करीना-सैफ ने आलिया-रणबीर की शादी में ही नहीं, इन मौकों पर भी पिंक ड्रेस में की थी ट्विनिंग

स्टार कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी में ट्विनिंग की थी। हालांकि, इसके पहले भी वे कई बार पिंक ड्रेस में ट्विनिंग कर चुके हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

करीना-सैफ ने आलिया-रणबीर की शादी में ही नहीं, इन मौकों पर भी पिंक ड्रेस में की थी ट्विनिंग

इस बात में कोई शक नहीं है कि, अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बी-टाउन के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। साथ में वेकेशन मनाने से लेकर लंच-डिनर डेट एंजॉय करने तक, वे हमेशा कपल गोल्स देते नजर आते हैं। यही नहीं, जब बात ट्विनिंग की आती है, तो भी करीना और सैफ पीछे नहीं रहते हैं और आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी में इसकी झलक भी देखने को मिली।

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor Khan

करीना कपूर खान एक फैशनिस्टा हैं, जो अपने स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस से कभी किसी को निराश नहीं करती हैं और उन्होंने अपने भाई रणबीर कपूर की शादी में जबरदस्त फैशन गेम खेला था। रणबीर की मेहंदी सेरेमनी में वह लाइट मल्टीकलर के लहंगे में पहुंची थीं, जबकि शादी में उन्होंने अपने पति सैफ अली खान के साथ ट्विनिंग करके कपल गोल्स दिए थे।

(ये भी पढ़ें- रणबीर-आलिया की मेहंदी में करीना ने पहना 5.75 लाख रुपए का लहंगा और रिद्धिमा ने 1.5 लाख की साड़ी)

करीना ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से ब्लश पिंक कलर की ऑर्गेंजा साड़ी पहनी थी। साड़ी के साथ करीना ने इयररिंग्स, बैंगल्स, मांग टीका और मोतियों से सजे नेकलेस को पेयर किया था, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, उनके पति सैफ अली खान ने अपनी लेडीलव को ट्विन करते हुए ब्लश पिंक कलर का कुर्ता और व्हाइट पायजामा पहना था। यही नहीं, उनके दोनों लाडले बेटों तैमूर और जेह ने भी पिंक कुर्ते के साथ व्हाइट पायजामा पहन रखा था। इस बात में कोई दो-राय नहीं है कि, करीना और सैफ ने ट्विनिंग करके सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया था। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है, जब हमने करीना और सैफ को ट्विनिंग करते हुए देखा हो और वह भी पिंक-व्हाइट कलर के कॉम्बिनेशन के साथ।

Kareena Kapoor with Saif and kids

इससे पहले, करीना कपूर और सैफ अली खान ने एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी में अपनी ग्रैंड एंट्री से लोगों को हैरान कर दिया था। इस दौरान करीना ने पिंक कलर का अनारकली सूट पहना था और अपने लुक को हैवी स्टेटमेंट इयररिंग्स व एक साफ-सुथरे बन के साथ कंप्लीट किया था। वहीं, उनके पति सैफ और बेटे तैमूर ने भी लाइट पिंक कुर्ते के साथ व्हाइट पायजामा कैरी किया था, जिसमें वह काफी प्यारे लग रहे थे।

Kareena Kapoor with hubby Saif and Son Taimur At Sonam's wedding

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर खान ने पहना 32 हजार रुपए का ब्लैक जंपसूट, गोल्ड हुप्स के साथ लग रही थीं स्टनिंग)

यही नहीं, अपनी ननद सोहा अली खान और कुणाल खेमू की शादी में भी करीना और सैफ ने ट्विनिंग की थी। करीना कपूर ने लाइट पिंक और व्हाइट कलर की नेट की साड़ी पहनी थी और एमराल्ड ज्वेलरी से अपने लुक को पूरा किया था। खुले बालों और लाइट मेकअप में वह काफी प्यारी लग रही थीं। वहीं, सैफ ने व्हाइट शेरवानी सूट और पिंक साफा के साथ अपनी लेडीलव करीना को ट्विन किया था।

Kareena Kapoor with hubby Saif at Soha's Wedding

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने पहना 23,000 रुपये का थाई-हाई स्लिट गाउन, बेस्ट फ्रेंड्स संग पार्टी करती आईं नजर)

फिलहाल, करीना और सैफ वाकई एक पावर कपल हैं। वैसे, आपको उनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.