केएल राहुल की लाइफस्टाइल: 5 करोड़ की लैंबोर्गिनी कार से शानदार अपार्टमेंट तक के मालिक हैं क्रिकेटर

फेमस भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल एक बेहद फैंसी लाइफस्टाइल जीते हैं। आइए इनकी महंगी व लग्जीरियस चीजों के बारे में आपको बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

केएल राहुल की लाइफस्टाइल: 5 करोड़ की लैंबोर्गिनी कार से शानदार अपार्टमेंट तक के मालिक हैं क्रिकेटर

क्रिकेट की दुनिया में कन्नूर लोकेश राहुल (KL Rahul) एक आम नाम है, क्योंकि लोग उन्हें केएल राहुल के नाम से जानते हैं। चर्चित भारतीय क्रिकेटर ने मैदान पर खेलते समय अपने तेज तर्रार लुक और दमदार टैलेंट के दम पर कई लोगों का दिल जीता है। केएल राहुल इंडियन प्रीमियर लीग में 'किंग्स इलेवन पंजाब' टीम के कप्तान हैं। इसके साथ ही वह भारत की वनडे सीरीज का भी अहम हिस्सा हैं। केएल राहुल पॉजिटिव और निगेटिव दोनों कारणों से सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन खुशी की बात ये है कि, ये चीजें उन पर जरा भी असर नहीं डालतीं।

KL Rahul

एक क्रिकेटर के रूप में अपने प्रोफेशन के अलावा, केएल राहुल 'ज़ेनोविट', 'क्योर फिट', 'बोट', 'प्यूमा' और 'रेडबुल' जैसे कई ब्रांड्स के साथ भी जुड़े हुए हैं। उन्होंने हाल ही में, प्रसिद्ध स्पोर्ट्स ब्रांड, ‘प्यूमा’ और डायट सप्लिमेंट ब्रांड ‘ज़ेनोविट’ के साथ तीन साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी जगह बनाने के साथ ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए केएल राहुल अच्छा पैसा कमाते हैं। इसके साथ ही उनका बीसीसीआई के साथ ग्रेड ए कॉन्ट्रैक्ट है, जो उन्हें सालाना 5 करोड़ रुपए देता है। इतने पैसे होने के कारण राहुल एक लग्जीरियस लाइफस्टाइल जीते हैं।

सन डेक के पास अपार्टमेंट

KL Rahul

(ये भी पढ़ें: एंटीलिया' के 27वें मंजिला पर ही क्यों रहती है अंबानी फैमिली? नीता अंबानी ने किया था खुलासा)

क्रिकेटर के पास खूबसूरत शहर बैंगलोर में सन डेक के पास एक अपार्टमेंट है। राहुल अक्सर वर्कआउट के लिए अपने सन डेक का उपयोग करते हैं, क्योंकि यह उन्हें नैचुरल लाइट देता है। उनके स्टाइलिश घर को मॉर्डन स्टाइल में खूबसूरती के साथ डिज़ाइन किया गया है। लिविंग रूम को राहुल की पर्सनैलिटी के हिसाब से डिज़ाइन किया गया है। हालांकि, राहुल अपना अधिकांश समय बालकनी में बिताते हैं, जिसे उन्होंने सभी जिम के इंस्ट्रूमेंट से सजाया हुआ है।

स्टेटमेंट घड़ियों के लिए प्यार

भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को स्टेटमेंट घड़ियों का बहुत शौक है और उनमें से कुछ की कीमत बहुत ज्यादा है। उनकी कलाई की घड़ियों के कलेक्शन में 27 लाख की 'रोलेक्स' शामिल है। इसके अलावा उनके पास एक '18K रोज गोल्ड स्काई-ड्वेलर रोलेक्स' है, जिसकी कीमत 38 लाख रुपए, 'पनेराई (लगभग 8 लाख रुपये)' और एक 'ऑडेमर्स पिगुएट रॉयल ओक' है, जिसकी कीमत 19 लाख रुपये है।

महंगे कपड़ों का शौक

dressing style

क्रिकेटर को तैयार होना खूब पसंद है और उनके अधिकांश कपड़े बड़े ब्रांड्स के हैं, जो बहुत महंगे हैं। ऊपर ट्रेन में बैठे राहुल की एक तस्वीर है, जहां उन्होंने एक 'Balenciaga' ब्रांड की टी-शर्ट पहनी थी, जिसकी कीमत 37,125 रुपए है। इसे उन्होंने सफेद ट्रैक पैंट और ऑफ-व्हाइट कलर के 'विस्विम क्रिस्टो' ब्रांड के खुले अंगूठे वाली सैंडल के साथ पहना है, जिसकी कीमत लगभग 65,925 रुपए है। इसके अलावा राहुल के पास एक शानदार स्नीकर कलेक्शन है और साथ ही वो नए ‘PUMA राइडर प्ले ऑन स्नीकर्स’ को लेकर बहुत जुनूनी हैं।

डॉग लवर

केएल राहुल एक डॉग लवर हैं, क्योंकि उनका इंस्टाग्राम फीड उनके प्यारे पालतू सिंबा की तस्वीरों से भरा हुआ है। क्रिकेटर के पास चाउ-चाउ है, जिसे बहुत महंगे कुत्ते की नस्ल माना जाता है। भारत में एक चाउ-चाउ की औसत लागत लगभग 30,000 से 50,000 रुपए तक जा सकती है। इसके अलावा राहुल ने अपनी पीठ पर सिंबा का टैटू भी गुदवाया है।

लग्जीरियस छुट्टियां

(ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा 10,000 की लाल ड्रेस में हुईं स्पॉट, खुले बालों में दिखीं बेहद हॉट

हम सभी को छुट्टियों से बहुत प्यार होता है। है ना? हालांकि, भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेयर राहुल अपने वेकेशन के दौरान अलग-अलग जगहों पर जाना बेहद पसंद है। क्रिकेटर को उन जगहों पर छुट्टियां बिताना पसंद है, जो भीड़ से भरी न हों। उनके इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर यह स्पष्ट है कि, केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया, लंदन या ऐसी ही किसी जगह पर छुट्टियां बिताना पसंद करते हैं।

केएल राहुल लग्जरी कार्स के बड़े फैन हैं और उनकी अधिकांश कारें फास्ट और पावरफुल हैं और ये कारें बहुत महंगी भी हैं। 

'मर्सिडीज सी43 एजी' कार

क्रिकेटर की पहली बड़ी कार 'Mercedes C43 AMG सेडान' थी। यह कार 250 kph की टॉप स्पीड के साथ आती है और 4.7 सेकंड में 0-100 kph तक की रफ्तार पकड़ सकती है और इसमें 3.0-लीटर V6 इंजन लगा हुआ है। राहुल ने अपनी पहली लग्जरी कार 75 लाख रुपए की खरीदी थी।

'बीएमडब्ल्यू' कार

केएल राहुल के पास 'बीएमडब्ल्यू एसयूवी' कार भी है। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी आकर्षक कार 'बीएमडब्ल्यू' के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसकी कीमत 70 लाख रुपए है। कार का नंबर प्लेट भी बड़ा अनोखा था, जिस पर "केएलआर" लिखा हुआ था।

'लेम्बोर्गिनी' कार

क्रिकेटर के पास एक 'लैम्बोर्गिनी ह्यूराकन स्पाइडर' कार भी है, जिसकी कीमत 5 करोड़ रुपए है।

'ऑडी', 'रेंजर रोवर' और 'एस्टन मार्टिन' कारें

वह 'ऑडी R8' कार के मालिक हैं, जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपए है। इसके अलावा, उनके पास एक 'रेंज रोवर वेलार' कार है, जो लगभग 1 करोड़ रुपए की है और एक 'एस्टन मार्टिन DB11' कार है, जिसे उन्होंने 1 करोड़ रुपए में खरीदा था।

इससे ये बात तो तय है कि, केएल राहुल एक राजा की तरह अपनी जिंदगी जीते हैं और ये उनकी फोटोज में हमें साफ-साफ दिखाई देता है। तो, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.