं। तुम्हें बहुत सारा प्यार रवि। हैप्पी बर्थडे। सबसे पहले तो आप ये पोस्ट देखिए।

इतना ही नहीं स्मृति की इस पोस्ट पर एकता कपूर ने लिखा, मासी तुम उसका हमेशा ध्यान रखती हो। इस बात पर ध्यान रखती हो कि रवि की मम्मी उसका ध्यान रख रही है या नहीं। मासी अपनी जॉब (महिला एवं बाल विकास मंत्रालय) को बहुत सीरियसली लेती हैं और घर पर भी अपनी ड्यूटी निभाती हैं। इसके बाद स्मृति रिप्लाई करती हैं, एकता कपूर मेरी तुम पर हमेशा नजर रहती है और जो तुम पार्टी में रवि को केक खिला रही थीं, वह सही नहीं था। रवि को शुगर और बाहर का खाना नहीं खिलाना। (ये भी पढ़ें: Jagjit Singh Chitra Singh Love Story: जब चित्रा से शादी के लिए जगजीत सिंह ने ली थी पहले पति से इजाजत

रवि के बर्थडे के खास मौके पर स्मृति ईरान ने रवि का चेहरा सबके साथ शेयर करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था। इसे शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा, 'जब एकता कपूर रवि का चेहरा दुनिया के साथ शेयर करने के लिए तैयार हैं। बता दें स्मृति ईरानी राजनीति में आने से पहले टीवी की दुनिया में एक जाना-माना चेहरा थी। उन्होंने एकता कपूर के आइकॉनिक शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी में तुलसी का रोल निभाया था। आज भी स्मृति ईरानी को उनके रोल के लिए याद किया जाता है। एकता कपूर के बैनर तले ये शो 8 साल तक चला था। (ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill Birthday: इस वजह से शहनाज गिल ने छोड़ा था पेरेंट्स का साथ, बिग बॉस के जरिए जीता दिल)

वैसे आपको रवि कपूर का उनकी मौसी स्मृति ईरानी द्वारा दी गई ये विश कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.