ईशान ने मायशा को सबके सामने किया प्रपोज, फराह ने कहा- 'तीसरे हफ्ते में शादी, फिनाले में बच्चे?'

हाल ही में, 'बिग बॉस 15' के घर में ईशान सहगल ने सबके सामने नेशनल टीवी पर मायशा अय्यर को रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया। इस पर शो में बतौर गेस्ट पहुंचीं फराह खान ने उनका जमकर मजाक उड़ाया।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

ईशान ने मायशा को सबके सामने किया प्रपोज, फराह ने कहा- 'तीसरे हफ्ते में शादी, फिनाले में बच्चे?'

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ में इन दिनों कंटेस्टेंट्स ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) और मायशा अय्यर (Miesha Iyer) का प्यार सुर्खियां बटोर रहा है। बीते ‘वीकेंड का वार’ में तो ईशान ने मायशा को सबके सामने घुटनों के बल बैठकर प्रपोज कर दिया। इस पर शो में बतौर गेस्ट पहुंचीं फिल्म डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) ने दोनों को खूब खरी-खोटी सुनाते हुए उनकी खिंचाई भी की। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

Ieshaan Sehgaal And Miesha Iyer

पहले ये जान लीजिए कि, 2 अक्टूबर 2021 को ‘बिग बॉस 15’ लॉन्च हुआ था और इस शो के दूसरे दिन से ही ईशान और मायशा के बीच नजदीकियां देखने को मिलने लगी थीं। दोनों के बीच इतनी जल्दी प्यार पनपने पर घरवालों के अलावा फैंस और शो की गेस्ट फराह खान भी हैरान हैं। शो में ज्यादातर सदस्यों का मानना है कि, वो दोनों ‘बिग बॉस’ के लिए नाटक कर रहे हैं और फराह खान ने भी कुछ ऐसे ही शक बयां किए हैं।

(ये भी पढ़ें- अली गोनी ने गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन संग डिनर डेट को किया एंजॉय, एक्ट्रेस ने कहा- 'मेरे स्वीटी')

Ieshaan Sehgaal With Miesha Iyer

दरअसल, रविवार को ‘वीकेंड का वार’ काफी दिलचस्प रहा। शो में एक रेडियो शो ‘द अक्का अन्ना शो’ को शमिता शेट्टी और विशाल कोटियन होस्ट करते नजर आए। इस दौरान वो ईशान से मायशा के लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए कहते हैं। इस पर ईशान कहते हैं कि, उन्होंने कभी उम्मीद नहीं की थी कि, उन्हें शो में प्यार हो जाएगा। तभी ईशान अपने घुटनों के बल पर बैठकर मायशा को प्रपोज करते हैं, जिसका जवाब मायशा इमोशनल होकर ‘आई लव यू’ कहकर देती हैं।

इस प्रपोजल के बाद फराह खान की शो में एंट्री होती है, तब सलमान खान उन्हें ईशान और मायशा की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं, तब फराह खान कहती हैं कि, ‘मैंने पहली नजर के प्यार के बारे में सुना था, लेकिन यह पहली बार है, जब मैं पहली रात के प्यार को देख रही हूं।’ इसके बाद सलमान खान तुरंत ईशान के द्वारा मायशा को दिए प्रपोजल के बारे में बताते हैं, तब फराह खान मजाक उड़ाते हुए कहती हैं कि, ‘तीसरे हफ्ते में शादी, फिर फिनाले तक बच्चे?’

Farah Khan at BB 15

(ये भी पढ़ें- रुपाली गांगुली ने पति अश्विन और बेटे रुद्रांश संग शेयर की फैमिली फोटो, लिखा प्यारा नोट)

फराह खान ये भी कहती हैं कि, ईशान और मायशा को ‘बिग बॉस’ के घर में ‘स्प्लिट्सविला’ खेलना बंद कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि, आने वाले एपिसोड्स में दोनों के बीच काफी लड़ाई हो सकती है, जिस पर सलमान खान सहमति जताते हुए कहते हैं कि, ‘लड़ाई होगी, भरपूर होगी।’

Ieshaan And Miesha

(ये भी पढ़ें- वृंदा दौड़ा ने शेयर किया अपनी गोदभराई का थ्रोबैक वीडियो, पति के साथ कपल डांस करती आईं नजर)

फिलहाल, ईशान सहगल और मायशा अय्यर के बीच सच में प्यार है या फिर वो सिर्फ गेम खेलने के लिए ऐसा कर रहे हैं? ये सिर्फ वही जानते हैं। वैसे, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.