ईशा देओल ने बहन अहाना और जीजू वैभव वोहरा की 7वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर दी बधाई, शेयर की खूबसूरत फोटो

बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र और एक्ट्रेस हेमा मालिनी की बेटी अहाना देओल व उनके पति वैभव वोहरा की 7वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर बहन ईशा देओल ने एक फोटो शेयर की है। आइए देखते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

ईशा देओल ने बहन अहाना और जीजू वैभव वोहरा की 7वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर दी बधाई, शेयर की खूबसूरत फोटो

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की दोनों बेटियां ईशा देओल (Esha Deol) और अहाना देओल (Ahana Deol) अपनी-अपनी मैरिड लाइफ में खुश हैं। आज यानी 2 फरवरी 2021 को स्टार कपल की छोटी बेटी अहाना देओल की शादी को 7 साल पूरे हो गए हैं। इसी दिन अहाना ने दिल्ली के बिजनेसमैन वैभव वोहरा (Vaibhav Vohra) के साथ सात फेरे लिए थे। शादी के 7 साल पूरे होने पर अहाना की बहन ईशा देओल ने उन्हें मैरिज एनिवर्सरी की शुभकामनाएं देते हुए एक तस्वीर शेयर की है। आइए देखते हैं वो तस्वीर।

उससे पहले ये जान लीजिए कि, हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने 21 अगस्त 1979 को एक-दूसरे के साथ शादी रचाई थी और साल 1981 में उनकी बड़ी बेटी ईशा देओल का जन्म हुआ था। इसके बाद साल 1985 में हेमा ने बेटी अहाना देओल को जन्म दिया था। दोनों बेटियों के बड़े होने के बाद ईशा की शादी बिजनेसमैन भरत तख्तानी से हुई। ईशा की दो बेटियां भी हैं, जिनका नाम राध्या और मिराया है। तो वहीं, अहाना की शादी 'कॉन्टिनेंटल कैरियर्स प्राइवेट लिमिटेड' के डायरेक्टर वैभव वोहरा से हुई है। अहाना की वैभव से मुलाकात ईशा देओल की शादी में हुई थी। दोनों ने जून 2013 में सगाई और 2 फरवरी 2014 को शादी की थी। दोनों का एक बेटा ‘डेरियन वोहरा’ भी है। नवंबर 2020 में अहाना ने दो जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है, जिनका नाम ‘अस्त्रिया’ और ‘आदिया’ हैं। (ये भी पढ़ें- अली गोनी की बहन इल्हाम ने दिया चौथे बच्चे को जन्म, 'होने वाली मामी' जैस्मिन ने खुश होकर कही ये बात)

अब बात करते हैं ईशा देओल के हालिया पोस्ट की। दरअसल, ईशा देओल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर अपनी बहन ईशा और जीजू वैभव वोहरा की तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही, उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी वेडिंग एनिवर्सरी। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं। भगवान का वरदान हमेशा आपके साथ रहे।’ इस दौरान अहाना ग्रीन कलर के आउटफिट में खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं उनके पति वैभव जींस के साथ व्हाइट शर्ट और ब्लू कोट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं।

इससे पहले, साल 2020 में जब अहाना ने दो बेटियों को जन्म दिया था, तब उनकी मां हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया पर फैंस को जानकारी दी थी। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उनकी ट्विंस नातिनों का नाम लिखा था। इसके कैप्शन में हेमा ने लिखा था, ‘बेटी अहाना और वैभव के घर नन्हे मेहमान आए हैं, जिसकी जानकारी देते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। दो बेटियां घर आई हैं।’ (ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत ने अपनी बहन और जीजू का ड्रीम पूरा होने पर दी बधाई, वीडियो शेयर कर लिखी ये बात)

इसके अलावा अहाना देओल ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खुशखबरी को एक फोटो के जरिए शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था, 'कुछ चमत्कार जोड़ों में आते हैं। हम बहुत खुश हैं कि हमारे घर जुड़वां बेटियों अस्त्रिया और आदिया का जन्म हुआ है। 26 नवंबर 2020 को दोनों का जन्म हुआ। माता-पिता अहाना और वैभव वोहरा गर्व महसूस कर रहे हैं। भाई डेरियन वोहरा एक्साइटेड, साथ ही दादा-दादी पुष्पा और विपिन वोहरा, नाना-नानी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र देओल बहुत खुश हैं।' (ये भी पढ़ें- रोमांटिक तस्वीर शेयर कर सोनम कपूर ने बताया- कब और कहां किया था पति आनंद आहूजा ने उन्हें प्रपोज)

फिलहाल, अहाना और उनके पति वैभव अपनी शादी की 7वीं सालगिरह मना रहे हैं। हम भी उनकी वेडिंग एनिवर्सरी की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। वैसे आपको ईशा देओल के द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- ईशा, अहाना)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.