बिग बॉस 14: ग्लैमर का तड़का लगा रहीं पवित्रा पुनिया का पारस छाबड़ा से था अफेयर, जानें इनके बारे में

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) पारस छाबड़ा के साथ रिश्ते में थीं, लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया था। आज की इस स्टोरी में हम आपको पवित्रा पुनिया की लाइफ के बारे में बता रहे हैं..

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बिग बॉस 14: ग्लैमर का तड़का लगा रहीं पवित्रा पुनिया का पारस छाबड़ा से था अफेयर, जानें इनके बारे में

‘बिग बॉस 14’ बीते 3 अक्टूबर से शुरू हो चुका है। हर बार की तरह इस बार भी घर में कई दिलचस्प कंटेस्टेंट आये हैं। घर में आये कंटेस्टेंट्स को देख कर लग रह है कि इस बार दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होने वाला है। बता दें, इस बार ‘बिग बॉस 14’ के अलावा घर में एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट्स की भी खूब चर्चा है। शो में अपनी अदाओं का तड़का टीवी की मशहूर एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) भी लगा रही हैं।

पवित्रा पुनिया को लोग पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड के तौर पर भी पहचानते हैं। पारस और पवित्रा की मुलाकात एमटीवी के शो ‘स्प्लिट्सविला’ में हुई थी। शो के दौरान कपल के अफेयर की चर्चा खूब उड़ी थी। हालांकि, बाद में उनका ब्रेकअप हो गया था। आज की इस स्टोरी में हम आपको पवित्रा पुनिया के बारे में बताने जा रहे हैं। ।

स्प्लिट्सविला से की थी शुरुआत

आप में से बहुत लोगों को पता नहीं होगा कि पवित्रा पुनिया का असली नाम नेहा सिंह हैं। यूपी के बागपत में जन्मी पवित्रा की परवरिश दिल्ली में हुई है। सबसे पहले साल 2009 में पवित्रा पुनिया एमटीवी के शो ‘स्प्लिट्सविला 3’ में दिखाई दी थीं। इस शो में अपने हॉट अंदाज से पवित्रा दर्शकों के दिलों में उतर गई थीं। शो से पवित्रा को बहुत लोकप्रियता हासिल हुई थी, जिसके बाद उन्हें टीवी सीरियल्स के भी ऑफर आने लगे थे। पवित्रा ने ‘लव यू जिंदगी', 'नागिन 3' और 'कवच' जैसे कई शोज में काम किया है।  

बोल्ड अवतार से आई थीं सुर्खियों में

बात करें पवित्रा के पर्सनल लाइफ की तो उन्हें बचपन से ही पढ़ाई-लिखाई का बहुत शौक था। पवित्रा टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले आईपीएस अफसर बनना चाहती थीं, जिसके लिए उन्होंने यूपीएससी की तैयारी भी की थी। इसके अलावा पवित्रा ने हॉस्पिटैलिटी में डिप्लोमा भी किया हुआ है। जब पवित्रा हॉस्पिटैलिटी में डिप्लोमा कर रही थीं, तभी से उन्हें मॉडलिंग के ऑफर आने शुरू हो गए थे।

पवित्रा अपने शुरूआती दिनों में कई छोटे-मोटे ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं। मॉडलिंग करते-करते उन्हें साल 2009 में ‘स्प्लिट्सविला 3’ ऑफर हुआ था और वह शो करने के लिए तैयार हो गयी थीं। अपने बोल्ड अवतार से पवित्रा रातोंरात सुर्खियों में आ गयी थीं।  

‘गीत हुई सबसे पराई’ से किया था एक्टिंग डेब्यू

साल 2010 में पवित्रा पुनिया सबसे पहले टीवी सीरियल ‘गीत हुई सबसे पराई’ में दिखाई दी थीं। यह उनका पहला डेब्यू सीरियल था। इसके बाद वे सिद्धार्थ शुक्ला के अपोजिट ‘लव यू जिंदगी’ सीरियल में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आई थीं। वहीं, ‘नागिन 3’ में पॉलमी रॉय का किरदार निभाकर पवित्रा ने खूब वाहवाही बटोरी थी। दस साल के एक्टिंग करियर में पवित्रा लगभग हर तरह के रोल कर चुकी हैं। (ये भी पढ़ें: जब संजय दत्त को जूते से पीटा था उनके पिता सुनील दत्त ने, जानें क्या थी वजह?)   

सीरियल ‘लव यू जिंदगी’ में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। इस दौरान दोनों के अफेयर की खबरें भी आई थीं। हालांकि, बाद में दोनों ने डेटिंग की खबरों का खंडन किया था। सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ और ‘डायन’ में नेगेटिव किरदार निभाकर पवित्रा ने सभी को हैरान कर दिया था। यह कहना गलत नहीं होगा कि इन दिनों पवित्रा टीवी की सबसे पसंदीदा वैम्प में से एक हैं।  

‘ट्रॉफी लेकर घर से निकलना चाहती हूं बाहर’

पवित्रा पुनिया की मां का नाम सुमन सिंह और पिताजी का नाम कुशल पाल सिंह है। पवित्रा के एक बड़े भाई भी हैं, जिनका नाम अनुराग है। हाल ही में ‘बिग बॉस 14’ के घर में जाने से पहले पवित्रा ने इंटरव्यू दिया था, जिसमें उनसे पूछा गया कि बिग बॉस के इस सीजन से उनकी क्या उम्मीदें हैं और वह किन तैयारियों के साथ अपना खेल शुरू करने वाली हैं? इस सवाल का पवित्रा ने जवाब दिया था, “जिस तरह से जा रहे हैं, उसी तरह से सही सलामत वापस आ जाएं, मेरे लिए वही बड़ी बात होगी। कोरोना वायरस की वजह से शो में काफी सावधानियां बरती जा रही हैं, ऐसे में उम्मीद करती हूं कि ट्रॉफी लेकर ही घर से बाहर निकलूं और तैयारियां तब तक नहीं कर सकते जब तक आपको पता नहीं चलता कि मुकाबला किससे है”। (ये भी पढ़ें: राहुल वैद्य ने एक्ट्रेस दिशा परमार के साथ डेटिंग को नकारा, अब बिग बॉस के घर में ढूंढेंगे अपना प्यार)   

‘बिग बॉस 14’ में जाने को लेकर माता-पिता की प्रतिक्रिया

इंटरव्यू में पवित्रा से पूछा गया कि जब उनके परिवार को पता चला कि वे ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा बनने जा रही हैं, तो इस पर उनकी क्या प्रतिक्रिया थी? इस पर पवित्रा ने कहा था, “मेरे घरवाले ये सुनकर बहुत खुश हो गए थे। मेरे पास पहले भी बिग बॉस का ऑफर आया था, लेकिन मैंने मना कर दिया था। लॉकडाउन में जब मुझे ‘बिग बॉस 14’ ऑफर हुआ तो मेरे पास भी काम नहीं था और मैंने शो के लिए हां कर दिया"।

पवित्रा ने आगे कहा था, "मेरे खानदान का एक नियम है कि कभी किसी से पिटकर मत आओ, भले ही उसे पीटकर आओ। अगर आप पिटकर आये तो घर में घुसने नहीं देंगे और अगर पीटकर आए तो तुम्हे खिला-पिला कर बड़ा करेंगे। तो मेरे माता-पिता ने यही कहा था कि रोना नहीं है और किसी की गालियां तो बिलकुल नहीं खानी है। मार-पीट सब करना, लेकिन किसी से दबकर नहीं रहना”। (ये भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित आज भी दिखती हैं 17 साल की लड़की जैसी, बेटे संग ली गई ये तस्वीर है सबूत)   

ये थी ‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया से जुड़ी कुछ खास बातें। इस बात में कोई शक नहीं है कि आने वाले समय में फैंस को घर के अंदर उनके जबरदस्त जलवे देखने को मिलने वाले हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट कर के बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो हमें अवश्य दें।  

(Photo Credit: Instagram)

 

 

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.