जब बेटी ईशा देओल को विदा करके फूट-फूट कर रोई थीं हेमा मालिनी, अब एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल मोमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने हाल ही में अपने विदाई का एक इमोशनल मोमेंट शेयर किया है, जब उनकी मां खूब रोई थीं। आइए जानते हैं इसके बारे में...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जब बेटी ईशा देओल को विदा करके फूट-फूट कर रोई थीं हेमा मालिनी, अब एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल मोमेंट

एक लड़की बचपन से अपनी शादी का सपना देखती है। वह अपनी शादी में इस दुनिया का सबसे सुंदर लहंगा पहनने का सपना देखती है। वह चाहती है कि वह इस दुनिया की सबसे खूबसूरत दुल्हन लगे। जब एक लड़की की शादी तय होती है, तो वह अपनी शादी की तैयारियां महीनों पहले ही शुरू कर देती है। मेंहदी, हल्दी और संगीत के दिन वह कैसे तैयार होगी, कौन सा आउटफिट पहनेगी। हालांकि, वो लड़की खुद को विदाई के लिए कभी तैयार नहीं कर पाती है। अपने घर-परिवार को छोड़कर हमेशा के लिए किसी और के घर जाने का पल किसी भी लड़की के लिए बेहद इमोशनल मोमेंट होता है और ये सिर्फ दुल्हन के लिए नहीं बल्कि उसकी मां के लिए भी बेहद भावुक समय होता है। इस इमोशनल मोमेंट से बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ के नाम से मशहूर हेमा मालिनी (Hema Malini) और उनकी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) भी गुजर चुकी हैं। हाल ही में, ईशा देओल ने अपने विदाई मोमेंट को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं। (ये भी पढ़ें- संजय दत्त ने शेयर कीं मां नरगिस-वाइफ मान्यता और बेटियों त्रिशाला व इकरा संग तस्वीरें, कही ये बात)

उससे पहले ये जान लीजिए कि, ईशा देओल ने साल 2012 में अपने सपनों के राजकुमार भरत तख्तानी के साथ शादी रचाई थी। ईशा और भरत बचपन से ही एक-दूसरे को प्यार करते थे। ईशा और भरत की दो बेटियां हैं, जिनका नाम राध्या और मिराया है। ये कपल अक्सर परफेक्ट फैमिली गोल देता हुआ नजर आता है। हाल ही में, ईशा देओल ने अपनी जिंदगी के सबसे इमोशनल मोमेंट को याद करते हुए बताया कि कैसे उनकी विदाई के बाद उनकी मां हेमा मालिनी की आंखों से आंसू नहीं रुक रहे थे।

दरअसल, ‘इंडियन आइडल’ के 12वें सीजन के हालिया एपिसोड में हेमा मालिनी चीफ गेस्ट के तौर पर मौजूद हुई थीं। इस दौरान उन्हें उनकी बेटी ईशा देओल का एक वीडियो दिखाया गया है, जिसमें ईशा अपने विदाई मोमेंट को याद करते हुए कहती हैं, ‘जब मेरी शादी हो रही थी और मुझे घर छोड़कर जाना था, वो बहुत ही मुश्किल समय था मेरे लिए। विदाई का समय था, मम्मी बहुत मजबूत थीं। लेकिन जब मैं गई, तब मम्मी का फोन आया और मम्मी जोर से रो रही थीं।’ (ये भी पढ़ें- अनिता हस्सनंदनी और रोहित रेड्डी ने मनाया बेटे आरव का वन मंथ बर्थडे, सामने आया ये क्यूट वीडियो)

ईशा का अपनी मां हेमा के साथ बेहद खास रिश्ता है। वह अपनी मां से बहुत प्यार करती हैं। वह अक्सर अपनी मां की तारीफ करती हुई नजर आती हैं। अपने विदाई मोमेंट को याद करने के बाद उन्होंने वीडियो में कहा कि वह अपनी मां की पूजा करती हैं। उन्होंने अपने वीडियो में कहा, ‘मैं बस यही कहना चाहूंगी कि आज ईशा देओल के रूप में, मैं जो हूं, सिर्फ आपकी (मां हेमा) वजह से हूं। मैं आपकी पूजा करती हूं, मैं आपकी इज्जत करती हूं और मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।’ अपनी लाडली बेटी ईशा का ये वीडियो देखकर हेमा मालिनी अपने आंसू नहीं रोक पाती हैं। हेमा कहती हैं, ‘वो मेरी प्यारी बेबी है। ईशा और अहाना ने मेरा हमेशा साथ दिया। यहां तक कि, शादी के बाद ऐसा लगता है कि वे मेरे लिए बेटा (दामाद) लेकर आई हैं।’ (ये भी पढ़ें- नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया के पति से सुलह वाले बयान पर एक्टर के भाई ने दिया ये रिएक्शन)

फिलहाल, ये तो साफ है कि ईशा अपनी मां हेमा मालिनी से बहुत प्यार करती हैं। तो ईशा देओल के इस इमोशनल मोमेंट पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- सोनी टीवी, ईशा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.