एवलिन शर्मा ने बेटी को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए शेयर की फोटो, बताया अपना बदलता रूटीन

एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी बेटी को स्तनपान कराते हुए एक फोटो शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Kanika Singh Last Updated:

एवलिन शर्मा ने बेटी को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए शेयर की फोटो, बताया अपना बदलता रूटीन

फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' की अभिनेत्री एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) नवंबर 2021 में एक प्यारी सी बच्ची की मां बनी थीं और तब से, इंस्टाग्राम पर एवलिन की हर दूसरी पोस्ट में उनकी बेटी होती है। 20 जनवरी 2022 को अभिनेत्री ने अपनी नन्ही बेटी अवा को स्तनपान कराते हुए एक तस्वीर साझा की है, जिस पर उनके फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

फिल्मों की दुनिया से भले ही एक्ट्रेस एवलिन शर्मा गायब हो गई हों, लेकिन वो अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपने फैंस के साथ लगातार जुड़ी हुई हैं। एक्ट्रेस को अक्सर अपने प्रसंशकों के साथ अपनी जिंदगी के खुशनुमा पलों को शेयर करते हुए देखा जाता है। कुछ ही महीनों पहले, उन्होंने अपने पति के साथ अपने जीवन में एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया था, जिसके बाद से वो अपनी बच्ची के साथ बिताए गए हर खास पल की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

(ये भी पढ़ें- ईशा देओल ने अपनी शादी की अनदेखी फोटो की शेयर, लिखा मजेदार कैप्शन तो पति भरत ने दी प्रतिक्रिया)

20 जनवरी 2022 को एवलिन शर्मा ने अपने इंस्टा हैंडल से अपनी बेटी को स्तनपान कराते हुए एक तस्वीर साझा की है। फोटो में आप उनकी बेटी को भूरे रंग की ड्रेस पहने और एवलिन के करीब लेटे हुए देख सकते हैं। अभिनेत्री ने कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए ऊपर से फोटो क्लिक की है और स्नैप को साझा करते हुए लिखा है, "जब आपको लगा कि, आपने आखिरकार एक रूटीन बना लिया है और फिर वह #clusterfeeding शुरू कर देती है !! उनके साथ खूबसूरत अनुभव साझा करने के लिए।"

(ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला 6 हजार की को-ऑर्ड ड्रेस पहनने पर हुईं ट्रोल, नेटिजंस बोले- 'नाइट सूट क्यों पहनी हैं?')

इससे पहले, एवलिन ने अपनी प्यारी बेटी के साथ एक और तस्वीर साझा की थी और उसके लिए एक प्यारा नोट भी लिखा था। उन्होंने बताया था कि, कैसे मातृत्व ने उनके जीवन को पूरी तरह से बदल दिया है। एवलिन ने साझा किया था कि, अवा का मतलब उनके लिए दुनिया है। वह उनकी "प्यारी बेटी" है। उन्होंने नोट मे लिखा था, "उसने हमारी नींद, हमारे व्यक्तिगत स्थान को छीन लिया, अपनी दैनिक दिनचर्या बनाई जिसका हमें पालन करना चाहिए और यहां तक ​​​​कि, जब हम अपनी शारीरिक और मानसिक शक्ति के अंत में होते हैं, तो उसका छोटा चेहरा चमक उठता है और हम चलते रहना चाहते हैं। यह अविश्वसनीय है कि, आप किसी के लिए इतना प्यार महसूस कर सकते हैं।"

(ये भी पढ़ें- परिणीति चोपड़ा को बहन प्रियंका ने दी थी सबसे अच्छी सलाह, एक्ट्रेस ने अब किया खुलासा)

काम के मोर्चे पर अगर हम बात करें, तो एवलिन को आखिरी बार फिल्म 'एक्स रे: द इनर इमेज' में देखा गया था, जहां उन्होंने 'जिगलिया' गाने में विशेष भूमिका निभाई थी। वह रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' से फेमस हुई थीं। रोमांटिक ड्रामा में, एवलिन ने लारा खन्ना की भूमिका निभाई थी, जो बनी (रणबीर कपूर) से हर वक्त फ्लर्ट करती हैं।

फिलहाल, एवलिन अपनी प्यारी बेटी के साथ आनंद भरे पल बिता रही हैं। तो आपको एक्ट्रेस की ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.