सलमान खान ने शेयर की 'हम दिल दे चुके सनम' की फोटो, तो फैंस ने ऐश्वर्या राय के बारे में पूछे सवाल

फिल्म 'हम दिल दे चुके' के पूरे 22 साल होने पर एक्टर सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इस फोटो पर कमेंट करते हुए फैंस ने एक्टर से एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के बारे में सवाल किए हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

सलमान खान ने शेयर की 'हम दिल दे चुके सनम' की फोटो, तो फैंस ने ऐश्वर्या राय के बारे में पूछे सवाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी फिल्में हैं, जिनमें दिखाई गई प्रेम कहानी फैंस के दिल पर अनंत काल तक राज करेंगी। इस लिस्ट में मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘हम दिल के चुके सनम’ का नाम भी शामिल है। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म ने उस समय बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इतना ही नहीं, आज भी अभिनेता सलमान खान (Salman Khan), ऐश्वर्या राय और अजय देवगन (Ajay Devgan) की ये रोमांटिक फिल्म फैंस को इतनी पसंद आती है कि, इसे जितनी बार देखा जाए, उतना ही कम होता है। 18 जून 2021 यानी कल इस फिल्म को रिलीज हुए पूरे 22 साल हो गए। इस खास मौके पर सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिस पर फैंस ने एक्टर से एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से जुड़े कई सवाल किए हैं। आइए आपको इसकी वजह बताते हैं।

salman khan

दरअसल, सलमान खान ने 18 जून 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की, जो फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के समय की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, सलमान खान और संजय लीला भंसाली एक-दूसरे से बात कर रहे हैं, लेकिन डायरेक्टर का चेहरे दूसरी ओर है और सलमान खान उन्हें देखकर मुस्कुरा रहे हैं। इस तस्वीर में ब्लू रंग के ब्लेजर और ब्लैक जींस में सलमान खान काफी हैंडसम लग रहे हैं। सलमान खान द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है।

(ये भी पढ़ें: सलीम खान ने बेटे सलमान के ब्रेकअप पर दिया था रिएक्शन, ऐश्वर्या व संगीता बिजलानी के लिए कही थी ये बात)

hum dil de chuke sanam

इस तस्वीर के साथ समलान खान ने कैप्शन में लिखा, ‘22 साल हो गए। #HumDilDeChukeSanam को….. @ajaydevgn #SanjayLeelaBhansali @bhansaliproductions।’ सलमान खान ने इस फोटो को अजय देवगन और संजय लीला भंसाली को टैग किया, लेकिन उन्होंने अपने इस पोस्ट में ऐश्वर्या राय को टैग नहीं किया, जो इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस थीं। इसी वजह से फैंस ने एक्टर से कई सवाल किए हैं।

salman khan post

फैंस ने ऐश्वर्या राय का नाम लिए बिना सलमान खान की पोस्ट पर कमेंट करते हुए सवाल किए हैं। एक यूजर ने लिखा कि, ‘उनको टैग नहीं किया।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘फीमेल लीड एक्ट्रेस का नाम कहां है भाई? एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘भाई हीरोइन कौन हैं? मेंशन नहीं लगाया।’ तो एक फैन ने लिखा कि, ‘भाईजान लीड एक्ट्रेस को टैग नहीं किया।’

(ये भी पढ़ें: सामने आई सलमान खान व ऐश्वर्या राय बच्चन की ये अनदेखी फोटो, दोनों साथ में दे रहे हैं पोज)

salman khan film

fans questioned salman khan

Aishwarya Rai

salman and Aishwarya Rai

जानकारी के लिए बता दें कि, एक समय था, जब सलमान और ऐश्वर्या का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक साथ लिया जाता था। दोनों अपनी प्रेम कहानी की वजह से फैंस के बीच चर्चा में बने रहते थे। साल 1999 में जब संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग हो रही थी। इसी दौरान दोनों का प्रेम परवान चढ़ा था और दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। ऐश्वर्या का अक्सर सलमान के घर आना जाना लगा रहता था, लेकिन ऐश्वर्या राय का परिवार सलमान संग उनके रिश्ते के खिलाफ था। ऐश्वर्या के परिवार वाले यह बिल्कुल नहीं चाहते थे कि, इन दोनों का रिश्ता आगे बढ़े। इसी बीच साल 2001 में सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच विवाद की खबरें भी आने लगी थीं। बताया जाता है कि, सलमान ऐश्वर्या पर शादी करने का दबाव बना रहे थे, लेकिन एक्ट्रेस उस वक्त शादी के लिए तैयार नहीं थीं, जिसके चलते दोनों का रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए खत्म हो गया। शायद यही वजह है कि, सलमान खान ने अपनी इस पोस्ट में एक्ट्रेस का नाम नहीं लिया है। 

(ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी पर सलमान खान ने कही थी ये बात)

salman khan Aishwarya Rai love story

फिलहाल, आज भी फैंस सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी को काफी चाव से पढ़ते हैं। तो सलमान खान के इस पोस्ट आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.