ईशा देओल ने बेटी राध्या के बर्थडे पर शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट, कहा- 'मेरी जिंदगी'

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने बेटी राध्या तख्तानी के चौथे बर्थडे पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

ईशा देओल ने बेटी राध्या के बर्थडे पर शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट, कहा- 'मेरी जिंदगी'

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) ने साल 2012 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) से शादी करके अपने सरनेम के आगे ‘तख्तानी’ जोड़ लिया था। शादी के 5 साल बाद अक्टूबर 2017 में दोनों अपनी बेटी राध्या तख्तानी (Radhya Takhtani) के माता-पिता बने। इसके डेढ़ साल बाद, राध्या तब बड़ी बहन बन गईं, जब ईशा और भरत ने अपनी दूसरी बेटी मिराया तख्तानी (Miraya Takhtani) का दुनिया में स्वागत किया।

esha deol family

मातृत्व का सुख प्राप्त करने के बाद ईशा की जिंदगी अपनी दोनों बेटियों राध्या और मिराया के इर्द-गिर्द ही घूमती रहती है, लेकिन वो अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को भी पूरा करना सुनिश्चित करती हैं। अपनी पहली बच्ची के जन्म के बाद ईशा देओल ने साल 2019 में एक शॉर्ट फिल्म ‘केकवॉक’ से एक्टिंग की दुनिया में अपना कमबैक किया था। यही नहीं, अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान ईशा ने अपने मदरहुड के अनुभवों पर एक किताब भी लिखी थी। ईशा अपनी दोनों लिटिल गर्ल्स के लिए एक परफेक्ट वर्किंग मां का किरदार बखूबी निभा रही हैं।

(ये भी पढ़ें: जब हेमा मालिनी ने पति धर्मेंद्र के खिलाफ जाकर ईशा-अहाना को सिखाया था डांस, एक्टर थे नाराज)

esha deol with family

20 अक्टूबर 2021 को ईशा देओल की बेबी गर्ल राध्या तख्तानी चार साल की हो गई हैं और बिंदास मम्मी ईशा ने अपनी बेटी के लिए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। ईशा ने अपनी बेटी राध्या के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपनी लाडली को हग करते हुए नजर आ रही हैं।

esha deol with daughter

इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, “मेरी बेबी, मेरी जिंदगी, मेरी राध्या को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं आपको बहुत पसंद करती हूं, मैं आपसे प्यार करती हूं, मेरी मजबूत बच्ची। भगवान आपको आशीर्वाद दें। खुश, सेहतमंद और धन्य रहिए।”

(ये भी पढ़ें: जब ईशा देओल ने अमृता राव को पब्लिक प्लेस में मार दिया था थप्पड़, खुद बताई थी पूरी स्टोरी)

isha deol

जब राध्या 2 साल की पूरी हो गई थी, तब ईशा ने अपनी लिटिल प्रिंसेस की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था, “मेरी बेबी राध्या को हैप्पी बर्थडे, अम्मा आपसे प्यार करती हैं। ईश्वर आपको आशीर्वाद दें।” उन्होंने इसके साथ एक इंस्टा स्टोरी पर भी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें हम राध्या को प्यारी स्माइल करते हुए देख सकते हैं।

esha deol daughter

esha deol daughter

ईशा देओल ने ‘ई-टाइम्स’ संग बातचीत में अपनी बेटियों को लाइमलाइट से दूर रखने की वजह बताई थी। उन्होंने कहा था, “आज, मुझे लगता है कि यह वह संस्कृति है, जिसे हमने उठाया है। पैपराज़ी बस अपना काम कर रहे हैं। उन्होंने हमेशा मेरे परिवार और मुझे बहुत सम्मान दिया है। अगर मैं कभी भी फोटो खिंचवाने में सहज नहीं होती हूं, तो वे मेरी तस्वीर क्लिक नहीं करते हैं। मैं उनके साथ एक प्यारी सी समझ साझा करती हूं। मेरे बच्चे अभी सिर्फ मेरे, मेरे पति और परिवार के लिए हैं, और मैं उन्हें निजी रखना पसंद करती हूं। मैं भले ही पब्लिक फिगर हूं, लेकिन मैं चाहती हूं कि, मेरे बच्चों का सामान्य बचपन हो।”

(ये भी पढ़ें: ईशा देओल की वेडिंग फंक्शन की अनदेखी फोटो आई सामने, मां हेमा मालिनी की कॉपी लग रहीं एक्ट्रेस)

esha deol daughter

फिलहाल, हम भी ईशा की बेटी राध्या को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया ये पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.