महेश बाबू ने पत्नी नम्रता शिरोडकर को बताया 'सबसे अच्छा दोस्त', कहा- 'मुझे उनमें सबकुछ पसंद है'

हाल ही में, एक्टर महेश बाबू अपने इंस्टा हैंडल पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन का आयोजन किया, जिसमें उन्होंने फैंस के मजेदार सवालों के जवाब दिए। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

महेश बाबू ने पत्नी नम्रता शिरोडकर को बताया 'सबसे अच्छा दोस्त', कहा- 'मुझे उनमें सबकुछ पसंद है'

दक्षिण भारतीय अभिनेता महेश बाबू (Mahesh Babu) सभी के पसंदीदा एक्टर हैं। चाहे बॉलीवुड हो या टॉलीवुड, उनके चाहने वाले हर ओर हैं। बार-बार उन्होंने अपने अभिनय कौशल से हमारा दिल जीता है। एक्टर ने 10 फरवरी 2005 को अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर से शादी की थी। बहुत प्यार करने वाले जोड़े को दो बच्चों गौतम और सितारा का आशीर्वाद प्राप्त है। कपल का जीवन अपने बच्चों के इर्द-गिर्द ही घूमता है।

mahesh

11 मई 2022 को महेश बाबू ने 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन का आयोजन किया और अपने फैंस के सबसे अधिक पूछे जाने वाले सवालों का जवाब दिया। अपनी पसंदीदा फिल्म से लेकर डीसी या मार्वल के बीच अपनी पसंद और अपने निजी जीवन तक के बारे में अभिनेता ने दिलचस्प बातें कीं।

(ये भी पढ़ें- साउथ एक्ट्रेस नयनतारा की शादी की तारीख आई सामने, BF विग्नेश संग तिरुपति मंदिर में लेंगी सात फेरे)

mahesh

इस दौरान उनके एक फैन ने पूछा कि, उनका सबसे अच्छा दोस्त कौन है? तो अभिनेता ने जवाब दिया कि, यह उनकी पत्नी नम्रता हैं। अगले फैन ने पूछा कि, उन्हें अपनी पत्नी के बारे में सबसे ज्यादा क्या पसंद है, तो बिंदास पति ने मजेदार जवाब देते हुए कहा कि, "मुझे उनके बारे में सब कुछ पसंद है। इसलिए मैंने उनसे शादी की।"

अपने परिवार के सबसे चतुर सदस्य के बारे में एक अन्य फैन के सवाल का जवाब देते हुए महेश बाबू ने कहा कि, उनकी बेटी सितारा सबसे चतुर हैं। इस बीच, एक प्रशंसक ने अभिनेता से पूछा कि, वह अपने व्यस्त कार्यक्रम के दौरान अपने बच्चों सितारा और गौतम के साथ समय का प्रबंधन कैसे करते हैं। जिस पर एक्टर ने जवाब दिया कि, उनके पास हमेशा अपने बच्चों के लिए समय होता है।

mahesh

इससे पहले, महेश बाबू को लेकर एक बड़ा विवाद हुआ था। वो अपने एक विवादित बयान के लिए ट्रोल हो गए थे। दरअसल, जब महेश से पूछा गया था कि, क्या वो बॉलीवुड में कभी काम करेंगे? इसके जवाब में एक्टर ने कहा था, “मुझे हिंदी में बहुत सारे प्रस्ताव मिले, लेकिन मुझे नहीं लगता कि, वे मुझे अफॉर्ड कर सकते हैं। मैं अपना समय ऐसे इंडस्ट्री में काम करने में बर्बाद नहीं करना चाहता, जो मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकते। मुझे यहां जो स्टारडम और सम्मान मिलता है, बहुत बड़ा है, इसलिए मैंने वास्तव में कभी भी साउथ इंडस्ट्री को छोड़कर किसी अन्य इंडस्ट्री में जाने के बारे में नहीं सोचा। मैंने हमेशा फिल्में करने और बड़ा बनने के बारे में सोचा है। मेरा सपना अब सच हो रहा है और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता।”

mahesh

(ये भी पढ़ें- गोविंदा ने भांजे कृष्णा को 6 घंटे कंधे पर बैठाकर की थी वैष्णों देवी की यात्रा, कॉमेडियन ने बताई वजह)

फिलहाल, आपको महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.