एकता कौल ने शेयर किया शादी का थ्रोबैक वीडियो, लिखा- 'हम खा पीकर शहीद हुए...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस एकता कौल (Ekta Kaul) ने अपनी शादी का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तो चलिए देखते हैं वीडियो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

एकता कौल ने शेयर किया शादी का थ्रोबैक वीडियो, लिखा- 'हम खा पीकर शहीद हुए...'

बॉलीवुड अभिनेता सुमित व्यास (Sumeet Vyas) और अभिनेत्री एकता कौल (Ekta Kaul) अपने बेटे 'वेद' के आने के बाद से बेहद खुश हैं। एकता अक्सर वेद की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है, जिन्हें फैंस भी काफी पसंद करते हैं। लेकिन इस बार एकता ने वेद का तो नहीं, लेकिन अपना एक थ्रौबैक वीडियो शेयर किया है जो हर किसी का दिल जीत रहा है।

दरअसल, 15 सितंबर 2020 को एकता कौल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी का एक थ्रौबेक वीडियो शेयर किया। वीडियो में एकता को चिल्ड-आउट दुल्हन की तरह देखा जा सकता है। साथ ही वो एक कमरे में खाना खाते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान वो दुल्हन के गेटअप में हैं और वो वो काफी क्यूट लग रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हां जी भाईयों और बहनों। हम खा पीकर शहीद हुए  #bulletrani।" (ये भी पढ़ें: स्मृति खन्ना ने शेयर किया बेटी का मस्ती भरा वीडियो, लिखा- 'वो सब कुछ खाना चाहती है...')

साल 2018 में हुई थी शादी

एकता कौल बॉलीवुड एक्टर सुमित व्यास के साथ सितंबर 2018 में शादी के बंधन में बंधी थी। सुमित की बात करें तो उन्होंने 'कसम से', 'वो हुए ना हमारे' जैसे टीवी शोज से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके साथ ही वह 'मेड इन चाइना', 'वीरे दी वेडिंग' व 'आरक्षण' जैसी फिल्मों और 'परमानेंट', 'रूममेट्स', 'ट्रिपलिंग' और 'द वर्डिक्ट' जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं। वहीं, एकता 'रब से सोना इश्क', 'बड़े अच्छे लगते हैं' और 'मेरे आंगन में' जैसे टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं।

इस साल 3 जून 2020 को सुमित व्यास और एकता कौल के जीवन में उस वक्त नई खुशी का आगमन हुआ, जब उनका घर बेटे की किलकारी से गूंज उठा था। कपल ने बेटे का नाम 'वेद' रखा। सुमित व्यास ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, "लड़का हुआ है। जिसे वेद कहकर बुलाया जाएगा। मम्मी और डैडी हर सेकेंड में बच्चे को सहला रहे हैं।" ये गुड न्यूज शेयर करते ही सुमित और एकता को सोशल मीडिया पर बधाईयां मिलने का दौर शुरू हो गया था।

पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में एकता ने ये पता लगाने पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी कि वो गर्भवती हैं। इस पर उन्होंने कहा था, "मैं वास्तव में केवल इस पर विश्वास नहीं कर सकती थी। मैंने पुष्टि करने के लिए तीन बार खुद का टेस्ट किया, और फिर मैं खुश थी।" (ये भी पढ़ें: विग्नेश शिवन ने गर्लफ्रेंड नयनतारा की मां का बर्थडे खास अंदाज में किया सेलिब्रेट, देखें फोटोज)

एकता रखती हैं बेटे का खास ध्यान

सुमित व्यास ने 9 जुलाई 2020 को एकता का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें एकता कौल अपने बेटे 'वेद' को लाड प्यार करती और उसे शांत कराती नजर आ रही हैं। वो अजीबोगरीब आवाजें निकालती दिख रही हैं। वीडियो में मां बेटे की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुमित ने लिखा था, "ग्रामीण पालन-पोषण।" (ये भी पढ़ें: अंकिता भार्गव ने बताया क्यों नहीं दिखाती बेटी मेहर का चेहरा, जाने क्या है इसके पीछे की वजह)

फिलहाल, ये कपल अपने बेटे वेद के साथ काफी खुश है और अपने पैरेंट्स बनने के अनुभव का आनंद ले रहा है। तो आपको एकता कौल द्वारा शेयर की गई वीडियो कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

Cover and Images Courtesy: Ekta KaulSumeet Vyas
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.